एडल्ट कॉमेडी फिल्म 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती' का ट्रेलर रिलीज | WeForNewsHindi | Latest, News Update, -Top Story
Connect with us

मनोरंजन

एडल्ट कॉमेडी फिल्म ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’ का ट्रेलर रिलीज

Published

on

ग्रेट ग्रैंड मस्ती
ग्रेट ग्रैंड मस्ती

कॉमेडी फिल्म ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’ का ट्रेलर रिलीज हुआ है। फिल्म में बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख, विवेक ओबेरॉय और आफताब शिवदेसानी मेन रोल में हैं। इसके अलावा ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’ में सना खान, उर्वशी रौतेला और पूजा चोपड़ा भी दिखाई देंगी।

ट्रेलर के शुरू में रितेश देशमुख कहते हैं, ‘2003 में तीन लड़कों पर एक लड़की का भूत सवार था, 2013 में उन्हीं तीन लड़कों पर तीन लड़कियों का भूत सवार था, आज 2016 में एक भूत इन तीन लड़कों पर सवार है।’

इस फिल्म के निर्देशक इन्द्र कुमार और निर्माता अशोक ठकेरिया हैं। ‘मस्ती’ और ‘मस्ती 2’ बॉक्स ऑफिस पर सफल रही थीं। ‘मस्ती 2’ ने करीब 100 करोड़ की कमाई की थी। यह फिल्म 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

wefornews bureau

keywords: Adult comedy,”The Great Grand Masti,’trailer released,Riteish Deshmukh, Vivek Oberoi ,Aftab,एडल्ट कॉमेडी ,’ग्रेट ग्रैंड मस्ती,ट्रेलर रिलीज, रितेश देशमुख, विवेक ओबेरॉय,आफताब

मनोरंजन

ड्रग्स मामले में 26 सितंबर को जांच में शामिल होंगी दीपिका पादुकोण

Published

on

ड्रग्स केस में दीपिका पादुकोण से 26 सितंबर को पूछताछ की जाएगी।

दीपिका ने एनसीबी के समन का जवाब देते हुए बताया कि वो कल यानी शुक्रवार को एनसीबी दफ्तर नहीं जाएंगी। वो शनिवार को ऑफिस पहुंचेंगी। रकुल प्रीत सिंह और करिश्मा प्रकाश कल जांच में शामिल होंगे।

WEFORNEWS

Continue Reading

मनोरंजन

NCB का समन मिलते ही परिवार संग मुंबई लौटीं सारा

Published

on

Sara Ali Khan

ड्रग्स विवाद में एक्ट्रेस सारा अली खान बुरी तरह फंस गई हैं। एक्ट्रेस के खिलाफ एनसीबी को कई पुख्ता सबूत मिले हैं। बताया जा रहा है कि रिया चक्रवर्ती के बयान ने भी एनसीबी को सारा के खिलाफ शिकंजा कसने में मदद की है।

अब गुरुवार को सारा अली खान अपने परिवार संग गोवा से मुंबई आ गई हैं। एक्ट्रेस भारी सुरक्षा के बीच मुंबई एयरपोर्ट से निकली हैं। एयरपोर्ट से उनकी कई फोटोज इस समय वायरल हो चुकी हैं।

सारा गोवा में अपनी मां अमृता और भाई इब्राहिम संग थीं। ऐसे में अब जब वे मुंबई आई हैं तो उस समय भी अमृता और इब्राहिम उनके साथ मौजूद थे। सभी एक गाड़ी में बैठ एयरपोर्ट से निकल गए।

लेकिन ड्रग्स विवाद में फंसने के बाद से सारा अली खान खासा परेशान हो गई हैं। वे इस समय मीडिया से भी कोई बातचीत नहीं करना चाहती हैं। एक्ट्रेस ने एयरपोर्ट पर लगातार अपने चेहरे को छिपाने की कोशिश की।

WeForNews




Continue Reading

मनोरंजन

ड्रग्स केस: जेल में ही रहेंगे रिया-शोविक, अब 29 सितंबर को होगी सुनवाई

Published

on

ड्रग्स केस में जेल में बंद रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक को कोर्ट से अभी किसी भी तरह की राहत नहीं मिली है। अब 29 सितंबर को ये फैसला होगा कि रिया को बेल मिलती या फिर उन्हें जेल में ही रहना पड़ेगा।

वहीं सुनवाई के दौरान जस्टिस Kotwal ने एनसीबी के वकील को भी बड़ी बात कही है। उन्होंने कहा कि ये सिर्फ इस केस से जुड़ा मामला नहीं है, बल्कि कानून की बात है। ऐसे में उन्होंने एनसीबी वकील को पूरी तैयारी के साथ आने को कहा है।

बता दें मालूम हो, 8 सितंबर को एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया था। इसके बाद उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में मुंबई की भायखला जेल भेजा गया था।

22 सिंतबर को उनकी न्यायिक हिरासत की अवधि खत्म हो रही थी। लेकिन कोर्ट ने रिया को राहत ना देते हुए उनकी न्यायिक हिरासत 6 अक्टूबर तक बढ़ा दी थी।

हालांकि, रिया चक्रवर्ती ने अपनी जमानत के लिए बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती की जमानत याचिका पर बॉम्बे हाईकोर्ट में आज सुनवाई होगी।

बुधवार को ही यह सुनवाई होनी थी, मगर भारी बारिश के चलते कोर्ट ने छुट्टी का ऐलान कर दिया, जिसकी वजह से आज इस मामले की सुनवाई होगी। 

एनसीबी की ओर से अदालत में पेश विशेष लोक अभियोजक अतुल सरपांडे ने बताया कि रिया के भाई समेत अन्य आरोपियों को बुधवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा। इससे पहले विशेष अदालत ने 11 सितंबर को रिया, उनके भाई और अन्य आरोपियों की जमानत याचिका खारिज कर दी थी।

WeForNews


Continue Reading

Most Popular