फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' का ट्रेलर रिलीज | WeForNewsHindi | Latest, News Update, -Top Story
Connect with us

मनोरंजन

फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ का ट्रेलर रिलीज

Published

on

Anil Kapoor-
फोटो-ट्विटर

रोमांटिक ड्रामा फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में सोनम कपूर, अनिल कपूर, राजकुमार राव और जूही चावला अहम किरदार निभा रहे है।  फिल्म का प्रोडक्शन विधु विनोद चोपड़ा कर रहे है।

फिल्म अगले साल 1 फरवरी 2019 को रिलीज होगी। बॉलीवुड में ऐसा पहली बार होगा जब अनिल कपूर किसी फिल्म में अपनी बेटी सोनम के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएगें। 2 मिनट 34 सेकेंड के ट्रेलर में फिल्म की कहानी को दि‍लचस्प अंदाज में बताया गया है।

लेकिन कहानी का सबसे बड़ा ट्व‍िस्ट फिल्म की रिलीज पर ही खुलने वाला है। फिल्म की कहानी शुरू होती है एक पंजाबी परिवार की लड़की स्वीट यानि सोनम की शादी से, जिसके पापा (अनिल कपूर) किसी भी अच्छे लड़के से उसकी शादी कराना चाहते हैं।

ले‍किन स्वीटी की शादी नहीं हो पाने के पीछे छिपा है एक राज जो कहानी में इमोशन और सस्पेंस लिए हुए लग रहा है। ट्रेलर में अन‍िल और सोनम पहली बार पर्दे पर पिता और बेटी के किरदार निभाते नजर आएगें। सोनम के अपोजिट राजकुमार राव नजर आ रहे हैं।

फिल्म में जूही चावला लीड रोल में हैं। पिछले दिनों अनिल कपूर के जन्मदिन के मौके पर फिल्म का फर्स्ट लुक जारी किया गया था। इसमें अनिल कपूर और सोनम कपूर दिखे थे। शादी के बाद सोनम का ये दूसरा प्रोजेक्ट है।

ट्रेलर में देख कर लग रहा है की राजकुमार राव एक मुसलमान लड़के का किरदार निभा रहे है। फिल्म ”एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा” का टाइटल अनिल कपूर-मनीषा कोइराला की ही हिट मूवी ”1942 अ लव स्टोरी” के पॉपुलर गाने ”एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा” से लिया गया है।

WeForNews

मनोरंजन

Goa के CM Manohar Parrikar की मृत्यु पर बॉलीवुड सितारों ने जताया शोक

Published

on

By

Manohar Parrikar

अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार और अनुपम खेर जैसे बॉलीवुड सितारों ने गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर की मृत्यु पर शोक व्यक्त किया है जिनका निधन 63 वर्ष की आयु में हुआ है।

Continue Reading

मनोरंजन

Bhansali की ‘इंशाल्लाह’ में काम करेंगे Salman, Alia

Published

on

By

ali baht--salman-

अभिनेता सलमान खान और आलिया भट्ट फिल्मकार संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म ‘इंशाल्लाह’ में मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे।

Continue Reading

मनोरंजन

वरुण-नोरा के बीच हुआ डांस मुकाबला, वीडियो वायरल

Published

on

Varun Dhawan,
फोटो-ट्विटर

अपने ट्वर्किंग वीडियो से फैंस को लुभाने के बाद अभिनेता वरुण धवन और ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ की उनकी सह-कलाकार नोरा फतेही के बीच नोरा के हिट गीत ‘दिलबर’ पर डांस का मुकाबला हुआ।

वायरल हुए इस वीडियो में वरुण और नोरा ‘दिलबर’ की धुनों पर थिरकते नजर आ रहे हैं, जो जॉन अब्राहम अभिनीत 2018 की फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ में नोरा पर फिल्माया गया है।

‘दिलबर’ 1999 की फिल्म ‘सिर्फ तुम’ के इसी नाम के गीत का रीमेक है।वीडियो की शुरुआत में नोरा बेली डांस करती नजर आ रही हैं। वरुण उनके बाद आते हैं और वह भी नोरा का मुकाबला करते हुए अपना डांस कौशल दिखाते नजर आ रहे हैं।

बता दें फिल्म स्ट्रीट डांसर का निर्देसन रेमो डिसूजा कर रहे हैं। इसमें वरुण धवन और श्रद्धा कपूर लीड रोल में हैं। नोरा, अपारशक्ति खुराना और शक्ति कपूर भी अहम भूमिकाओं में हैं। इसी साल 8 नवबर को रिलीज होगी। ये भूणष कुमार के प्रोडक्शन में बनने जा रही है।

WeForNews

Continue Reading

Most Popular