राजनीतिआगरा के अस्पताल में मॉक ड्रिल के नाम 22 कोरोना मरीजों की मौत! प्रियंका गांधी ने उठाए सवाल

WeForNews DeskJune 8, 20211711 min

उत्तर प्रदेश के आगरा के अस्पताल में ऑक्सीजन के मॉक ड्रिल के दौरान 5 मिनट में 22 कोरोना मरीजों की मौत की खबर पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है।

प्रियंका गांधी ने कहा कि पीएम कहते हैं कि मैंने ऑक्सीजन की कमी नहीं होने दी। सीएम कहते हैं कि ऑक्सीजन की कोई कमी नहीं। कमी की अफवाह फैलाने वालों की संपत्ति जब्त होगी। मंत्री ने कहा, मरीजों को जरुरत भर ऑक्सीजन दें। ज्यादा ऑक्सीजन न दें। आगरा अस्पताल में ऑक्सीजन खत्म थी। 22 मरीजों की ऑक्सीजन बंद करके मॉकड्रिल की। जिम्मेदार कौन?

उन्होंने उस वीडियो को जारी किया है जिसमें पारस अस्पताल के मालिक डॉक्टर अरिंजय जैन को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि 5 मिनट के लिए ऑक्सीजन की आपूर्ति बंद कर दी गई और 22 मरीजों की मौत हो गई।

बता दें कि आगरा के एक निजी नसिर्ंग होम के निदेशक का एक वीडियो वायरल हो गया है, जिसमें दावा किया गया है कि मेडिकल ऑक्सीजन की आपूर्ति में कटौती करने वाले नकली अभ्यास के कारण कई कोविड रोगियों की मौत हो गई। दोनों आगरा के जिलाधिकारी पी.एन. सिंह और सीएमओ आर.सी. पांडे ने मंगलवार को विकास पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि जांच के आदेश दिए गए हैं और इसकी रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Related Posts