खौफनाक! तांत्रिक दंपति ने सिद्धि प्राप्ति के नाम पर बेटे की बलि दी | WeForNewsHindi | Latest, News Update, -Top Story
Connect with us

शहर

खौफनाक! तांत्रिक दंपति ने सिद्धि प्राप्ति के नाम पर बेटे की बलि दी

Published

on

TOTKA
प्रतीकात्मक तस्वीर

अंधविश्वास में अंधे हुए एक दंपति ने तांत्रिक सिद्धि के नाम पर अपने मासूम बेटे की बलि चढ़ा दी। मामला बिहार से सामने बिहार के बांका जिले का है। वारदात को अंजाम देने के बाद से आरोपी तांत्रिक दंपति घर से फरार है।

दरअसल, मामला बांका जिले के बेलहर स्थित टेंगरा गांव का है। तांत्रिक दंपति ने अपने मासूम बेटे के सिर पर कील ठोककर बलि चढ़ा दी। जिस शख्स ने भी इस बाबत घटना के बारे में सुना वह कांप औऱ सिहर उठा। ग्रामीणों का कहना है कि मृतक बालक के पिता योगेंद्र पंडित पुराने तांत्रिक है। लोगों की झाड़-फूंक व तांत्रिक विधि से इलाज करने के लिए अक्सर वह दिल्ली सहित बिहार, झारखंड व उत्तर प्रदेश के जिलों में जाता रहा है। अंधविश्‍वास में फंसे लोग उसे झाड़-फूंक के लिए बुलाते रहे हैं।

बुधवार आलासुबह पंडित के तीन वर्षीय बेटे का शव झाड़ियों में खून से लथपथ अवस्था में पड़ा हुआ मिला। तांत्रिक पति और पत्नी गांव में मासूम की निर्दयता से हत्या की चर्चा होते सुन तभी से फरार है। उन्होंने कहा कि तंत्र सिद्धी की प्राप्ति के लिए दंपति ने अपने पुत्र की बलि चढ़ा दी।

जानकारी के मुताबिक, योगेंद्र पंडित ने पहली पत्नी की मृत्यु के बाद दूसरी शादी कर ली औऱ पिछले कई वर्षों से तांत्रिक योगेंद्र पंडित और उसकी दूसरी पत्नी मुनिया देवी तंत्र विद्या की सिद्धि में जुटे थे। दंपति आए दिन घर से बाहर रहते थे औऱ तंत्र की पट्टी ओढ़े थे। मंगलवार सुबह दंपति ने घर पहुंचकर तंत्र साधना आरंभ की। इसी दौरान दंपति ने तीन साल के मासूम बेटे गुलिया कुमार के सिर में कील ठोक कर उसकी नरबलि चढ़ा दी।

बालक की मौत की खबर ग्रामीणों को लगी तो उसके घर के आसपास लोगों की भीड़ जमा हो गई। कुछ लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी। इसके बाद दोनों पति-पत्नी बेटे के शव को एक झाड़ी में फेंक कर वहां से फरार हो गए। बताया जाता है योगेन्द्र ने मुनिया को तांत्रिक विद्या सिखाने के चक्कर में वर्ष 2013 में उसके पति की ही बलि चढ़ा दी थी। उसके शव को कुएं में डाल दिया औऱ बाद में उसने मुनिया से शादी कर ली थी।

हैरानी की बात यह है कि पुलिस मामले को रफा-दफा करने में जुटी हुई है। थानाध्यक्ष का कहना है पुलिस को घटना की जानकारी नहीं है। हालांकि, बाद में उन्होंने पुलिस को घटनास्थल पर भेज कर मामले की जांच कराने की बात कही।

WeForNews

शहर

भूस्खलन से जम्मू-श्रीनगर राजमार्ग बाधित

Published

on

jammu-srinagar-highway-min
File Photo

जम्मू एवं कश्मीर के रामबन जिले में भूस्खलन होने से जम्मू-श्रीनगर राजमार्ग बाधित हो गया। यातायात विभाग ने यह जानकारी दी।

यातायात विभाग के अधिकारियों ने कहा कि पंथल में हालिया भूस्खलन तथा पत्थरों के गिरने से राजमार्ग बाधित हो गया।

एक अधिकारी ने कहा, “राजमार्ग को साफ करने का काम चल रहा है। यात्रियों को जम्मू एवं कश्मीर के हमारे नियंत्रण कक्षों से संपर्क किए बिना यात्रा नहीं करने की सलाह दी गई है।”

–आईएएनएस

Continue Reading

शहर

बिहार में बड़ी मात्रा में शराब जब्त, 5 गिरफ्तार

Published

on

liquor
File Photo

बिहार में होली पर्व और लोकसभा चुनाव के मद्देनजर चलाए जा रहे अभियान में मुजफ्फरपुर और दरभंगा जिले से बड़ी मात्रा में शराब बरामद की गई हैं।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि सोमवार की रात मुजफ्फरपुर के गायघाट थाना क्षेत्र के कुटिया जंगल से एक ट्रक से 563 कार्टन विदेशी (अंग्रेजी) शराब बरामद की गई।

गायघाट के पुलिस अवर निरीक्षक प्रेम किशोर यादव ने मंगलवार को बताया कि बेरूआ गांव के समीप खड़े एक ट्रक की तलाशी के दौरान उसमें रखी 563 कार्टन शराब जब्त की गई, जिसकी कीमत 80 लाख रुपये आंकी गई है।

उन्होंने बताया कि बरामद शराब हरियाणा निर्मित है, जबकि ट्रक का निबंधन संख्या राजस्थान है। इस मामले में हालांकि किसी की गिरफ्तारी की सूचना नहीं है।

इससे पहले सोमवार को दरभंगा जिले के बहेरा थाना क्षेत्र कल्याणपुर गांव के एक घर में जमीन के अंदर गड्ढा खोदकर उसमें छिपाकर रखी गई 305 कार्टन विदेशी शराब जब्त की गई थी। इस मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

उल्लेखनीय है कि बिहार में शराब पर पूर्ण प्रतिबंध है। माना जाता है कि होली पर्व के मद्देनजर शराब तस्कर सक्रिय हो जाते हैं।

–आईएएनएस

Continue Reading

शहर

दिल्‍ली के मुंडका में कैमिकल फैक्‍ट्री में भीषण आग

Published

on

Fire-at-Delhi-factory

दिल्‍ली के मुंडका इलाके में स्‍वर्ण पार्क स्थित कैमिकल फैक्‍ट्री में भीषण आग लग गई। बताया जा रहा है कि आग सोमवार सुबह 11.35 बजे लगी। खबर मिलते ही फायरब्रिगेड की 15 गाडि़यां मौके पर पहुंच गई।

WeForNews

Continue Reading

Most Popular