2000 करोड़ के ड्रग्स रेकैट में शामिल ममता कुलकर्णी: मुंबई पुलिस | WeForNewsHindi | Latest, News Update, -Top Story
Connect with us

मनोरंजन

2000 करोड़ के ड्रग्स रेकैट में शामिल ममता कुलकर्णी: मुंबई पुलिस

Published

on

ममता कुलकर्णी

बॉलीवुड एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी के हसबैंड विकी गोस्वामी के खिलाफ 2000 करोड़ के ड्रग्स रेकैट में शामिल होने के सबूत पाए गए हैं।

यहां चौकाने वाली बात ये है कि ड्रग्स तस्करी में शामिल होने में ममता कुलकर्णी के नाम का भी खुलासा किया गया है। खबर है कि पुलिस ने दोनों को ड्रग्स तस्करी मामले में पूछताछ के लिए केन्या से हिरासत में लिया है।

यह गिरफ्तारी यूनाइटेड स्टेट ड्रग इनफोर्समेंट एजेंसी (डीईए) को और मोम्बासा पुलिस विभाग ने की। इस ऑपरेशन में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है, जिनमें सबसे बड़ा नाम बकताश अकाशा का है, जो केन्या का सबसे बदनाम ड्रग माफिया है। इसके अलावा मारे जा चुके ड्रग तस्कर इब्राहिम अकाशा का बेटा भी गिरफ्तार किया गया है। कोर्ट ने ममता कुलकर्णी के पति विकी को बकताश अकाशा का अहम सहयोगी बताया है।

Mamta Kulkarni-wefornewshindi -2

ड्रग्स रैकेट में आरोपी माने जाने के बाद ममता कुलकर्णी का कहना है कि उनका किसी कंपनी से कोई नाता नहीं है। उन्हें फंसाया जा रहा है। पुलिस गवाहों को रमांड पर ले जाने के बाद बयान ले रही है। एसपी के पास कोई सबूत नहीं है। आरोप तो कोई भी लगा सकता है। विक्की मेरा पति नहीं है। विक्की और मैं सिर्फ दोस्त हैं। मेरा किसी भी कंपनी से कोई लेना-देना नहीं है।

विकी गोस्वामी और ममता कुलकर्णी- अभी तक केन्या पुलिस और डीईए ने ममता के मामले में किसी तरह के आरोपों का खुलासा नहीं किया है। ममता लंबे समय से एक्टिंग की दुनिया में एक्टिव नहीं है। अपने करियर में ममता ‘घातक’, ‘करण अर्जुन’ और ‘बाजी’ जैसी फिल्‍मों में काम कर चुकीं हैं।
key words: bollywood,mamta kulkarni,vicky , drugs racket,2,000 crore,Mumbai Police

मनोरंजन

ड्रग्स मामले में 26 सितंबर को जांच में शामिल होंगी दीपिका पादुकोण

Published

on

ड्रग्स केस में दीपिका पादुकोण से 26 सितंबर को पूछताछ की जाएगी।

दीपिका ने एनसीबी के समन का जवाब देते हुए बताया कि वो कल यानी शुक्रवार को एनसीबी दफ्तर नहीं जाएंगी। वो शनिवार को ऑफिस पहुंचेंगी। रकुल प्रीत सिंह और करिश्मा प्रकाश कल जांच में शामिल होंगे।

WEFORNEWS

Continue Reading

मनोरंजन

NCB का समन मिलते ही परिवार संग मुंबई लौटीं सारा

Published

on

Sara Ali Khan

ड्रग्स विवाद में एक्ट्रेस सारा अली खान बुरी तरह फंस गई हैं। एक्ट्रेस के खिलाफ एनसीबी को कई पुख्ता सबूत मिले हैं। बताया जा रहा है कि रिया चक्रवर्ती के बयान ने भी एनसीबी को सारा के खिलाफ शिकंजा कसने में मदद की है।

अब गुरुवार को सारा अली खान अपने परिवार संग गोवा से मुंबई आ गई हैं। एक्ट्रेस भारी सुरक्षा के बीच मुंबई एयरपोर्ट से निकली हैं। एयरपोर्ट से उनकी कई फोटोज इस समय वायरल हो चुकी हैं।

सारा गोवा में अपनी मां अमृता और भाई इब्राहिम संग थीं। ऐसे में अब जब वे मुंबई आई हैं तो उस समय भी अमृता और इब्राहिम उनके साथ मौजूद थे। सभी एक गाड़ी में बैठ एयरपोर्ट से निकल गए।

लेकिन ड्रग्स विवाद में फंसने के बाद से सारा अली खान खासा परेशान हो गई हैं। वे इस समय मीडिया से भी कोई बातचीत नहीं करना चाहती हैं। एक्ट्रेस ने एयरपोर्ट पर लगातार अपने चेहरे को छिपाने की कोशिश की।

WeForNews




Continue Reading

मनोरंजन

ड्रग्स केस: जेल में ही रहेंगे रिया-शोविक, अब 29 सितंबर को होगी सुनवाई

Published

on

ड्रग्स केस में जेल में बंद रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक को कोर्ट से अभी किसी भी तरह की राहत नहीं मिली है। अब 29 सितंबर को ये फैसला होगा कि रिया को बेल मिलती या फिर उन्हें जेल में ही रहना पड़ेगा।

वहीं सुनवाई के दौरान जस्टिस Kotwal ने एनसीबी के वकील को भी बड़ी बात कही है। उन्होंने कहा कि ये सिर्फ इस केस से जुड़ा मामला नहीं है, बल्कि कानून की बात है। ऐसे में उन्होंने एनसीबी वकील को पूरी तैयारी के साथ आने को कहा है।

बता दें मालूम हो, 8 सितंबर को एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया था। इसके बाद उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में मुंबई की भायखला जेल भेजा गया था।

22 सिंतबर को उनकी न्यायिक हिरासत की अवधि खत्म हो रही थी। लेकिन कोर्ट ने रिया को राहत ना देते हुए उनकी न्यायिक हिरासत 6 अक्टूबर तक बढ़ा दी थी।

हालांकि, रिया चक्रवर्ती ने अपनी जमानत के लिए बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती की जमानत याचिका पर बॉम्बे हाईकोर्ट में आज सुनवाई होगी।

बुधवार को ही यह सुनवाई होनी थी, मगर भारी बारिश के चलते कोर्ट ने छुट्टी का ऐलान कर दिया, जिसकी वजह से आज इस मामले की सुनवाई होगी। 

एनसीबी की ओर से अदालत में पेश विशेष लोक अभियोजक अतुल सरपांडे ने बताया कि रिया के भाई समेत अन्य आरोपियों को बुधवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा। इससे पहले विशेष अदालत ने 11 सितंबर को रिया, उनके भाई और अन्य आरोपियों की जमानत याचिका खारिज कर दी थी।

WeForNews


Continue Reading

Most Popular