मनोरंजनबॉलीवुड के बाद अब हॉलीवुड में दीपिका पादुकोण की एंट्री !

Payal ChauhanDecember 7, 2015591 min

प्रियंका चोपडा के बाद अब दीपिका पादुकोण भी हॉलीवुड की ओर रूख कर रही हैं। हाल ही में दीपिका ने इस बात के संकेत दिए हैं। खबरों की माने तो दीपिका हॉलीवुड स्टार विन डीजल की ट्रिपल एक्स फ्रेंचाइजी की अगली फिल्म ”जेंडर कैज रिटर्न्स” में नजर आ सकती हैं।

दीपिका ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक फोटो भी शेयर की है जिसमें वो विन डीजल के साथ हैं और बैकग्राउंड में “XXX” का पसंददीदा लोगो दिख रहा है। दीपिका ने फेसबुक पर भी इसी फोटो को पोस्ट किया है।

deepika vin wefornews

सुत्रों के हवाले से पता चला था कि अपने बिजी शेड्यूल की वजह से दीपिका ने विन डीजल स्टारर फास्ट एंड फ्यूरियस 7 के ऑफर को रिजेक्ट कर दिया था क्योंकि उस समय वो ‘हैप्पी न्यू ईयर’ की शूटिंग में बिजी थीं।

दीपिका के मैनेजर अनिर्बन ने भी उनकी फोटो को अपने फेसबुक पेज पर शेयर किया है। डेक्कन क्रोनिकल के मुताबिक फिल्म ‘तमाशा’ की सक्सेस पार्टी के बाद ही दीपिका पादुकोण विन डीजल से मीटिंग के लिए अमेरिका गईं थी और उसके बाद इस फोटो से उन्होंने सबको सरप्राइज किया है।

ये ऑफर दीपिका के लिए एक बड़ी एचिवमेंट है। फिलहाल, वो फिल्म को लेकर सारी फॉर्मेलिटीज पूरी कर इंडिया लौट रही हैं।wefornews bureau

Related Posts