शहर

रेडियो ऑन करते ही हुआ धमाका, शख्स के उड़े चीथड़े

radio
यही वह घर हैं जहां रेडियो धमाके में शख्‍स की जान गई।

राजस्थान के उदयपुर में एक शख्स ने रेडियो ऑन किया तभी जोरदार धमाका हो गया। धमाका इतनी तेज था कि इस हदासे में उसके के चीथड़े उड़ गए। घायल हालत में उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इस घटना के बाद आसपास के इलाकों में सनसनी फैल गई।

इस हदासे के बाद पुलिस और एफएसएल की टीम मामले की जांच में जुटी है। मिली जानकारी के मुताबिक, हादसे में मारे गए शख्स का नाम देवीलाल था। देवीलाल अपनी पत्नी और बच्चों के साथ उदयपुर के गडिया देवरा इलाके में रहता था। देवीलाल एक कार मैकेनिक था, जबकि उसकी पत्नी घर के नीचे ड्राईक्लीन की दुकान चलाती हैं। घटना के समय देवीलाल काम से लौटकर घर वापस आया था।

घर पहुंचकर उसने देखा कि टीवी खराब है तो वह रेडियो सुनने के लिए बैठ गया। यह रेडियो देवीलाल को एक साल पहले गिफ्ट में मिला था। देवीलाल ने घटना वाले दिन पहली बार यह रेडियो चलाया था। देवीलाल के रेडियो ऑन करते ही एक बड़ा धमाका हुआ। धमाका इतना असरदार था कि बाहर खड़ी गाड़ियों के शीशे तक टूट गए। धमाके की आवाज सुनकर नीचे से उसकी पत्नी और पड़ोसी देवीलाल के कमरे में पहुंचे।

विस्फोट से देवीलाल के सीने, कंधे और चेहरे का मांस बाहर आ गया था। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। मामला ब्लास्ट से जुड़ा था तो पुलिस ने एफएसएल की टीम को भी सूचित किया। फिलहाल टीम जांच कर रही है की आखिर रेडियो मे ऐसा कौन सा पदार्थ था, जिससे इतना तेज धमाका हुआ। हालांकि, जांच करते समय एफएसएल टीम को वहां पर बारूद जैसा कुछ नहीं मिला। पुलिस अधिकारी मामले की जांच के बाद ही इस बारे में बयान देने की बात कह रहे हैं।

Wefornews Bureau

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top