Connect with us

मनोरंजन

करीना की फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ का ट्रेलर लॉन्च

Published

on

बॅालीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर की आगमी फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में करीना के साथ अहम रोल में सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया भी है।

तैमूर के जन्म के बाद करीना की पहली फिल्म है जो रिलीज होगी। ये फिल्म शहरी लड़कियों की कहानी है। जैसा की फिल्म के टाइटल से पता चलता है कहनी के केंद्र में शादी और उसकी तैयारियां ही हैं। ये फिल्म एक जून को रिलीज होगी। फिल्म में चार लड़कियों की कहानी दिखाई गई है। चारों की कहानी अलग-अलग है।

लेकिन वो एक प्वाइंट पर एक-दूसरे से मिलती हैं। शादी, पति और समाज को लेकर उनकी अपनी अलग सोच है। दरअसल, एक दुनिया से अलग इन चार की अपनी दुनिया भी है। जहां चारों एक साथ घूमती हैं, डिस्को जाती हैं और पार्टियां करती हैं। जब चारों एक होती हैं महिलाओं और समाज को लेकर उनकी सोच की झलक ट्रेलर में दिखाई देती है।

पति के साथ रिश्ते, कामकाज, पुरुष, वैवाहिक व्यवस्था, परिवार और समाज को इन्हीं चार लड़कियों की नजर से दिखाने की कोशिश की गई है। हालांकि इसमें नारीवाद का अपना एक पुट जरूर है पर ट्रेलर देखकर यह नहीं कहा जा सकता कि ये विशुद्ध नारीवादी फिल्म है। फिल्म का ट्रेलर 2 मिनट 49 सेकेंड का है।

करीना कपूर की शादी तय हो चुकी है। इस शादी को लेकर उनके दिमाग में कशमकश है। उनकी एक दोस्त ने घर से भागकर शादी की थी। उसके जिंदगी की उठा-पटक अलग है। ट्रेलर की शुरुआत पार्टी सीन से होती है, जहां लड़कियां शराब पीती नजर आती है। चारों लड़कियां सामाजिक मान्यताओं को गरियाते नजर आती हैं।

ट्रेलर में कई बोल्ड संवाद हैं। कई जगह कहानी में इमोशन भी नजर आते हैं। हालांकि हंसी-मजाक का मनोरंजक पुट भी दिखता है। फिल्म को रेहा कपूर और एकता कपूर ने प्रोड्यूस किया है। पहले ही इस फिल्म का ट्रेलर देख चुके करण जौहर ने तारीफ़ की है। उन्होंने सुपर फनी और मनोरंजक ट्रेलर करार दिया है।

Wefornews Bureau

मनोरंजन

जॉन अब्राहम का स्कूल टीचर पर आया था दिल

Published

on

john abraham
फाइल फोटो

अभिनेता जॉन अब्राहम का कहना है कि स्कूल के दिनों में वह अपनी क्लास टीचर को बहुत पसंद करते थे। जॉन ने जीटीवी के शो ‘डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स’ के मंच पर यह बात कही। वह अपनी फिल्म ‘परमाणु: द स्टोरी ऑफ पोखरण’ का प्रचार करने शो में पहुंचे थे।

जॉन ने कहा, “क्रश मेरे जीवन का हिस्सा रहे हैं। जब मैं स्कूल में था तो मैं अपनी क्लास टीचर को बहुत पसंद करता था।” उन्होंने बताया, “एक दिन मैंने अपने डैड को बताया कि मैं अपनी क्लास टीचर मिसेज आनंद को पसंद करता हूं, क्योंकि वह खूबसूरत और बुद्धिमान हैं।”

‘परमाणु : द स्टोरी ऑफ पोखरण’ शुक्रवार को रिलीज हुई। यह फिल्म वर्ष 1998 में किए गए परमाणु परीक्षणों पर आधारित है।

–आईएएनएस

Continue Reading

मनोरंजन

पाकिस्तान में रिलीज नहीं होगी ‘रेस 3’

Published

on

फिल्म ‘रेस 3’ ईद पर रिलीज होने जा रही है। इस बीच पाकिस्तान सरकार ने ईद के मौके पर एक बड़ा कदम उठाया है। फिल्म इंडस्ट्री को प्रमोट करने के उद्देश्य से पाकिस्तान के मिनिस्ट्री ऑफ इन्फॉर्मेशन, ब्रॉडकास्टिंग, नेशनल हिस्ट्री ऐंड लिटररी हेरिटेज (सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सेंसर्स) ने ईद के मौके पर किसी भी भारतीय फिल्म के रिलीज पर रोक लगा दी है।

इस बैन के संबंध में पाकिस्तान के सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय ने एक नोटिफिकेशन जारी किया है। इसमें सिनेमाघरों के मालिकों को आदेश दिया गया है कि वह ईद पर भारतीय और विदेशी फिल्मों का प्रदर्शन न करें। यह बैन ईद के दो दिन पहले और दो हफ्ते बाद तक प्रभावी रहेगा।

जानकारी के अनुसार, पाक प्रोड्यूसर्स और आर्टिस्ट ने शिकायत की है कि हिंदी फिल्मों के कारण उनके बिजनेस पर प्रभाव पड़ता है। ऐसे में ईद के समय बॉलीवुड और हॉलीवुड की फिल्में न दिखाई जाएं। पाकिस्तान सरकार ने सभी वितरकों को आदेश दिया है कि वे इस अवधि के दौरान भारतीय फिल्मों का प्रदर्शन न करें।

WeForNews

Continue Reading

मनोरंजन

जैकलिन फर्नाडिस घड़ियों के विज्ञापनों में नजर आएंगी

Published

on

जैकलिन फर्नाडिस

अभिनेत्री जैकलिन फर्नाडिस को ब्रांड ‘कैसियो’ का ब्रांड एंबेसडर चुना गया है। वह अब ब्रांड की घड़ियों की रेंज शीन, बेबी-जी और एन्टाइसर का विज्ञापन करती नजर आएंगी। यह साझेदारी जैकलिन के फैशन और फिटनेस टच और ब्रांड की विचारधारा का तालमेल है।

जैकलीन ने जारी बयान में कहा, “मैंने हमेशा महिलाओं की घड़ियों के विस्तृत संग्रह में कैसियो के आधुनिक और असाधारण डिजाइनों की प्रशंसा की है और इससे जुड़ाव महसूस किया है। मैं भारत में इसे प्रचारित करने को लेकर रोमांचित हूं। यह एक ऐसा ब्रांड है जिसकी प्रतिष्ठित डिजाइनर घड़ियों की समृद्ध विरासत रही है।”

WeForNews

Continue Reading

Most Popular