Connect with us

मनोरंजन

अनुष्का संग विराट कोहली ने शेयर की रोमांटिक तस्वीर

Published

on

anushka-sharma-

भारतीय क्रिकेट के कप्तान विराट कोहली ने पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ रोमांटिक फोटो शेयर की है। इस तस्वीर में कोहली ने कैप्शन दिया है कि Day out with my beauty! 🤩♥।

Day out with my beauty! 🤩♥️

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

भारतीय क्रिकेट टीम इन दिनों इंग्लैंड के दौरे पर है। टीम इंडिया ने रविवार को इंग्लैंड के खिलाफ टी20 इंटरनैशनल सीरीज में जीत हासिल की थी। मैच से समय निकालकर विराट कोहली अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ क्वॉलिटी टाइम बिताना नहीं भूलते हैं। पिछले दिनों अनुष्का शर्मा स्टेडियम में विराट कोहली को चीयर करते नजर आई थीं।

♥️

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

टीम ने मैच जीता अनुष्का ने विराट कोहली को मैदान में आकर गले लगकर बधाई दी थी। इन दिनों अनुष्का अपनी अपकमिंग फिल्म सुई-धागा और जीरो की शूटिंग पूरी कर चुकी हैं। लंबे समय से बिजी शेड्यूल की वजह से अनुष्का-विराट साथ नजर आ रहे हैं।

Such a stunner, Love of my life! ♥️😍 @anushkasharma

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

बीते दिनों विराट कोहली का एक वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में अनुष्का शर्मा राह चलते हुए किसी शख्स को सफाई रखने की हिदायत देते नजर आईं थी।

My one and only! ♥️😇♥️

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

WeFornNews

मनोरंजन

नेटफ्लिक्स के कॉमेडी शो में नजर आएंगे वीर दास

Published

on

vir-das

वीर दास पहले ऐसे भारतीय अभिनेता हैं, जो नेटफ्लिक्स पर 2017 में अपना कॉमेडी शो लेकर आए थे।

हास्य कलाकार वीर दास उसी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एक और स्टैंडअप कॉमेडी शो ‘वीर दास लूजिंग इट’ के साथ वापसी कर रहे हैं।  दास ने एक बयान में कहा, “यह कुछ ऐसा है, जिस पर मैं पिछले साल से काम करता रहा हूं। पहले नेटफ्लिक्स स्पेशल ने मुझे दुनियाभर में जाना-पहचाना चेहरा बना दिया और नए दर्शक दिए।”

उन्होंने कहा कि वह अपनी कॉमेडी के नए पक्ष को दिखाने की उम्मीद कर रहे हैं। इसमें दुनियाभर की घटनाएं और कुछ विवादास्पद विषय शामिल होंगे। उन्होंने इसकी पुष्टि सोशल मीडिया पर एक शॉर्ट वीडियो पोस्ट करके भी की, जिसमें वह शो के बारे में बात करते देखे जा सकते हैं।

–आईएएनएस

Continue Reading

मनोरंजन

कैलाश सत्यार्थी पर बनी डॉक्यूमेंट्री का ट्रेलर जारी

Published

on

kailash new

डॉक्यूमेंट्री फिल्म ‘द प्राइस ऑफ फ्री’ का ट्रेलर जारी हो गया है। यह फिल्म नोबेल पुरस्कार विजेता कैलाश सत्यार्थी के बाल मजदूरी और तस्करी के शिकार बच्चों को छुड़ाने के ‘रेड एंड रेस्क्यू ऑपरेशन’ पर आधारित है।

फिल्म में सत्यार्थी बचपन बचाओ आंदोलन के कार्यकर्ताओं के साथ तस्करी के शिकार गुमशुदा बच्चों को गुप्त छापेमारी अभियान के जरिए मुक्त कराते हैं। अपने जीते जी दुनिया से बाल दासता खत्म करने का संकल्प लेने वाले सत्यार्थी के बाल हिंसा मुक्त दुनिया के निर्माण में यह फिल्म एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी।

पार्टिसिपेंट मीडिया, कनकोर्डिया स्टूडियो और यू-ट्यूब के साथ साझेदारी में फाउंडेशन ‘100 मिलियन फॉर 100 मिलियन’ अभियान के जरिए दुनियाभर के लोगों क बाल मजदूरी और बाल दासता में फंसे करोड़ों बच्चों की पीड़ा और दर्द से रूबरू करा पाएगा।

इस फिल्म के डेरेक डोनीन फिल्म के निर्देशक हैं। उन्होंने कहा कि न केवल करोड़ों लोगों को बाल हिंसा के खिलाफ जागरूक करेगी, बल्कि इस बुराई को दूर करने के लिए पूरी दुनिया में सामाजिक और राजनैतिक इच्छा शक्ति भी पैदा करेगी।

कैलाश सत्यार्थी चिल्ड्रेन्स फाउंडेशन ने बच्चों के खिलाफ होने वाली सभी प्रकार की हिंसा को रोकने और उनके बचपन को सुरक्षित बनाने के मकसद से दुनियाभर में ‘100 मिलियन फॉर 100 मिलियन’ नामक एक अभियान चला रखा है। इस अभियान से 10 करोड़ युवाओं को जोड़ने की योजना है।

ये युवा दासता और गुलामी में जीवन जीने वाले बच्चों की भलाई के लिए काम करेंगे। फिल्म समाज के वंचित, कमजोर और हाशिए पर खड़े बच्चों के अधिकारों की रक्षा की न केवल वकालत करती है, बल्कि लोगों को बच्चों के अधिकारों की लड़ाई लड़ने के लिए प्रेरित भी करती है।

फिल्म ‘द प्राइस ऑफ फ्री’ विश्व प्रसिद्ध ‘सनडांस फिल्म फेस्टिवल-2018’ में चयनित हुई थी। फिल्म को अपार सराहना के साथ-साथ यूएस डाक्यूमेंट्री ग्रांड जूरी पुरस्कार भी मिला है। इस फिल्म का निर्माण पार्टिसिपेंट मीडिया और कनकोर्डिया स्टूडियो ने किया है। डेविस गुगेनहिम फिल्म के निर्माता और सारा एंटोनी सह निर्माता हैं। 90 मिनट की इस फिल्म को 27 नवंबर को सॉल पैनकेक यू-ट्यूब चैनल पर रिलीज की जाएगी।

–आईएएनएस

Continue Reading

मनोरंजन

दीपिका-रणवीर की शादी में प्रस्तुति देंगी हर्षदीप कौर

Published

on

File Photo

सिंगर हर्षदीप कौर इटली में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और अभिनेता रणवीर सिंह के शादी समारोह में अपनी रूहानी आवाज के जरिए चार चांद लगाएंगी।

शादी के जश्न में प्रस्तुति देने के लिए लोकप्रिय गायिका हर्षदीप और संजोय दास सहित संगीत कलाकारों का एक समूह विवाह के कार्यक्रम स्थल पर पहुंचा है, जो खूबसूरत लेक कोमो में होगा। संजोय ने मंगलवार को ट्विटर पर लिखा, “हम दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के खास अवसर के लिए मिलान पहुंच गए हैं।

मैं हर्षदीप कौर, बॉबी पाठक और फिरोज खान के साथ प्रस्तुति दे रहा हूं।”सुजोय ने बाद में इसे डिलीट कर दिया, क्योंकि शादी से जुड़े कार्यक्रमों को निजी रखने की पूरी कोशिश की जा रही है। ‘हीर’, ‘दिलबरो’ जैसे गानों की गायिका हर्षदीप ने फ्लाइट से एक तस्वीर पोस्ट कर प्रशंसकों को समारोह में शामिल होने जाने का संकेत दिया।

उन्होंने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, “एक बेहद खास अवसर के लिए खास जगह जा रही हूं। अरिदवरची? (अलविदा)”दीपिका और रणवीर का वैवाहिक समारोह 14-15 नवंबर दो दिन होगा। शादी के बाद दोनों सितारे बेंगलुरू में 21 नवंबर और मुंबई में 28 नवंबर को रिसेप्शन देंगे।

WeForNews

Continue Reading

Most Popular