Connect with us

मनोरंजन

करीना की फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ का ट्रेलर लॉन्च

Published

on

बॅालीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर की आगमी फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में करीना के साथ अहम रोल में सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया भी है।

तैमूर के जन्म के बाद करीना की पहली फिल्म है जो रिलीज होगी। ये फिल्म शहरी लड़कियों की कहानी है। जैसा की फिल्म के टाइटल से पता चलता है कहनी के केंद्र में शादी और उसकी तैयारियां ही हैं। ये फिल्म एक जून को रिलीज होगी। फिल्म में चार लड़कियों की कहानी दिखाई गई है। चारों की कहानी अलग-अलग है।

लेकिन वो एक प्वाइंट पर एक-दूसरे से मिलती हैं। शादी, पति और समाज को लेकर उनकी अपनी अलग सोच है। दरअसल, एक दुनिया से अलग इन चार की अपनी दुनिया भी है। जहां चारों एक साथ घूमती हैं, डिस्को जाती हैं और पार्टियां करती हैं। जब चारों एक होती हैं महिलाओं और समाज को लेकर उनकी सोच की झलक ट्रेलर में दिखाई देती है।

पति के साथ रिश्ते, कामकाज, पुरुष, वैवाहिक व्यवस्था, परिवार और समाज को इन्हीं चार लड़कियों की नजर से दिखाने की कोशिश की गई है। हालांकि इसमें नारीवाद का अपना एक पुट जरूर है पर ट्रेलर देखकर यह नहीं कहा जा सकता कि ये विशुद्ध नारीवादी फिल्म है। फिल्म का ट्रेलर 2 मिनट 49 सेकेंड का है।

करीना कपूर की शादी तय हो चुकी है। इस शादी को लेकर उनके दिमाग में कशमकश है। उनकी एक दोस्त ने घर से भागकर शादी की थी। उसके जिंदगी की उठा-पटक अलग है। ट्रेलर की शुरुआत पार्टी सीन से होती है, जहां लड़कियां शराब पीती नजर आती है। चारों लड़कियां सामाजिक मान्यताओं को गरियाते नजर आती हैं।

ट्रेलर में कई बोल्ड संवाद हैं। कई जगह कहानी में इमोशन भी नजर आते हैं। हालांकि हंसी-मजाक का मनोरंजक पुट भी दिखता है। फिल्म को रेहा कपूर और एकता कपूर ने प्रोड्यूस किया है। पहले ही इस फिल्म का ट्रेलर देख चुके करण जौहर ने तारीफ़ की है। उन्होंने सुपर फनी और मनोरंजक ट्रेलर करार दिया है।

Wefornews Bureau

मनोरंजन

विक्की कौशल की फिल्म ‘उरी’ 100 करोड़ के क्लब में शामिल

Published

on

vicky-kaushal--

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल की फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है।

फिल्म ने दूसरे हफ्ते मे नया रिकॉर्ड बना लिया है। फिल्म को माउथ पब्लिसिटी का जबरदस्त फायदा मिल रहा है, जिसका नतीजा इसके कलेक्शन पर देखने को मिला।

बता दें कि फिल्म ने पहले हफ्ते 70.94 करोड़ रुपये, दूसरे हफ्ते 37.97 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। अब तक इस फिल्म ने कुल 108.90 करोड़ रुपये का बिजनेस कर डाला है।

एक मीडियम बजट फिल्म ने किसी नए कलाकार के लीड रोल में 108 करोड़ की कमाई की वो भी महज दो हफ्तों में, ये बड़ी बात है। इसलिए फिल्म को ब्लॅाक बस्टर कहा जा रहा है।

मीडियम बजट फिल्में जब बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करती हैं तो ये बड़ी बात है। वहीं ‘उरी’ की खास बात ये है कि इसने महज 10 ही दिन में 108 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली है। वहीं ‘तनु वेड्स मनु’ ने सिर्फ 11 दिन में 100 करोड़ क्लब में अपना नाम दर्ज करवाया लिया था।

ट्रेड ऐनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की ‘स्त्री’ ने 16 दिनों, आलिया की ‘राजी’ ने 17 दिनों, आयुष्मान की ‘बधाई हो’ ने 17 दिनों और ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ ने 25 दिनों में 100 करोड़ी कमाई का आंकड़ा पार किया है।’उरी’ की सर्जिकल स्ट्राइक इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर कमाई का बांध तोड़ने में व्यस्त है।

WeForNews

Continue Reading

मनोरंजन

नेहा कक्कड़ के साथ काम करने को लेकर खुश हैं प्रियांक

Published

on

Neha Kakkar-
फाइल फोटो

रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के प्रतिभागी रह चुके प्रियांक शर्मा टोनी कक्कड़ द्वारा गाए एक गीत में गायिका नेहा कक्कड़ के साथ नजर आएंगे।

वीडियो में प्रियांक अपनी नृत्य प्रतिभा दिखाते हुए भी नजर आएंगे। वह नेहा के साथ काम करने को लेकर खुश हैं। रोमांटिक पंजाबी गीत रविवार को मुंबई में फिल्माया गया।

प्रियांक ने एक बयान में कहा, “इस प्रोजेक्ट के लिए मैं टोनी और नेहा के साथ काम करके बेहद खुश हूं। लोगों के लिए इस गाने में देखने के लिए बहुत कुछ है।”गाने के अगले महीने रिलीज होने की संभावना है।

–आईएएनएस

Continue Reading

मनोरंजन

आदित्य पंचोली के खिलाफ कार मैकेनिक ने कराई FIR दर्ज

Published

on

Aditya Pancholi-
फाईल फोटो

बॉलीवुड एक्टर आदित्य पंचोली एक बार फिर विवादों के घेरे में है। इस बार आदित्य के खिलाफ एक कार मैकेनिक ने मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज कराई है।

एनआई के ट्वीट के मुताबिक कार मैकेनिक का आरोप है कि उसने एक्टर की कार ठीक की थी। जब मेहनताना मांगा तो वो जान से मारने की धमकी देने लगे।

स्पॉटबाय की रिपोर्ट के मुताबिक मैकेनिक का कहना है कि पहले तो आदित्य ने पैसे सही समय पर देने की बात कही थी। लेकिन घर लौटने के बाद जब उन्हें कॉल और मैसेज किए तो एक्टर ने जवाब देना बंद कर दिया। बता आदित्य पंचोली का विवादों से गहरा नाता रहा है।

बीते दिनों उनका नाम कंगना रनौत की वजह से चर्चा में बना हुआ था। कंगना ने एक टीवी इंटरव्यू में अभिनेता आदित्य पंचोली पर आरोप लगाया था कि आदित्य ने उनका शोषण किया और फिर उनको घर में बंद कर दिया था।

खबर के मुताबिक कंगना जिस वक्त वह बॉलीवुड में अपनी जगह बनाने के लिए संघर्ष कर रही थीं। उसी दौरान आदित्य पंचोली के साथ कंगना रिलेशन में रहीं।

WeForNews

Continue Reading

Most Popular