आलिया को 'शानदार' से कोई मलाल नहीं! | WeForNewsHindi | Latest, News Update, -Top Story
Connect with us

मनोरंजन

आलिया को ‘शानदार’ से कोई मलाल नहीं!

Published

on

आलिया भट्ट
आलिया भट्ट

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की फिल्म ‘शानदार’ बॉक्स ऑफिस पर भले ही सफल न रही हों, लेकिन इसका आलिया को कोई मलाल नहीं है।

‘शानदार’ की असफलता के बारे में पूछे जाने पर आलिया बताती हैं, “जाहिर है, जो भी फिल्म के साथ हुआ उससे मैं खुश नहीं हूं। अगर फिल्म अच्छी नहीं होती तो मैं इसमें काम ही नहीं करती।”

इतना ही नहीं वह आगे बताती हैं,  “इसके लिए मैं किसी को ब्लेम नहीं कर सकती। जब मैंने फिल्म के लिए हामी भरी तो मैं खुश थी और अभी भी मुझे कोई मलाल नहीं। ”

shaandar-wefornewshindi

जल्द ही आलिया, धर्मा प्रोडक्शंस की अपकमिंग फिल्म ‘कपूर एंड संस’ में भी सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नजर आने वाली हैं।

आलिया खुद बताती हैं, “धर्मा प्रोडक्शंस के साथ काम करना घर वापस आने जैसा है। यह मेरे लिए परिवार जैसा है। करण जौहर सर बहुत अच्छे हैं।”

शकुन बत्रा के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘कपूर एंड संस’ 18 मार्च को रिलीज होगी।

wefornews bureau 

मनोरंजन

किसान आंदोलन: फिर विवादों में कंगना रणौत, अब वकील ने भेजा कानूनी नोटिस

Published

on

File Photo

किसान आंदोलन पर विवादास्पद ट्वीट के मामले में अभिनेत्री कंगना रणौत की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। 

मोहाली के जीरकपुर के रहने वाले एक वकील हाकम सिंह ने इस मामले में अभिनेत्री कंगना रणौत को कानूनी नोटिस भेजा है।

दरअसल कंगना ने कुछ दिन पहले एक ट्वीट को रिट्वीट किया था उसमें किसान आंदोलन में शामिल एक बुजुर्ग महिला किसान को शाहीन बाग की बिलकिस बानो बताया गया था। इसमें लिखा था कि दिहाड़ी के हिसाब से दादी से ये काम करवाया जाता है।

कंगना ने बुजुर्ग महिला का मजाक उड़ाते हुए लिखा, ‘हा हा हा…ये वही दादी हैं जिन्हें भारत के सबसे पावरफुल लोगों में शामिल किया था। ये 100 रुपये में अवेलेबल हैं।

पाकिस्तान के पत्रकारों ने इंटरनेशनल पीआर को भारत के लिए शर्मनाक तरीके से हायर कर लिया है। हमें अपने ऐसे लोग चाहिए जो हमारे लिए इंटरनेशनली आवाज उठा सकें।’

हालांकि बाद में सोशल मीडिया पर ट्रोल होने के बाद कंगना को अपने इस ट्वीट को डिलीट करना पड़ा था।    
वकील हाकम सिंह ने कहा कि मोहिंदर कौर को बिलकिस बानो बताने वाले ट्वीट पर उन्होंने कंगना रणौत को एक लीगल नोटिस भेजा है। इस ट्वीट में कटाक्ष किया गया था कि वे (मोहिंदर कौर) 100 रुपये में प्रदर्शन करने के लिए उपलब्ध हैं।

कंगना रणौत सात दिन में माफी मांगें वरना मानहानि का मुकदमा किया जाएगा। बता दें कि ‘बिलकिस दादी’ दिल्ली के शाहीन बाग में सीएए के खिलाफ हुए प्रदर्शन में शामिल प्रमुख महिला प्रदर्शनकारी थीं। 

WeForNews

Continue Reading

मनोरंजन

ऋतिक रोशन ने शेयर की पोस्ट-शेव वीडियो

वीडियो देख अभिनेता के फिल्म इंडस्ट्री के दोस्त और सहयोगियों ने कॉमेंट सेक्शन में हिस्सा लिया।

Published

on

By

Hrithik Roshan

मुंबई, 30 नवंबर । बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन ने अपनी दाढ़ी को शेव कर लिया। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट की, जिसे देख बॉलीवुड हस्तियों ने उनके पोस्ट पर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दीं।

शेयर वीडियो को कैप्शन देते हुए अभिनेता ने लिखा, और यह हट गया। वेल ऑलमोस्ट। गेस ए बियडरे नेवर रियली टेक्स इट ऑल ऑफ।

फोटो शेयरिंग वेबसाइट पर अब तक इस वीडियो को 21 लाख से भी अधिक बार देखा जा चुका है।

वीडियो देख अभिनेता के फिल्म इंडस्ट्री के दोस्त और सहयोगियों ने कॉमेंट सेक्शन में हिस्सा लिया।

अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने लिखा, आखिरकार।

अभिनेता शाहिद कपूर ने लिखा, ओहो।

अभिनेत्री मृणाल ठाकुर ने कॉमेंट में हर्ट इमोजी डाला।

–आईएएनएस

Continue Reading

मनोरंजन

प्रकाश राज ने जीएचएमसी चुनावों में टीआरएस को दिया समर्थन

प्रकाश राज ने याद दिलाते हुए कहा कि पवन कल्याण ने 2014 में भाजपा का समर्थन किया था, लेकिन बाद में विश्वासघात का आरोप लगाकर खुद को पार्टी से दूर कर लिया।

Published

on

By

Prakash Raj-

हैदराबाद, 30 नवंबर । अभिनेता से राजनेता बने प्रकाश राज ने ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम (जीएचएमसी) के लिए मंगलवार को होने वाले चुनाव में तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) को अपना समर्थन देने की घोषणा की है।

उन्होंने हैदराबाद के लोगों से विभाजनकारी राजनीति के बजाय सद्भाव के लिए वोट करने की अपील की है।

प्रकाश राज ने एक ट्वीट में कहा, प्रिय हैदराबादियों, आपकी शक्ति आपका अधिकार. और फैसला करने के लिए आपकी अंतरात्मा की आवाज। क्या आप शांतिपूर्ण हैदराबाद चाहते हैं . हैश टैग जीएचएमसी चुनाव। कृपया सद्भाव के लिए वोट करें. विभाजित राजनीति के लिए नहीं। मैं टीआरएस के साथ खड़ा हूं। प्रकाश राज ने अपने ट्वीट में हैश टैग केसीआर और हैश टैग केटीआर का भी प्रयोग किया।

प्रकाश राज की इस अपील पर अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के तेलंगाना प्रभारी मणिकम टैगोर ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। कांग्रेस नेता ने कहा कि प्रकाश राज की ओर से तेलंगाना में लोकतंत्र की हत्या करने वालों के लिए वोट मांगते हुए देखना आश्चर्यजनक है।

अपने ट्वीट के साथ टैगोर ने एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें एक कथित टीआरएस समर्थक को पैसे के साथ पकड़ा गया है। कांग्रेस नेता ने प्रकाश राज से पूछा, पिता और पुत्र चंद्रशेखर और रामा राव का एजेंट पैसे और पर्चे के साथ पकड़ा गया है। फिर भी आप चाहते हैं कि वह चुनाव जीतें।

कई तेलुगु फिल्मों में अभिनय कर चुके और कई पुरस्कार जीत चुके अभिनेता प्रकाश राज ने पिछले साल बेंगलुरू सेंट्रल से लोकसभा का चुनाव लड़ा था, मगर उन्हें हार का सामना करना पड़ा।

वह भाजपा के कटु आलोचक रहे हैं। उन्होंने हाल ही में लोकप्रिय तेलुगु अभिनेता और जन सेना पार्टी के प्रमुख पवन कल्याण को भाजपा के साथ फिर से गठबंधन करने और जीएचएमसी चुनावों में भगवा पार्टी का समर्थन करने के लिए गिरगिट कहा था।

एक तेलुगु चैनल को दिए इंटरव्यू में प्रकाश राज ने पवन कल्याण की बार-बार भाजपा पर अपना रुख बदलने के लिए आलोचना की।

जन सेना प्रमुख ने घोषणा की थी कि उनकी पार्टी जीएचएमसी चुनाव लड़ेगी, लेकिन बाद में भाजपा नेताओं के अनुरोध पर पार्टी ने उम्मीदवारों को मैदान में नहीं उतारने का फैसला किया और लोगों से भाजपा को वोट देने की अपील की।

हालांकि पवन कल्याण ने भाजपा के लिए प्रचार नहीं किया।

प्रकाश राज ने याद दिलाते हुए कहा कि पवन कल्याण ने 2014 में भाजपा का समर्थन किया था, लेकिन बाद में विश्वासघात का आरोप लगाकर खुद को पार्टी से दूर कर लिया।

आंध्र प्रदेश में 2019 के चुनावों में करारी हार के बाद, जन सेना ने इस साल की शुरूआत में भाजपा के साथ फिर से गठबंधन किया था।

Continue Reading

Most Popular