WFNHindiव्हाट्सएप्प एंड्राइड पर मिलेगी नई Emojis

Julie TiwariDecember 5, 2015441 min

आज के इस बिजी शेड्यूल में भी हर इंसान व्हाट्सएप के लिए टाइम निकाल ही लेता है। सब चाहते भी है कि हर दिन उन्हें व्हाट्सएप में कुछ न कुछ नया खास मिले। तो एंड्राइड यूजर्स के लिए अब एक गुड न्यूज है। जल्द ही व्हाट्सएप पर यूजर्स को नई और खास इमोजीस मिलने वाली हैं।

व्हाट्सएप के अगले अपडेट के साथ आपको यह नई इमोजीस मिल जाएंगी। हालांकि व्हाट्सएप्प पर अभी भी आपको अलग-अलग तरह की इमोजीस मिलती ही हैं। हम जल्द ही यह उम्मीद कर सकते हैं कि एंड्राइड यूजर्स गूगल प्ले स्टोर से नया अपडेट करके इन इमोजीस का मजा उठा सकेंगे।

लेकिन व्हाट्सएप्प वेब पर आप इन इमोजीस का यूज कर सकते है। व्हाट्सएप्प के इस नए अपडेट में आपको मकड़ी, यूनिकॉर्न, पॉपकॉर्न बॉक्स, शैमपेन बोतल, रेसिंग कार, मेडल जैसी दूसरी कई नई इमोजीस मिलेंगी। पहले जहां व्हाट्सएप्प इमोजीस के 5 टैब ही देता था अब नए अपडेट के साथ 8 टैब मिलेंगे।

जिनमें स्पोर्ट्स, फ्लैग, बल्ब और खाने का नया सेक्शन शामिल है। कंपनी का कहना है कि ये नई इमोजीस सबसे पहले नेक्सस सीरीज के स्मार्टफोन्स में आएंगी उसके बाद बाकी फोन्स में पिछले महीने ही व्हाट्सएप्प उर्दू और बंगाली भाषा के सपोर्ट के लिए नया अपडेट लेकर आया था। जिसके बाद से अब व्हाट्सएप्प पर उर्दू और बंगाली भाषा का इस्तमाल भी किया जा सकता है।

wefornews bureau