Connect with us

शहर

सड़क पर बुजुर्ग महिला की बरेहमी से पिटाई, वीडियो हुआ वायरल

Published

on

उत्तर प्रदेश के बरेली में एक दिल दलहा देने वाली घटना का वीडियो सामने आया है। वीडियो में एक शख्स बुजुर्ग महिला को बुरी तरह से पीट रहा है।

इस वीडियो में एक शख्स बुजुर्ग महिला पर लात और घूंसे चला रहा था तो आस-पास के लोग उसे अनदेखा करते हुए वहां से गुजर रहे थे। किसी ने बुजुर्ग महिला की सुध लेना जरूरी नहीं समझा। पीटने के बाद वह व्यक्ति बुजुर्ग महिला को हाथ पकड़कर खींचते हुए ले जा रहा है।

यह घटना सीसीटीवी में कैद होने के बाद पुलिस ने कहा है कि वह पता लगाने में जुटी है कि आखिर वह कौन शख्स था जो बुजुर्ग महिला को इतनी बेरहमी से पीट रहा था।

पुलिस ने बताया कि सीसीटीवी के इस वीडियो के सहारे पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि आखिर यह शहर के किस हिस्से का वीडियो है। पुलिस ने कहा कि आरोपी शख्स की शिनाख्त होते ही उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस का कहना है कि वह आरोपी शख्स की तलाश करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। साथ ही पुलिस ने अपील की है कि अगर कोई इस आरोपी शख्स को जानते-पहचानते हैं तो पुलिस को इसकी सूचना दें। उनकी पहचान जाहिर नहीं की जाएगी।

WeForNews

शहर

मध्य प्रदेश में उपचुनाव को लेकर हो रहा रथ और बैलगाड़ी से प्रचार

Published

on

rath
सांकेतिक फोटो

मध्य प्रदेश के अशोकनगर जिले के मुंगावली और शिवपुरी के कोलारस विधानसभा क्षेत्र के लिए हो रहे उपचुनाव में नेता प्रचार के लिए रथ और बैलगाड़ी का सहारा ले रहे हैं।

एक तरफ जहां मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान रथ पर प्रचार करते नजर आए तो वहीं कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया बैलगाड़ी पर प्रचार करते दिखाई दिए। राज्य के दो विधानसभा क्षेत्रों के लिए हो रहे उपचुनाव में भाजपा और कांग्रेस ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आमतौर पर दौरे के लिए हेलीकॉप्टर का इस्तेमाल करते हैं, लेकिन इन उपचुनाव में मतदाताओं से सीधे संपर्क के लिए उन्होंने सुविधायुक्त रथ का सहारा लिया है। यह ऐसा रथ है, जिसमें एक लिफ्ट लगा हुआ है, जो ऊपर जाते ही मंच में बदल जाती है। सोमवार को चौहान ने मुंगावली में भाजपा उम्मीदवार बाई साहब के साथ जनदर्शन किया।

चौहान ने इस दौरान कहा, “मुंगावली अन्य क्षेत्रों के मुकाबले विकास के मामले में पिछड़ गया है, उपचुनाव के जरिए यहां के लोगों को विकास से जुड़ने का मौका मिला है। भाजपा की प्राथमिकता मुंगावली का विकास है। इस क्षेत्र के विकास में पिछड़ने का मुख्य कारण कांग्रेस के क्षेत्रीय सांसद और विधायक हैं।”

वहीं दूसरी ओर कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बैलगाड़ी की सवारी की। उन्होंने मुंगावली क्षेत्र में बरखेड़ा डांग में सभास्थल तक जाने के लिए बैलगाड़ी का सहारा लिया।

सिंधिया ने आरोन गांव में सहरिया आदिवासियों के साथ रात को पंचायत भी की थी। इस मौके पर सिंधिया ने कहा था कि वह उनके परिवार के सदस्य हैं। उन्होंने कहा था कि “आज वोट मांगने के लिए जिले ही नहीं, राज्य और देश भर के नेता यहां आ रहे हैं। जिन्होंने इस क्षेत्र के विकास के लिए एक कील तक नहीं दी, वे आज गली-गली घूमते नजर आ रहे हैं। हमने जो विकास कार्य किए हैं, वह सबके सामने हैं।”

इन दोनों विधानसभा क्षेत्रों में 24 फरवरी को मतदान होंगे और नतीजे 28 फरवरी को घोषित किए जाएंगे। इन दोनों स्थानों पर कांग्रेस विधायकों के निधन के कारण उपचुनाव हो रहा है।

–आईएएनएस

Continue Reading

शहर

10वीं मंजिल से नीचे गिरी 4 साल की बच्ची, हुई मौत

Published

on

child-

गाजियाबाद के इंदिरापुरम इलाके में सोमवार शाम एक बच्ची की 10वीं मंजिल से गिरकर मरने की खबर सामने आई है। मामला इंदिरापुरम के जयपुरिया सनराइज ग्रीन्स सोसाइटी का है।

खबरों के मुताबिक बच्ची की नाम मायरा है। पुलिस ने बताया, चार साल की बच्ची बालकनी में कुर्सी लगाकर नीचे झांक रही थी, तभी उसका संतुलन बिगाड़ा और वह नीचे गिर गई। जब यह हादसा हुआ उस वक्त बच्ची घर पर अकेली थी। उसके पिता मनीष अपनी दुकान पर गए हुए थे और मां ब्यूटी पार्लर गई थीं।

मायरा के साथ उसकी बड़ी बहन भी थी लेकिन वह उस वक्त ट्यूशन के लिए जा चुकी थी। उस वक्त मायरा सो रही थी। बच्ची की नींद जब खुली तो उसने खुद को घर में अकेला पाया। बच्ची इसके बाद बालकनी में आई और कुर्सी लगा कर नीचे झांकने लगी। इसी दौरान उसका संतुलन बिगड़ गया और वह सीधे नीचे आ गिरी।

बच्ची की चीख सुनकर ड्यूटी पर तैनात गार्ड भागकर आया। उसने आसपास के लोगों को घटना की जानकारी दी। लोगों ने बच्ची को अस्पताल पहुंचाया और बच्ची के परिजनों को इसकी सूचना दी। अस्पताल में डॉक्टरों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया।

Wefornews Bureau

Continue Reading

शहर

बिहार : ट्रक ने पुलिस वाहन में मारी टक्कर, एएसआई की मौत, 3 घायल

Published

on

accident
फाइल फोटो

बिहार के खगड़िया जिले के पसराहा थाना क्षेत्र में मंगलवार सुबह एक अनियंत्रित ट्रक और पुलिस वाहन के बीच हुई टक्कर में एक सहायक अवर निरीक्षक (एएसआई) की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य पुलिसकर्मी घायल हो गए।

पुलिस के अनुसार, “राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-31 स्थित बन्धु पेट्रोल पंप के पास एक अनियंत्रित ट्रक ने स्पेशल पुलिस वैन को सामने से टक्कर मार दी। इस घटना में एएसआई घुरा राम यादव (55) की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि वाहन चालक सहित तीन अन्य पुलिसकर्मी घायल हो गए।”

पसराहा के थाना प्रभारी आशीष कुमार सिंह ने बताया, “एएसआई भोजपुर जिले के नाथमल गांव के रहने वाला थे। उन्होंने बताया कि सभी लोग नौगछिया पुलिस लाइन में कार्यरत हैं और पटना से खगड़िया होते हुए वापस लौट रहे थे। घटना के बाद ट्रक चालक भागने में सफल रहा।”

उन्होंने बताया, “पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। घायलों को इलाज के लिए नौगछिया के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां सभी की स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है।”

–आईएएनएस

Continue Reading

Most Popular