Connect with us

मनोरंजन

विनता नंदा ने आलोक नाथ के खिलाफ पुलिस में दर्ज कराई शिकायत

Published

on

Vinta Nanda
File Photo

लेखक-प्रोड्यूसर विनता नंदा ने बुधवार को अभिनेता आलोक नाथ के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। नंदा ने आलोक नाथ पर 19 साल पहले उनका यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाया है। नंदा ने एक बयान में कहा कि ओशिवाड़ा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है।

नंदा ने कहा, “पुलिस बहुत सहयोगी रही और उन्होंने मेरा बयान लिया। अपना बयान दर्ज कराना मेरे लिए आसान नहीं था क्योंकि यह अपने दर्द को दोबारा से जीने जैसे था। हमने आलोक नाथ के खिलाफ लिखित शिकायत दी है।”

अभिनेता आलोक नाथ ने इस मामले में भारतीय फिल्म एवं टेलीविजन निर्देशक संघ (आईएफटीडीए) द्वारा उन्हें जारी किए गए नोटिस का जवाब देने से इनकार कर दिया हैं और नंदा के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर कर लिखित माफी व प्रतीकात्मक रूप से एक रुपये के मुआवजे की मांग की है। नंदा के वकील ने सोमवार को कहा था कि उनकी मुवक्किल यौन उत्पीड़न के खिलाफ अपनी लड़ाई में निडर बनी रहेंगी, चाहे उन्हें मानहानि मुकदमे का सामना ही क्यों न करना पड़े।

–आईएएनएस

मनोरंजन

सारा ने पिता सैफ की खुशी के मंत्र साझा किए

Published

on

नवोदित अभिनेत्री सारा अली खान ने कहा कि उनके पिता व अभिनेता सैफ अली खान बॉक्स ऑफिस की सफलता में खुशी की तलाश नहीं करते।

पिछले दो सालों में बॉक्स ऑफिस पर सैफ की फिल्मों के प्रदर्शन पर टिप्पणी करते हुए सारा ने कहा, “उनकी खुशी कभी भी बॉक्स ऑफिस पर फिल्मों के प्रदर्शन पर नहीं टिकी होती। मुझे लगता है कि वह जो भी हैं एक अभिनेता और एक प्रतिभाशाली अभिनेता होने के नाते हैं, लेकिन उनकी जिंदगी केवल यहीं तक सीमित नहीं है।”

उन्होंने कहा, “आप जानते हैं कि चाहे वह उनका परिवार हो या छुट्टियां, उनकी पढ़ने की आदत, गिटार और फ्रांसीसी सीखना, अन्य गतिविधियां करना..वह ऐसे शख्स हैं जो बहुत सारे स्रोतों से खुशियां एकत्र करते हैं। इसलिए दो साल से उन्होंने बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं किया इसका मतलब यह नहीं कि वह किसी भी प्रकार से दुखी हैं।”

सारा ने ‘कॉफी विद करन सीजन 6’ में अपने यह विचार साझा किए।  सारा जल्द ही फिल्म ‘केदारनाथ’ से डेब्यू करने वाली हैं।

–आईएएनएस

Continue Reading

मनोरंजन

नेहा-अंगद के घर आई नन्हीं परी

Published

on

neha dhupia-

अभिनेत्री नेहा धूपिया और अंगद बेदी के घर बेटी ने जन्म लिया। नेहा ने रविवार को सुबह अस्पताल में बच्ची को जन्म दिया। मां और बेटी दोनों स्वस्थ हैं।

नेहा और अंगद ने इस साल मई में अचानक शादी कर सभी को चौंका दिया था। उन्होंने अगस्त में नेहा की गर्भावस्था की पुष्टि की थी। उसके तीन महीने बाद बच्ची का जन्म हुआ है।

नेहा ने इससे पहले कई तस्वीरें पोस्ट की थी, जिनमें उन्हें बेबी बंप के साथ देखा गया। इसके साथ उन्होंने लिखा, “और यह नई शुरुआत। हम तीन।”

गर्भावस्था की घोषणा से पहले ही उनके गर्भवती होने के कयास लगाए जाने लगे थे, जब वह कई बार ढीले-ढाले कपड़ों में नजर आईं। अंगद ने इंस्टाग्राम पर खबरों की पुष्टि करते हुए कहा था, “हां, सभी अफवाहें सच हैं।”

WeForNews

Continue Reading

मनोरंजन

रणवीर संग इटली से लौटीं दीपिका, देखें तस्वीरें

Published

on

Deepika ranver-
फोटो-इंस्टाग्राम

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर की शादी को दो दिन बीत गए हैं। अब ये नया-नवेला जोड़ा मुंबई पहुंच गया है।

रणवीर संग इटली से लौटीं दीपिका, माथे पर सिंदूर, गले में पहना मंगलसूत्र

मुंबई एयरपोर्ट पर मीडिया पर्सन के अलावा फैंस भी मौजूद थे। दीपिका और रणवीर ने एक जैसे कपड़े पहने और दोनों हाथों में हाथ डाले दिखें। एयरपोर्ट के अंदर दीपिका सिमप्ल लुक में नजर आ रही थी। लेकिन जैसे वो बाहर निकली उनके लुक में भी बदलाव आ गया था।

रणवीर संग इटली से लौटीं दीपिका, माथे पर सिंदूर, गले में पहना मंगलसूत्र

सिल्क कुर्ता और रेड कलर की हैवी चुनरी ओढ़े दीपिका बेहद खूबसूरत लग रही थी। माथे पर सिंदूर लगाए, मेहंदी लगे हाथों में चूड़ा पहने दीपिका का लुक आकर्षक था। रणवीर-दीपिका को देखने के लिए सैकड़ों की तादाद में लोग एयरपोर्ट पहुंचे हुए थे। रणवीर सिंह सफेद कुर्ता-पजामा और पिंक जैकेट पहने नजर आए।

इन न्यूली वेड कपल की शादी का जश्न इटली के लेक कोमो में 14- 15 नवंबर को हुआ। इस शादी को दोनों स्टार्स ने काफी प्राइवेट रखा था। दीपिका की फेयरीटेल शादी के बाद अब 21 नवंबर को बेंगलूरू और 28 नवंबर को मुंबई में रि‍सेप्शन होने वाला है।

WeForNews

Continue Reading

Most Popular