सेंसर बोर्ड की आपत्ति के बाद बदला फिल्म 'चीट इंडिया' का टाइटल | WeForNewsHindi | Latest, News Update, -Top Story
Connect with us

मनोरंजन

सेंसर बोर्ड की आपत्ति के बाद बदला फिल्म ‘चीट इंडिया’ का टाइटल

Published

on

Emraan hashmi-
फोटो-इंस्टाग्राम

इमरान हाशमी की आगामी फिल्म ‘चीट इंडिया’ रिलीज से पहले मुसीबत में फंस गई है। उनकी इस फिल्म से सेंसर बोर्ड नाराज है।

रिलीज़ से महज एक हफ्ते पहले ही सेंसर ने टाइटल पर आपत्ति की है। सूत्रों के मुताबिक़ फिल्म को सेंसर की एक्ज़ामिनिंग कमिटी ने पिछले गुरुवार को देखा था और फिल्म के कंटेंट के हिसाब से टाइटल को ‘मिस लीड’ करने वाला पाया गया।

हालांकि निर्माताओं की तरफ से दलील दी गई कि टाइटल पिछले दो साल से पब्लिक डोमेन में है और फिल्म के ट्रेलर और प्रोमोज़ में भी काफी समय से इसे चलाया जा रहा है। लेकिन सेंसर बोर्ड टाइटल बदलने के फैसले पर अडिग रहा।

निर्माताओं को जब लगा कि रिलीज़ में दो हफ्तों से भी कम समय बचा है तो विवाद को आगे न बढ़ाते हुए उन्होंने सेंसर के सुझाव को मना। इस तरह ‘चीट इंडिया’

का टाइटल बदलकर ‘वाय चीट इंडिया’ हो गया है। सेंसर बोर्ड के ने फिल्म को U/A सर्टीफिकेट के साथ क्लियर कर दिया है।अपनी फिल्मों के कंटेंट को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहने वाले इमरान की मूवी में सेंसर बोर्ड ने सिर्फ एक जगह कट लगा है।

फिल्म के एक सीन में ड्रग इस्तेमाल के शॉट को ब्लर करने के लिए कहा गया है। बता दे पिछले साल भी सेंसर के दखल के बाद कुछ फिल्मों के टाइटल बदलने पड़े थे। संजय लीला भंसाली के निर्देशन

में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण स्टारर ‘पद्मावत’ और आयुष शर्मा की फिल्म ‘लावयात्री’ बदले टाइटल के साथ रिलीज हुई थी। पहले दोनों फिल्मों का टाइटल ‘पद्मावती’ और ‘लवरात्रि’ था।

WeForNews

मनोरंजन

कुणाल खेमू ‘अभय’ की शूटिंग के दौरान घायल

Published

on

Kunal Khemu,-
File Photo

अभिनेता कुणाल खेमू अपनी वेब सीरीज ‘अभय’ की शूटिंग के दौरान घायल हो गए।

शूटिंग सेट के एक सूत्र के अनुसार, सोमवार को पीछा करने का एक महत्वपूर्ण दृश्य शूट किया जा रहा था, और उसी दौरान यह घटना घटी, जिसमें कुणाल घायल हो गए।

कुणाल जब एक किरदार का पीछा कर रहे थे, वह फिसल गए और उनका घुटना और कंधा चोटिल हो गया। निर्माता तत्काल मदद के लिए पहुंचे और चिकित्सक ने अभिनेता को कुछ दिनों तक पूरी तरह बेड रेस्ट की सलाह दी है।

निर्देशक केन घोष ने एक बयान में कहा, “हम अभय के लिए पीछा करने के एक दृश्य की शूटिंग कर रहे थे और उस दौरान कुणाल फिसल गए और मैंने वीडियो में देखा कि उनका कंधा और माथा जमीन पर घिसट गया। यह वाकई डरावना था।

हमने शूटिंग तत्काल रोक दी और चिकित्सक को बुलाया। उन्हें वाकई बहुत दर्द था और उन्हें दर्द निवारक दवा दी गई।”निर्देशक ने कहा कि उस दिन की शूटिंग रद्द कर दी गई थी।

–आईएएनएस

Continue Reading

मनोरंजन

जादुई सफर के समान होने जा रही है ‘इंशाअल्लाह’ : आलिया

Published

on

Alia Bhatt-
File Photo

अभिनेत्री आलिया भट्ट का कहना है कि फिल्म ‘इंशाअल्लाह’ का सफर जादुई होने जा रहा है।

संजय लीला भंसाली की इस ऐतिहासिक रोमांटिक फिल्म में आलिया अभिनेता सलमान खान के साथ काम करेंगी। आलिया मंगलवार को ‘जी सिने अवार्ड्स 2019’ में शिरकत कर रही थीं। उन्होंने संवाददाताओं से कहा, “आज (मंगलवार को) घोषणा हो गई है और जैसाकि मैंने अपने ट्वीट में भी लिखा है कि संजय सर और सलमान के साथ काम करने का मेरा एक बड़ा सपना पूरा हो रहा है।”

उन्होंने कहा, “उनकी जोड़ी जादू की तरह है। मैं इस सफर पर जाने के लिए बेचैन हूं। यह बिल्कुल जादुई होने वाला है। सलमान खान भी भंसाली के साथ ‘हम दिल दे चुके सनम’ के 19 साल के बाद दोबारा काम कर रहे हैं।

फिलहाल ‘कलंक’ की रिलीज के लिए उत्साहित अभिनेत्री ने ट्विटर पर अपनी भावनाएं व्यक्त कीं।’कलंक’ के ‘घर मोरे परदेसिया’ गीत को यूट्यूब पर 1.8 करोड़ व्यूज मिल चुके हैं और यह प्लेटफॉर्म पर दूसरे स्थान पर है।

फिल्म में आलिया के अलावा माधुरी दीक्षित-नेने तथा वरुण धवन भी हैं। गाने को मिली प्रतिक्रियाओं पर आलिया ने कहा, “दोपहर तक, इसे 1.4 करोड़ व्यूज मिले थे और मैं बहुत खुश हूं कि और ज्यादा लोग इसे देख रहे हैं।”

उन्होंने कहा, “मैंने इस गाने पर बहुत मेहनत की है। मैं बहुत घबराई हुई थी। मैं ऐसे सोच रही थी जैसे कि आधी फिल्म की शूटिंग हो चुकी है, लेकिन अब मैं शांत हो सकती हूं जब फिल्म रिलीज हो रही है। मुझे घबराहट हो सकती है लेकिन मैं उत्साहित हूं। ‘इंशाअल्लाह’ का निर्माण ‘सलमान खान फिल्म्स’ और ‘भंसाली प्रोडक्शन’ संयुक्त रूप से कर रहे हैं।

–आईएएनएस

Continue Reading

मनोरंजन

‘टोटल धमाल’ की सफलता से खुश हैं अनिल कपूर

Published

on

anil kapoor
File Photo

अभिनेता अनिल कपूर बॉक्स ऑफिस पर अपनी फिल्म ‘टोटल धमाल’ की सफलता से खुश हैं। उनका कहना है कि व्यावसायिक सफलता महत्वपूर्ण है।

अनिल ने आईएएनएस से कहा, “हर प्रकार की सफलता महत्वपूर्ण है। इसका मतलब यह भी है कि फिल्म व्यापक रूप से लोगों का मनोरंजन करने में सफल रही। यह (व्यावसायिक सफलता) मेरे लिए अधिक संतुष्टिदायक है।”

इस वर्ष की शुरुआत हिट फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ से करने वाले अभिनेता ने किसी फिल्म को चुनने की अपनी प्रक्रिया के बारे में बताया।

उन्होंने कहा, “अगर मुझे लगता है कि मैं किसी प्रोजेक्ट को पूरे मन से कर सकता हूं तो तभी मैं उसके साथ आगे बढ़ता हूं।”अनिल कपूर भारत में 150 करोड़ रुपये से ऊपर की कमाई कर चुकी ‘टोटल धमाल’ के लिए काफी रोमांचित हैं।

इंद्र कुमार द्वारा निर्देशित यह फिल्म सफल फ्रेंचाइजी ‘धमाल’ का तीसरा भाग है। ‘धमाल’ में अरशद वारसी, जावेद जाफरी और रीतेश देशमुख के अलावा संजय दत्त प्रमुख भूमिकाओं में थे।

–आईएएनएस

Continue Reading

Most Popular