Connect with us

मनोरंजन

वरुण धवन की फिल्म ‘अक्टूबर’ का ट्रेलर रिलीज

Published

on

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन की फिल्म ‘अक्टूबर’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म से 20 साल की मॉडल बनिता संधू ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरूआत करने जा रही हैं।

फिल्म का ट्रेलर काफी उलझा हुआ लगता है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि यह एक लव-स्टोरी न होकर, प्यार के बारे में एक कहानी है। ट्रेलर में वरुण और बनिता दोनों ही होटल में काम करते नजर आ रहे हैं। एक सीन में वरुण मक्खी-मच्छर मारते हुए भी नजर आ रहे हैं।

वीडियो में वरुण और बनिता के बीच कोई लव अफेयर नहीं दिखाया गया है, लेकिन ट्रेलर से साफ है कि एक ऐसी घटना घटती है जिसके बाद बनिता किसी बिमारी की चपेट में आकर आईसीयू में भर्ती हो जाती है। बनिता के साथ हुए इस हादसा से वरुण उनके बेहद करीब आ जाते हैं।

शूजित सरकार द्वारा डायरेक्ट ‘अक्टूबर’ रोनी लाहिड़ी और शील कुमार द्वारा सह-निर्मित है। फिल्म में वरुण एक प्यारे और शरारती लड़के का किरदार निभा रहे हैं। जो आतिथ्य उद्योग में शामिल होने की कोशिश करता है। फिल्म में वह होटल प्रबंधन छात्र का किरदार निभा रहे हैं।

वरूण ने इसके लिए दिल्ली के एक होटल में शूटिंग की है। फिल्म 13 अप्रैल को रिलीज होगी। वरुण ने आईएएनएस से एक साक्षात्कार में कहा था कि ‘अक्टूबर’ की शूटिंग उन्हें प्रकृति के करीब लाई और इसने उनके प्रदर्शन को सकारात्मक तरीके से प्रभावित किया है।

Wefornews Bureau 

मनोरंजन

कैंसर की खबरों पर शाहिद ने तोड़ी चुप्पी

Published

on

shahid kapoor
File Photo

बॅालीवुड एक्टर शाहिद कपूर ने उनके पेट के कैंसर से पीड़ित होने की अटकलों को खारिज करते हुए कहा कि वह बिलकुल स्वस्थ हैं।

शाहिद ने ट्वीट कर कहा, मैं बिलकुल स्वस्थ हूं। कृपया बकवास बातों पर विश्वास न करें। सोशल मीडिया पर शाहिद के पेट के कैंसर से पीड़ित होने की खबरें सामने आने के बाद शाहिद ने यह खुलासा किया है। शाहिद के परिवार के एक सदस्य ने एबीपी न्यूज से बात हुए कहा-, ‘लोग कुछ भी कैसे लिख सकते हैं।

आखिर इस खबर का आधार क्या है? इस तरह की अफवाहों को फैलाने के लिए किसे जिम्मेदार ठहराया जाए।’ रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘शाहिद की मैनेजर आकांक्षा ने भी इन खबरों को झूठा ठहराया। आकांक्षा ने बताया की जब शाहिद को इस बारे में पता लगा तो वो खुद हंस पड़े।’

बता दें शाहिद तेलुगू ब्लॉकबस्टर ‘अर्जुन रेड्डी’ की हिंदी रीमेक ‘कबीर सिंह’ में नजर आएंगे। मूल फिल्म में विजय और शालिनी पांडे मुख्य भूमिका में थे जो मेडिकल छात्र-छात्रा के प्रेम संबंध के इर्दर्गिद घूमती है। फिल्म की शूटिंग मुंबई, दिल्ली और मसूरी में होगी।

इस फिल्म में शाहिद चार अलग अवतारों में नजर आएंगे जिसके लिए वह पिछले तीन महीनों से तैयारी कर रहे थे।फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, मुराद खेतानी, कृष्ण कुमार और अश्विन वर्दे कर रहे हैं।

WeForNews

Continue Reading

मनोरंजन

Isha Ambani Sangeet : अंबानी परिवार समेत जमकर नाचे बॉलीवुड सितारे, देखें वीडियो

Published

on

Isha ambani-
फोटो-इंस्टाग्राम

अंबानी परिवार अपनी लाडली बेटी ईशा की शादी का जश्न सेलिब्रेट कर रहा है। शादी से पहले उदयपुर में प्री-वेडिंग समारोह रखा गया।

जिसमें बॉलीवुड के सितारों समेत कई नामी हस्तियां शामिल हुई। ईशा 12 दिसंबर को आनंद पीरामल से शादी के बंधन में बंध जाएंगी। बता दें संगीत सेरेमनी के दौरान पूरा अंबानी परिवार एक साथ नजर आया। कोकिलाबेन अंबानी, मुकेश, अनिल, नीता, टीना, आकाश, अनंत सभी ने मंच पर एक साथ डांस परफॉर्मेंस दी।

इस मौके पर बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान और गौरी भी डांस परफॉर्म करने से नहीं चूके। उन्होंने अपनी प्रस्तुति से समा बांध दिया। हाल ही में शादी के बंधन में बंधे रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण भी उदयपुर गए। इतना ही नहीं देश के ख्याल बिजनेसमैन रतन टाटा भी अंबानी की खुश‍ियों में शामिल होने पहुंचे।

 

पार्टी में जाह्नवी कपूर, रिया कपूर, कर‍िश्मा कपूर, पर‍िणीत‍ि और खुशी कपूर मस्ती करते नजर आए। रवीना टंडन अपनी बेटी के साथ इवेंट में पहुंचीं। दोनों ने प्री-वेडिंग बैश पर लहंगा पहना। शादी की तैयारियां बेहद खास तरीके से की गई हैं। इस इवेंट में अर‍िजीत सिंह ने स्पेशल परफॉर्मेंस दी।

शादी के दो दिन पहले की रस्में उदयपुर में हो रही है। संगीत की रस्म में ईशा अंबानी ने आनंद पीरामल के साथ परफॉर्म किया। प्री-वेडिंग इवेंट में देश विदेश से मेहमान पहुंच रहे हैं। इस शादी में शरीक हो रहे इंटरनेशनल मेहमानों में अमेरिकन सिंगर बेयॉन्स का भी नाम शामिल है।

अमेरिकन राजनेता हिलेरी क्लिंटन पहले ही उदयपुर पहुंच चुकी हैं। इसके अलावा सुपरस्टार शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान, जॉन अब्राहम, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन, जया बच्चन, जैकलीन फर्नांडिस समेत तमाम फिल्मी सितारे इस कार्यक्रम में शरीक होने के लिए पहुंच चुके हैं।

 

WeForNews

Continue Reading

मनोरंजन

‘कलाकार के तौर पर बेहतर प्रदर्शन के लिए सचेत रखते हैं ऋषि कपूर’

Published

on

rishi kapoor-min

फिल्म ‘झूठा कहीं का’ में ऋषि कपूर के साथ काम कर रहे अभिनेता ओमकार कपूर का कहना है कि दिग्गज अभिनेता बेहद सहज कलाकार हैं और दृश्यों को करने के दौरान अपने बेहतरीन अभिनय से वह हर किसी को अच्छे प्रदर्शन के लिए बांध कर रख देते हैं।

ओमकार (32) ने ऋषि के साथ काम करने के बारे में बताया, “फिल्म में मेरे पिता के किरदार में ऋषि कपूर का होना शानदार है। वह विशुद्ध रूप से ऐसे अभिनेता हैं, जो दृश्यों को करते समय आपको अपने बेहतरीन अभिनय से अच्छे प्रदर्शन के लिए बांध कर रख देते हैं।

शूटिंग के दौरान हर तरह से उन्होंने बहुत ज्यादा मदद और सहयोग किया।” समीप कंग निर्देशित हास्य फिल्म ‘झूठा कहीं का’ में लिलेट दुबे, मनोज जोशी और सनी सिंह भी हैं।

–आईएएनएस

Continue Reading

Most Popular