चुनाव

असम: सीआरपीएफ जवानों ने मतदाताओं पर किया लाठीचार्ज, एक की मौत

पश्चिम बंगाल के बाद मतदान के बीच असम में भी सोमवार को हिंसा हुई।

असम के बारपेटा में सीआरपीएफ जवानों और वोटरों के बीच झड़प हुई। सीआरपीएफ ने लोगों पर लाठीचार्ज भी किया, जिसमें एक शख्स की मौत हो गई और कई लोग घायल हो गए। इससे पहले पश्चिम बंगाल के बांकुरा में मतदान के बीच एक देसी बम से हमला किया गया।

जबकि आसनसोल के जमुरिया से सीपीएम और तृणमूल कांग्रेस की मारपीट के बाद पुलिस ने दो बम बरामद किए है। पुलिस ने सोमवार को मुरिया बाईपास के पास 2 बैग में रखे हुए बम बरामद किए। सुबह टीएमसी और सीपीएम कार्यकर्ताओं में मारपीट होने से पहले ही यहां तनावापूर्ण माहौल है।

इस मारपीट में चार लोग घायल हुए, जिनमें से एक की हालत गंभीर है। उधर पांडावेश्वर विधानसभा में 50 वर्षीय पीठासीन अधिकारी की मौत हार्ट अटैक से मौत हो गई। जमुरिया विधानसभा के सीपीएम पोलिंग एजेंटों ने टीएमसी कार्यकर्ताओं पर मारपीट करने का आरोप लगाया।

सीपीएम के एक पोलिंग एजेंट ने कहा कि उन्हें टीएमसी कार्यकर्ताओं ने पोलिंग स्टेशन में घुसने से रोका और विरोध करने पर उनकी पिटाई हुई। इस मारपीट में सीपीएम के एक कार्यकर्ता के सिर पर चोट आई है। लेफ्ट कार्यकर्ताओं का आरोप है कि टीएमसी के कुछ कार्यकर्ताओं ने उनकी लाठी से पिटाई की। इस हालात को काबू करने की कोशि‍श कर रही है। इस घटना के बाद पूरे इलाके में माहौल तनावपूर्ण हो गया है।
Assembly Polls, West Bengal, TMC, CPIM, Jamuria, Lathi Charge, Asansol, Assam

wefornews bureau

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top