आगरा: बच्चों के विवाद में चले देसी बम, तीन बच्चे घायल | WeForNewsHindi | Latest, News Update, -Top Story
Connect with us

शहर

आगरा: बच्चों के विवाद में चले देसी बम, तीन बच्चे घायल

Published

on

आगरा

आगरा के खंदौली में सोमवार की शाम हुए बच्चों के क्रिकेट के विवाद में सुबह देसी बम फेंके गए। इसमें तीन बच्चे घायल हो गए। उन्हें आगरा के एसएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। इसके बाद पुलिस ने दबिश देकर 23 पर नामजद और 50-60 अज्ञात पर मुकदमा दर्ज किया और 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। दबिश से डरे सहमे लोगों ने गांव से पलायन कर दिया। गांव में तनाव की स्थिति है।

खंदौली में सोमवार की शाम बच्चों में क्रिकेट खेलते समय विवाद हो गया। इसमें बड़े सामने आ गए। जफर पुत्र वहीद और अशफाक पुत्र जहूर पक्ष ने एक-दूसरे पर पथराव कर दिया। रात को तो किसी तरह ये संभल गया, लेकिन सुबह दोनों पक्ष फिर सामने आ गए है। दोनों तरफ से पथराव हो गया। देसी बम फेंके गए। इसमें तीन बच्चे तोहिब पुत्र पप्पू, बुद्धा पुत्र शब्बीर और हाशिम पुत्र पप्पू गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें आगरा के एसएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने बड़ी दबिश दी। घरों में घुसकर लोगों को पकड़ा गया। 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया। 23 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। गांववालों का आरोप है कि पुलिस ने दबिश के दौरान महिलाओं से अभद्रता की है। बिना महिला पुलिस के दबिश दी गई है। बाथरूम तक के दरवाजे तोड़े गए। पुलिस की इस दबिश से कई गांववाले पलायन कर गए।

keywords :Agra, children moved ,contention bombs, 3 injured,आगरा,बच्चों , विवाद ,देसी बम

wefornews bureau

शहर

ग्रेटर नोएडा में एक निर्माणाधीन इमारत में लगी आग

Published

on

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में एक निर्माणाधीन इमारत में आग लग गई है। मौके पर फायर टेंडर मौजूद हैं। आग पर काबू पाने की कोशिश जारी है।

Continue Reading

शहर

नोएडा: दवा बनाने वाली कंपनी में लगी भीषण आग

Published

on

नोएडा सेक्टर 59 स्थित जुबलिएंट कंपनी में अचानक भीषण आग लग गई। आग कंपनी की दूसरी मंजिल पर लगी है। मौके पर आधे दर्जन से अधिक दमकल की गाड़ियां आग बुझाने की कोशिश में लगी हुई हैं। हालांकि अब तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं हैं।

अग्निशमन अधिकारी कुंवर सिंह ने बताया कि सेक्टर 59 के सी-26 स्थित जुबलिएंट कंपनी के दूसरे माले पर बुधवार शाम को अचानक आग लग गई। इस कंपनी में दवाओं की रिसर्च और डेवलपमेंट का काम होता है। 

सूचना के बाद मौके पर आधा दर्जन से अधिक दमकल की गाड़ियां पहुंचीं और सबसे पहले सभी कर्मचारियों को बाहर निकाला। अभी आग बुझाने का काम चल ही रहा है। उन्होंने बताया कि आग पर काबू पाए जाने के बाद ही घटना के कारणों की जांच की जाएगी।

Continue Reading

शहर

दिलशाद गार्डन में एक शख्स ने खुद को गोली मारी

Published

on

gun

दिल्ली के दिलशाद गार्डन इलाके में एक स्विफ्ट कार में ड्राइवर सीट से एक शख्स का शव बरामद हुआ। उसके सिर में गोली लगी हुई थी। शव की पहचान 50 साल के मनीष तनेजा उर्फ बॉबी तनेजा के रूप में हुई है।

मनीष झिलमिल इंडस्ट्रियल एरिया के पोस्ट ऑफिस में पोस्टल असिस्टेंट के पद पर तैनात था। पुलिस के मुताबिक, शुरुआती जांच में मामला आत्महत्या का लग रहा है। हालांकि, शव के पास से कोई सुसाइड नोट (Suicide Note) नहीं मिला है। बताया जा रहा है कि मृतक बीमारी से पीड़ित था ।

Continue Reading

Most Popular