WFNHindiकौन से सपनों को पूरा करना चाहती हैः मलाइका

Julie TiwariDecember 5, 2015481 min

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा खान फैशन और टेस्ट को मिक्स कर एक रेस्टोरेंट खोलना चाहती हैं। मलाइका कहती हैं, ‘मैं बेहद खुश हूं कि मेरे सपनों को पूरा होने में अभी समय लग रहा है, जिसकी वजह से मैं हर दिन अपने सपनों के करीब पहुंच रही हूं।

हालांकि मंजिल अभी दूर है। लेकिन आगे मैं बहुत कुछ हासिल करना चाहती हूं। मेरे कई सपने हैं जिन्हें मैं पूरा करना चाहती हूं। जिनमें से एक सपना रेस्टोरेंट खोलने का भी है। मलाइका ने यह इंफॉर्मेंशन ‘बॉर्न स्टाइलिश’ शो के दौरान दी। आगे वह बताती हैं, ‘मैं खाने को लेकर काफी एक्साइटेड रहती हूं। मैं फैशन और खाने को एक साथ लाना चाहती हूं।

मलाइका आगे अपनी फैमिली के बारे में बताती हैं, ‘मेरी फैमिली पुराने ख्यालातों वाला कोई नहीं है। हमारे काम को लेकर हमें हर तरह से पूरी फ्रीडम दी जाती है। सब बेहद खुले विचारों के हैं, सभी की सोच भी बेहद डिफरेंट हैं। मेरी फैमिली ने हमेशा मुझे सपोर्ट किया है।

किसी फिल्म या किसी सॉन्ग के लिए किए गए मेरे डांस परफॉर्मेंस के लिए भी फैमिली के सभी लोग मुझे बहुत एप्रिशिएट करते हैं। खास तौर पर अरबाज बहुत अच्छे हैं। उन्होंने हमेशा मझे सपोर्ट किया है। मेरे अच्छे और बुरे दोनों समय में अरबाज ने हमेशा मुझे हसबेंड के साथ-साथ एक फ्रेंड की तरह भी सपोर्ट किया है।’

इतना ही नहीं अब मलाइका और अरबाज जल्द ही टेलीविजन पर रियलिटी शो ‘पावर कपल’ की मेजबानी करते हुए नजर आएंगे।

wefornews bureau