Connect with us

मनोरंजन

गंभीर बीमारी से जूझ रही सलमान की ये हीरोइन, लगाई मदद की गुहार

Published

on

PUJA -
बॉलीवुड एक्‍ट्रेस पूजा डडवाल फाइल (फाइल फोटो)

सलमान खान की फिल्म ‘वीरगति’ में काम कर चुकीं एक्ट्रेस पूजा डडवाल की हालत इन दिनों काफी बुरी चल रही है। वो इस वक्त काफी बीमार हैं और उनके पास पैसे की काफी कमी है जिसकी वजह से वो अपना इलाज भी नहीं करवा सकती हैं।

इस हालत में उनके परिवार वालों ने भी उनका साथ छोड़ दिया है। कुछ दोस्तों ने उन्हें अस्पताल पहुंचा दिया है। उनका एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो सबसे मदद की गुहार लगा रही हैं। वो काफी समय से गुमनामी के अंधेरे में जी रही हैं। उनके पास खुद के इलाज तक के लिए पैसे नहीं हैं।

पूजा पिछले 15 दिनों से मुंबई के शिवड़ी स्थित एक अस्पताल में एडमिट हैं। दो दिन पहले ही आई खबर में पूजा ने बताया कि उन्होंने सलमान से खुद के इलाज के लिए मदद मांगने की कोशिश की लेकिन सलमान खान से अब तक किसी भी तरह का कोई संपर्क नहीं हो पाया है। उन्हें उम्मीद है कि उनकी बात कोई सलमान तक जरूर पहुंचाएगा।

पूजा को 6 महीने पहले ही पता चला था कि उन्हें टीबी है। इंतकाम, जीने नहीं दूंगी और सिंदूर की सौगंध जैसी कई फिल्मों में काम कर चुकीं पूजा डडवाल पिछले कई सालों से गोवा में कसीनों चला रही थीं लेकिन कुछ वक्त बाद उनकी आर्थिक स्थिति इतनी ज्यादा खराब हो गई कि उनके पास चाय पीने तक के पैसे नहीं बचे। इतना ही नहीं उसके लिए भी उन्हें किसी दूसरे पर निर्भर रहना पड़ा। इस बुरे वक्त में उनके परिवार वालों ने भी उनका साथ छोड़ दिया है।

Wefornews Bureau

मनोरंजन

अनुभव सिन्हा ने ‘मुल्क’ की ट्रोलिंग पर ओपन लेटर लिखकर लताड़ लगाई

Published

on

Anubhav Sinha
File Photo

अपनी आगामी फिल्म ‘मुल्क’ को लेकर ट्रोल किए जा रहे फिल्मकार अनुभव सिन्हा ने पलटवार करते हुए कहा है कि उनकी फिल्म में न अंडरवर्ल्ड सरगना दाऊद इब्राहिम का पैसा लगा है और न ही कांग्रेस या राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) या किसी और हिंदू या मुस्लिम संगठन का पैसा।

फिल्मकार पर फिल्म के प्रचार के लिए मुसलमानों की सहानुभूति हासिल करने का आरोप लगाया जा रहा है। फिल्म के निर्देशक अनुभव ने सोमवार को ट्विटर पर पोस्ट कर नकारात्मक टिप्पणियां करने वालों को आड़े हाथों लिया। फिल्म एक मुस्लिम परिवार पर लगे देशद्रोह के आरोप और फिर समाज में सम्मान वापस पाने की उनकी कवायद के बारे में है।

अनुभव ने ट्रोल करने वालों को लताड़ लगाई कि कैसे हर दिन ढेरों पोस्ट लिखे जा रहे हैं और चार सालों से हर घंटे बिना नाम और चेहरे के घृणित पोस्ट किए जा रहे हैं।उन्होंने स्पष्ट करते हुए लिखा, “‘मुल्क’ में दाऊद इब्राहिम का पैसा नहीं लगा है। आप उससे पूछ सकते हैं।

यहां तक कि कांग्रेस का भी नहीं, आप राहुल (गांधी) से पूछ सकते हैं और आरएसएस का भी नहीं लगा है, आप मोहन भागवतजी से पूछ सकते हैं। इसमें श्रीमान दीपक मुकुट और उनके पिता कमल मुकुट का पैसा लगा है, जो इस व्यवसाय के दिग्गज है।”अनुभव ने कहा, “नहीं, मेरा हर पोस्ट ‘मुल्क’ के बारे में नहीं है।

हम फिल्म के प्रचार में करोड़ों रुपये खर्च कर रहे हैं, इसे बनाने में हमने इससे भी ज्यादा खर्च किए। ये ट्वीट फिल्म के प्रचार का एक छोटा सा हिस्सा हैं और जैसा कि मैंने कहा है कि हमारी अपनी एक जिंदगी है और आवाज है तो अपने काम से इतर हम बात करते हैं।

फिल्मकार ने कहा कि पोस्ट पढ़ कर उन्हें हंसी आती हैं और साथ ही वह बुरा भी महसूस करते हैं।अनुभव ने कहा कि ‘मुल्क’ एक अच्छी फिल्म है और इसका हिंदू या मुस्लिम से नहीं बल्कि आपसे लेना-देना है। फिल्म में ऋषि कपूर, तापसी पन्नू, नीना गुप्ता, मनोज पहवा, कुमुद मिश्रा, आशुतोष राणा, प्राची शाह पंड्या, वर्तिका सिंह, अश्रुत जैन और इंद्रनील सेनगुप्ता हैं।

WeForNews

Continue Reading

मनोरंजन

प्रियंका ने ‘इजन्ट इट रोमांटिक’ की शूटिंग पूरी की

Published

on

Priyanka Chopra

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने हॉलीवुड फिल्म ‘इजन्ट इट रोमांटिक’ की शूटिंग पूरी कर ली है। प्रियंका ने ट्वीट कर एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह फिल्म के सहकलाकारों रेबल विल्सन, एडम डेविन और लियाम हेम्सवर्थ के साथ नजर आ रही हैं।

अभिनेता एडम ने इसी तस्वीर को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, “इस फिल्म की शूटिंग में बहुत मजा आया। मैं एक बार फिर गाना गाने और नाचने वाला शख्स हूं। ‘इजन्ट इट रोमांटिक’ अगले साल वेलेंटाइन्स डे पर रिलीज होगी।”

 

https://twitter.com/TeamPriyanka/status/1018702571735781377

टॉड स्ट्रॉस-स्कल्सन द्वारा निर्देशित फिल्म 14 फरवरी 2019 को रिलीज होगी।

–आईएएनएस

Continue Reading

मनोरंजन

इरफान खान की नई Photo Viral

Published

on

इरफान खान

अभिनेता इरफान खान चेहरे पर मुस्कान लिए अपनी दुर्लभ बीमारी से एक योद्धा की तरह लड़ रहे हैं। अभिनेता ट्विटर पर अपनी नई प्रोफाइल पिक्चर में कमजोर दिखने के बावजूद उत्साह से भरे हुए हैं। तस्वीर में वे पीली टी-शर्ट पहने हुए कांच की एक खिड़की के पास खड़े हैं। उनके कानों में इयरफोन लगा हुआ है।

ट्विटर पर उनके प्रशंसकों ने उनकी खुश तस्वीर पर प्रतिक्रिया देते हुए अभिनेता की सकारात्मकता की प्रशंसा की है।

इसी साल इरफान ने सोशल मीडिया पर यह बताते हुए अपने प्रशंसकों, दोस्तों और सहकर्मियों को स्तब्ध कर दिया था कि उन्हें एक दुर्लभ बीमारी हो गई है और वह इससे लड़ रहे हैं। कुछ दिनों बाद उन्होंने बताया था कि वे न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से पीड़ित हैं। वे फिलहाल लंदन में हैं।

पिछले महीने इरफान ने ट्विटर पर एक भावुक संदेश लिखा कि बीमारी के कारण कैसे उनका जीवन बदल गया है, और इसके कारण वे कैसा महसूस करने लगे हैं कि ‘आप सिर्फ अप्रत्याशित धाराओं वाले समुद्र में पड़ी हुई बोतल हैं।’ अभिनेता अपनी आगामी फिल्म ‘कारवां’ के गाने को पोस्ट कर उसका प्रचार कर रहे हैं। ‘कारवां’ तीन अगस्त को रिलीज हो रही है।

–आईएएनएस

Continue Reading

Most Popular