राजनीतिअखिलेश का यू-टर्न, बोले लगवाएंगे भारत सरकार का टीका

IANSJune 8, 2021931 min

समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव के कोरोना वैक्सीन लगवाने के बाद सपा मुखिया अखिलेश यादव ने यू-टर्न ले लिया है। मंगलवार को उन्होंने ट्वीट के माध्यम से लिखा कि जिसमें उनके सुर बदले हुए नजर आए। उन्होंने कहा कि वह भाजपा के टीके के खिलाफ थे, लेकिन भारत सरकार का टीका लगवाएंगे।

अखिलेश यादव ने लिखा कि जनाक्रोश को देखते हुए आखिरकार सरकार ने कोरोना के टीके के राजनीतिकरण की जगह ये घोषणा की कि वो टीके लगवाएगी। हम भाजपा के टीके के खिलाफ थे पर भारत सरकार के टीके का स्वागत करते हुए हम भी टीका लगवाएंगे व टीके की कमी से जो लोग लगवा नहीं सके थे उनसे भी लगवाने की अपील करते हैं।

सपा संरक्षक और पूर्व रक्षा मंत्री मुलायम सिंह यादव ने सोमवार को मेदांता अस्पताल में कोरोनारोधी टीके की पहली डोज ली है। मुलायम सिंह यादव कुछ समय पहले कोरोना पाजिटिव हो गए थे। वह समय-समय पर अपने सेहत की जांच कराने को लेकर मेदांता अस्पताल आते रहते हैं। सोमवार को उनका आना इंटरनेट मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया।

समाजवादी पार्टी संरक्षक मुलायम सिंह यादव के वैक्सीन लगवाने की भाजपाइयों ने सराहना की तो साथ ही सपाइयों को नसीहत भी दी। वैक्सीन को लेकर अखिलेश यादव द्वारा टिप्पणी करने की याद दिलाते हुए अफवाह फैलाने पर माफी मांगने की मांग की।

–आईएएनएस

Related Posts