Connect with us

मनोरंजन

वरुण धवन की फिल्म ‘सुई धागा’ का ट्रेलर रिलीज

Published

on

sui-dhaga--

वरुण धवन की आगामी फिल्म ‘सुई धागा: मेड इन इंडिया’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म के ट्रेलर में कहानी को बखूबी बयां कर दिया है। ये कहानी है ममता और मौजी की, जो जिंदगी की ठोकर लगने के बाद खुद ही अपने सपनों को बुनते हैं।

कड़ी मेहनत से नामुमकिन से लगने वाले सपनों को पूरा करने की कोशिश करते हैं। इस फिल्म का निर्देशन शरत कटारिया ने किया है। फिल्म में वरुण और अनुष्का पति-पत्नी के रूप में नजर आएगें। शरत ने इससे पहले ‘दम लगाके हइसा’ जैसी सुपर‍हि‍ट फिल्म बनाई थी।

पति-पत्नी की कहानी पर इस फिल्म में आयुष्मान खुराना और भूमि पेडणेकर ने लीड रोल में थें। इस फिल्म को मनीष शर्मा ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म अनु मलिक के संगीत की धुनों से सजी है। फिल्म के ज्यादातर हिस्से की शूटिंग मध्य प्रदेश में हुई है। ट्रेलर में वरुण धवन मौजी के किरदार में एक बार फिर देसी अंदाज में दिख रहे हैं।

वरुण की अदाकारी किरदार को बेहतरीन बना रही है। वहीं अनुष्का पहली बार नॉन ग्लैमरस लुक में नजर आएगीं। हालांकि ममता के किरदार में अनुष्का कपड़ो से तो गांव की लगती हैं, लेकिन उनके चेहरे का एक्सप्रेशन उनके किरदार से मैच करता नहीं दिख रहा है। यशराज बैनर तले बनी ये फिल्म एक फ्रेश स्टोरी के साथ परदे पर आ रही है। स्टोरी भी ग्रामीण पृष्ठभूमि से जुड़ी है। फिल्म इसी साल 28 सितंबर को रिलीज होगी।

WeForNews

मनोरंजन

जनिए, रणवीर-दीपिका में कौन है ज्यादा अमीर…

Published

on

Deepika
फोटो-इंस्टाग्राम

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह शादी के बंधन में बंध गए हैं। दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। दोनों ही सितारे अपने करियर की बुलंदियों पर हैं।

आइए जानते हैं दोनों में से कौन ज्यादा अमीर है।

सबसे पहले हम बात करते हैं दीपिका पादुकोण की। दीपिका बॉलीवुड की टॉप हाइएस्ट पेड एक्ट्रेस में आती है। संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावात में उन्होंने 12 करोड़ रुपये फीस ली थी। जो फिल्म में उनके को-स्टार से भी ज्यादा थी। दीपिका अपनी हर एक फिल्म के लिए 8 से 10 करोड़ रुपये फीस लेती है।

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह में कौन है ज्यादा अमीर?

फोर्ब्स ने साल 2017 में 100 सबसे अमीर सेलिब्रिटिज की लिस्ट में दीपिका 11वें नंबर पर थी। उनकी कुल संपत्ति 59. 5 करोड़ बताई गई है। वहीं दीपिका ब्यूटी ब्रांड, गोआईबीबो, लॉरेल, एक्सिस बैंक, एशियन पेंट्स जैसे ब्रांड की एड करती हैं। जिनके लिए वह 5 से 7 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं।

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह में कौन है ज्यादा अमीर?

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह फोर्ब्स 2017 के सबसे अमीर सेलिब्रिटिज के लिस्ट में 10वें नंबर पर हैं। जिसमें उनकी कुल संपत्ति 62.6 करोड़ रुपये हैं। रणवीर सिंह टूरिज्म, चिंग सीक्रेट, जैक एंड जोन्स, रूपा फ्रंटलाइन जैसे ब्रांड्स के लिए एड करते हैं।

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह में कौन है ज्यादा अमीर?

अभी तक फोर्ब्स ने ”सबसे अमीर सेलिब्रिटिज 2018” की लिस्ट जारी नहीं की है। ऐसे में यही साफ होता है कि कमाई के मामले में रणवीर दीपिका से ज्यादा अमीर हैं। बता दें, दीपिका और रणवीर की कुल इनकम ये जानकारी ‘फोर्ब्स 2017 सबसे अमीर सेलिब्रिटिज’ की लिस्ट पर आधिारित है।

WeForNews

Continue Reading

मनोरंजन

शादी से पहले ऐसे हुई थी रणवीर की हल्दी रस्म, देखें तस्वीरें

Published

on

Ranveer singh-
फोटो-इंस्टाग्राम

न्यूली मैरिड कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया खूब वायरल हो रही है। शादी की तस्वीरें आने के बाद अब उनकी शादी के बाकी के फंक्शन की तस्वीरें भी धीरे-धीरे सामने आ रही हैं।

शादी से पहले ऐसे हुई थी रणवीर की हल्दी रस्म, सामने आई फोटो

बता दें रणवीर सिंह की हल्दी सेरेमनी की भी कुछ फोटो सोशल मीडिया वायरल हो रही है। यशराज कंपनी की कास्ट‍िंग डायरेक्टर शन्नो शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रणवीर सिंह की हल्दी फंक्शन की कुछ फोटोज को शेयर किया है। इन तस्वीरों में रणवीर सिंह के पूरे चेहरे पर हल्दी लगी हुई है।

View this post on Instagram

From Band Baajaa Baaraat to Band Baaja Baraat…. What a journey it has been to watch you grow from a boy to a magnificent man. I am so proud of who you were, who you are and who you are about to become. You are a responsible man who has loved and lived his word. May God bless you both with the most peaceful, blissful, mind enhancing and Blessed path ahead! I love you most Ranno and I could not have imagined a more beautiful Life Partner for you than Deepika. Your life just got it’s biggest Award! Cherish it! Love to you both! @deepikapadukone @ranveersingh . Even though I couldn’t make it for your special day, thank you for the time and effort you made to make sure I was there to witness it all… This experience has been unforgettable… ❤️🙏🏽❤️ #JaiBajrangBali

A post shared by DiwaaahBhaiWaah! (@shanoosharmarahihai) on

उन्होंने सफेद कुर्ता पहना हुआ और एक गोल्ड की चेन गले में डाली हुई है। फोटो में शन्नो भी उनके साथ हैं। रणवीर सिंह फोटो में काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। शन्नो शर्मा ने फोटो शेयर करते हुए रणवीर सिंह को शादी की बधाई दी।

बता दें, इटली के लेक कोमो में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह 14-15 नवंबर को शादी के बंधन में बंधे।सिंधी और कोंकणी रस्मों से शादी कर वे दोनों पति-पत्नी बने। 2 दिवसीय प्राइवेट वेडिंग में चुनिंदा 30 से 40 मेहमानों को न्योता दिया गया।

इटली में आलीशान वेडिंग के बाद दीपवीर 2 रिसेप्शन पार्टी देंगे। मुंबई रिसेप्शन 28 नवंबर (बुधवार) को होटल ग्रैंड हयात में होगा। जो कि रात 8 बजे से शुरू होगा। ये रिसेप्शन पार्टी रणवीर सिंह के माता-पिता की तरफ से रखी गई है। वहीं 21 नवंबर को दीपिका के होमटाउन बेंगलुरु में रिसेप्शन पार्टी होगी। इसे दीपिका के माता-पिता होस्ट करेंगे।

WeForNews

Continue Reading

मनोरंजन

अली फजल का ‘मिर्जापुर’ से निजी जुड़ाव

Published

on

ALI-FAZAL
File Photo

‘मिर्जापुर’ में नजर आने को तैयार अभिनेता अली फजल का वेब श्रंखला से निजी जुड़ाव है। उन्होंने कहा कि धारावाहिक में किरदार गुड्डू और बबलू उनके दो मामा के नाम हैं।

अली ने कहा, “गुड्डू और बबलू उनके मामा के नाम हैं। वैसे उनका नाम फैजान और रिजवान है, लेकिन घर में प्यार से उन्हें गुड्डू और बबलू कहते हैं और किरदारों की तरह ही उनमें अंतर है। बबलू मामा का दिमाग तेज और मेहनती हैं और गुड्डू मामा जंगली हैं।”

उन्होंने कहा, “वह शिकार करने गए थे, उन्होंने मसल बनाई थी, वह पांचवीं या छठी मंजिल से कूद चुके हैं.. क्यों? क्योंकि लड़की के चक्कर में पुलिस आ गई थी।’मिर्जापुर’ में एक गैंगस्टर की तरह दिखने के लिए अली ने अपने शरीर में उसके अनुरूप बदलाव किए हैं।

अमेजॉन प्राइम वीडियो के इस शो में पंकज त्रिपाठी, विक्रांस मेस्सी, दिव्येंदु शर्मा, कुलभूषण खरबंदा, श्वेता त्रिपाठी, श्रेय पिलगांवकर, रसिका दुग्गल, हर्षिता गौर जैसे सितारे भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

–आईएएनएस

Continue Reading
Advertisement
world women boxing championship
खेल14 hours ago

महिला मुक्केबाजी: विश्व चैम्पिनयशिप में प्री-क्वार्टर फाइनल में सोनिया

upendra kushwaha
राजनीति15 hours ago

एनडीए में रार, रालोसपा ने बीजेपी के खिलाफ खोला मोर्चा

Deepika
मनोरंजन15 hours ago

जनिए, रणवीर-दीपिका में कौन है ज्यादा अमीर…

mark zuckerberg
व्यापार16 hours ago

फेसबुक के निवेशक चाहते हैं मार्क जुकरबर्ग इस्तीफा दें

Ranveer singh-
मनोरंजन16 hours ago

शादी से पहले ऐसे हुई थी रणवीर की हल्दी रस्म, देखें तस्वीरें

marriage
ज़रा हटके16 hours ago

शादी के लिए लड़की की ये शर्त सुन लड़के के उड़ गए होश…

jewlary-
लाइफस्टाइल16 hours ago

सर्दियों में आभूषणों से ऐसे पाएं फैशनेबल लुक…

राष्ट्रीय17 hours ago

राष्ट्रपति शपथ समारोह में शामिल होने मालदीव पहुंचे मोदी

ALI-FAZAL
मनोरंजन17 hours ago

अली फजल का ‘मिर्जापुर’ से निजी जुड़ाव

Facebook
टेक17 hours ago

जल्द ही फेसबुक मित्रों के साथ देख सकेंगे वीडियो

jeans
लाइफस्टाइल4 weeks ago

जानिए जीन्स का इतिहास, इसमें छुपे एक-एक राज…

jewlary-
लाइफस्टाइल16 hours ago

सर्दियों में आभूषणों से ऐसे पाएं फैशनेबल लुक…

Sleep
लाइफस्टाइल4 weeks ago

सुबह बिस्तर से उठने का मन नहीं करता, तो हो सकती है ये बीमारी

Whatsapp-
टेक2 weeks ago

वॉट्सऐप में जुड़ा नया फीचर, कर सकेंगे प्राइवेट रिप्लाई

yoga1
अंतरराष्ट्रीय4 weeks ago

‘चीन में किशोरावस्था से लोग करते हैं योग’

Manoj Nath Myar Madhuli Wana
मनोरंजन1 week ago

लेटेस्ट कुमाऊनी गीत ‘म्यर मधुली वाना’ रिलीज

लाइफस्टाइल4 weeks ago

करवा चौथ के दिन ऐसे निखारें अपनी त्वचा…

zeera-
लाइफस्टाइल4 weeks ago

जीरे का पानी पीने से तेजी से कम होता है वजन…

JIO
टेक3 weeks ago

Jio नेटवर्क पर बैन हुई पोर्न वेबसाइट्स

RAKESH ASTHANA Alok Verma
ब्लॉग3 weeks ago

सीबीआई के अच्छे दिनों के लिए तो अभी दिल्ली बहुत दूर है!

kailash new
मनोरंजन4 days ago

कैलाश सत्यार्थी पर बनी डॉक्यूमेंट्री का ट्रेलर जारी

SHIVRAJ
राजनीति5 days ago

वोट मांगने गई शिवराज की पत्नी को महिला ने सुनाई खरी खोटी…देखें वीडियो

kedatnath-
मनोरंजन6 days ago

सुशांत की फिल्म ‘केदारनाथ’ का ट्रेलर रिलीज

Manoj Nath Myar Madhuli Wana
मनोरंजन1 week ago

लेटेस्ट कुमाऊनी गीत ‘म्यर मधुली वाना’ रिलीज

शहर2 weeks ago

गुजरात के गांधीनगर सचिवालय में तेंदुआ घुसने से मचा हड़कंप

राजनीति2 weeks ago

दो से ज्यादा बच्चे पैदा करे उसे न हो मतदान का अधिकार: रामदेव

Rajniknat-
मनोरंजन2 weeks ago

अक्षय और रजनीकांत की फिल्म ‘2.0’ का ट्रेलर रिलीज

Patna
शहर2 weeks ago

पटना में महिला पुलिसकर्मी की मौत पर फूटा गुस्सा

kapil sibal
राजनीति3 weeks ago

कोर्ट फैसला करेगा कि अयोध्‍या केस की सुनवाई कब हो: सिब्‍बल

शहर3 weeks ago

लंदन में दिवाली से पहले यूं जश्न मनाती दिखीं महिलाएं

Most Popular