Connect with us

मनोरंजन

करीना की फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ का ट्रेलर लॉन्च

Published

on

बॅालीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर की आगमी फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में करीना के साथ अहम रोल में सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया भी है।

तैमूर के जन्म के बाद करीना की पहली फिल्म है जो रिलीज होगी। ये फिल्म शहरी लड़कियों की कहानी है। जैसा की फिल्म के टाइटल से पता चलता है कहनी के केंद्र में शादी और उसकी तैयारियां ही हैं। ये फिल्म एक जून को रिलीज होगी। फिल्म में चार लड़कियों की कहानी दिखाई गई है। चारों की कहानी अलग-अलग है।

लेकिन वो एक प्वाइंट पर एक-दूसरे से मिलती हैं। शादी, पति और समाज को लेकर उनकी अपनी अलग सोच है। दरअसल, एक दुनिया से अलग इन चार की अपनी दुनिया भी है। जहां चारों एक साथ घूमती हैं, डिस्को जाती हैं और पार्टियां करती हैं। जब चारों एक होती हैं महिलाओं और समाज को लेकर उनकी सोच की झलक ट्रेलर में दिखाई देती है।

पति के साथ रिश्ते, कामकाज, पुरुष, वैवाहिक व्यवस्था, परिवार और समाज को इन्हीं चार लड़कियों की नजर से दिखाने की कोशिश की गई है। हालांकि इसमें नारीवाद का अपना एक पुट जरूर है पर ट्रेलर देखकर यह नहीं कहा जा सकता कि ये विशुद्ध नारीवादी फिल्म है। फिल्म का ट्रेलर 2 मिनट 49 सेकेंड का है।

करीना कपूर की शादी तय हो चुकी है। इस शादी को लेकर उनके दिमाग में कशमकश है। उनकी एक दोस्त ने घर से भागकर शादी की थी। उसके जिंदगी की उठा-पटक अलग है। ट्रेलर की शुरुआत पार्टी सीन से होती है, जहां लड़कियां शराब पीती नजर आती है। चारों लड़कियां सामाजिक मान्यताओं को गरियाते नजर आती हैं।

ट्रेलर में कई बोल्ड संवाद हैं। कई जगह कहानी में इमोशन भी नजर आते हैं। हालांकि हंसी-मजाक का मनोरंजक पुट भी दिखता है। फिल्म को रेहा कपूर और एकता कपूर ने प्रोड्यूस किया है। पहले ही इस फिल्म का ट्रेलर देख चुके करण जौहर ने तारीफ़ की है। उन्होंने सुपर फनी और मनोरंजक ट्रेलर करार दिया है।

Wefornews Bureau

मनोरंजन

मनोज वाजपेयी की फिल्म ‘गली गुलियां’ का फर्स्ट लुक रिलीज

Published

on

manoj-
फोटो-ट्विटर

एक्टर मनोज वाजपेयी की आगामी फिल्म ‘गली गुलियां’ की फर्स्ट लुक जारी हो गया है।

उन्हें इस फिल्म के लिए मेलबर्न (आईएफएफएम) 2018 के भारतीय फिल्म महोत्सव में बेस्ट एक्टर अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। ‘सत्य’ अभिनेता ने गुरुवार को ट्विटर अकाउंट पर एक झलकी जारी की और फिल्म के पोस्टर का अनावरण किया।

उन्होंने ट्वीट किया, 7 सितंबर को रिलीज होने वाली मेरी अत्यधिक प्रशंसित फिल्म ‘गली गुलियां’ का पहला पोस्टर रिलीज। फिल्म की मणि सामग्री कहीं अधिक बड़ी है और सभी विभागों में उत्कृष्ट है। प्लीज इसे दुनिया में फैलाएं। ये मायने रखता है।

अपनी भूमिका के बारे में मनोज ने कहा, गली गुलियां’ में मुझे सबसे ज्यादा आकर्षित इसके कंटेंट ने किया, जो रंगीन तस्वीर के दूसरे ‘क्लॉस्ट्रोफोबिक’ पक्ष को देखता है कि कई फिल्में अतीत में पुरानी दिल्ली के सामने प्रकट हुई हैं। दीपेश जैन द्वारा निर्देशित फिल्म में अभिनेता रणवीर शोरी, नीरज कीबी और शहाना गोस्वामी जैसे सितारे अहम किरदार में हैं।

WeForNews

Continue Reading

मनोरंजन

Box Office : अक्षय की ‘गोल्ड’ ने जॉन की ‘सत्यमेव जयते’ को पछाड़ा

Published

on

gold-
File Photo

बॉक्स ऑफिस की जंग में अक्षय की फिल्म ‘गोल्ड’ ने जॉन की ‘सत्यमेव जयते’ को पीछे छोड़ दिया है। फर्स्ट डे कलेक्शन के मामले में अक्षय जॉन से आगे निकल गए हैं।

देश के पहले ओलंपिक गोल्ड मेडल की कहानी बयां करती फिल्म गोल्ड ने पहले दिन में 25 करोड़ 25 लाख रुपये की कमाई की है। इसी के साथ गोल्ड इस साल तीसरी सबसे ज्यादा फर्स्ट डे कलेक्शन करने वाली फिल्म बनकर उभरी है। पहले नंबर पर संजय दत्त की बायोपिक फिल्म संजू और दूसरे नंबर पर सलमान खान की फिल्म रेस-3 हैं।

बात करें जॉन अब्राहम और मनोज बाजपेई स्टारर फिल्म सत्यमेव जयते की तो फिल्म ने पहले दिन में 20 करोड़ 52 लाख रुपये की कमाई की है। सत्यमेव जयते का बिजनेस भले ही गोल्ड से कम है लेकिन रिकॉर्ड बनाने के मामले में ये फिल्म भी पीछे नहीं है।

गोल्ड पहली ‘ए’ सर्टिफिकेट वाली फिल्म बन गई है जिसने अब तक सबसे ज्यादा कमाई की है। इसके अलावा फर्स्ट डे कलेक्शन के मामले में यह जॉन अब्राहम की अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म भी है।

कहा जा सकता है कि दोनों ही फिल्मों को 15 अगस्त पर रिलीज किए जाने का फायदा मिला है। सत्यमेव जयते इस साल की 5वीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। इस लिस्ट में टाइगर श्रॉफ की फिल्म बागी-2 चौथे नंबर पर है।

WeForNews

Continue Reading

मनोरंजन

केरल की बाढ़ से परेशान अभिनेता जॉन अब्राहम

Published

on

johan-
आईएएनएस

जॉन अब्राहम ने बताया कि वो केरल में आई बाढ़ से वह परेशान हैं। जॉन की केरल से बचपन की कई यादें जुड़ी हुई हैं।

उन्होंने लोगों से अपील की कि वह मुख्यमंत्री कोष में दान करें ताकि बाढ़ग्रस्त लोगों की मदद की जा सके। उन्होंने कहा, “केरल में जो कुछ हो रहा है, उससे व्यथित हूं। मेरे बचपन की कई यादें केरल से जुड़ी हुई हैं। कृपया आगे आएं और मुख्यमंत्री कोष में दान करें।

केरल में भारी बारिश के कारण आई बाढ़ से गुरुवार को 12 मौतें हुईं। इस तरह बाढ़ से मृतकों की संख्या बढ़कर 79 हो गई।

WeForNews

Continue Reading

Most Popular