Connect with us

शहर

खौफनाक! तांत्रिक दंपति ने सिद्धि प्राप्ति के नाम पर बेटे की बलि दी

Published

on

TOTKA
प्रतीकात्मक तस्वीर

अंधविश्वास में अंधे हुए एक दंपति ने तांत्रिक सिद्धि के नाम पर अपने मासूम बेटे की बलि चढ़ा दी। मामला बिहार से सामने बिहार के बांका जिले का है। वारदात को अंजाम देने के बाद से आरोपी तांत्रिक दंपति घर से फरार है।

दरअसल, मामला बांका जिले के बेलहर स्थित टेंगरा गांव का है। तांत्रिक दंपति ने अपने मासूम बेटे के सिर पर कील ठोककर बलि चढ़ा दी। जिस शख्स ने भी इस बाबत घटना के बारे में सुना वह कांप औऱ सिहर उठा। ग्रामीणों का कहना है कि मृतक बालक के पिता योगेंद्र पंडित पुराने तांत्रिक है। लोगों की झाड़-फूंक व तांत्रिक विधि से इलाज करने के लिए अक्सर वह दिल्ली सहित बिहार, झारखंड व उत्तर प्रदेश के जिलों में जाता रहा है। अंधविश्‍वास में फंसे लोग उसे झाड़-फूंक के लिए बुलाते रहे हैं।

बुधवार आलासुबह पंडित के तीन वर्षीय बेटे का शव झाड़ियों में खून से लथपथ अवस्था में पड़ा हुआ मिला। तांत्रिक पति और पत्नी गांव में मासूम की निर्दयता से हत्या की चर्चा होते सुन तभी से फरार है। उन्होंने कहा कि तंत्र सिद्धी की प्राप्ति के लिए दंपति ने अपने पुत्र की बलि चढ़ा दी।

जानकारी के मुताबिक, योगेंद्र पंडित ने पहली पत्नी की मृत्यु के बाद दूसरी शादी कर ली औऱ पिछले कई वर्षों से तांत्रिक योगेंद्र पंडित और उसकी दूसरी पत्नी मुनिया देवी तंत्र विद्या की सिद्धि में जुटे थे। दंपति आए दिन घर से बाहर रहते थे औऱ तंत्र की पट्टी ओढ़े थे। मंगलवार सुबह दंपति ने घर पहुंचकर तंत्र साधना आरंभ की। इसी दौरान दंपति ने तीन साल के मासूम बेटे गुलिया कुमार के सिर में कील ठोक कर उसकी नरबलि चढ़ा दी।

बालक की मौत की खबर ग्रामीणों को लगी तो उसके घर के आसपास लोगों की भीड़ जमा हो गई। कुछ लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी। इसके बाद दोनों पति-पत्नी बेटे के शव को एक झाड़ी में फेंक कर वहां से फरार हो गए। बताया जाता है योगेन्द्र ने मुनिया को तांत्रिक विद्या सिखाने के चक्कर में वर्ष 2013 में उसके पति की ही बलि चढ़ा दी थी। उसके शव को कुएं में डाल दिया औऱ बाद में उसने मुनिया से शादी कर ली थी।

हैरानी की बात यह है कि पुलिस मामले को रफा-दफा करने में जुटी हुई है। थानाध्यक्ष का कहना है पुलिस को घटना की जानकारी नहीं है। हालांकि, बाद में उन्होंने पुलिस को घटनास्थल पर भेज कर मामले की जांच कराने की बात कही।

WeForNews

शहर

उत्तरकाशी में खाई में गिरी बस, 12 की मौत

Published

on

उत्तराखंड के उत्तरकाशी के नौगांव से विकासनगर जा रही एक निजी बस खाई में गिर गई। इस हादसे में 12 की मौत हो गई, जबकि 14 यात्री घायल हैं। घायलों को डामटा अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां पांच की हालत काफी गंभीर बनी हुई है।

ये हादसा दिन में 12:30 बजे यमुनोत्री हाईवे पर डामटा क्षेत्र के पास हुआ है, निजी कंपनी की बस सुबह जानकीचट्टी से बड़कोट होते हुए विकासनगर जा रही थी लेकिन किमथात के पास अचानक ड्राइवर संतुलन खो बैठा और बस डेढ़ सौ मीटर गहरी खाई में जा गिरी।

हादसे की सूचना पाने पर डामटा और नौगांव पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों के साथ मिलकर रेस्क्यू शुरू किया। सूचना के बाद एसडीआरएफ का 18 सदस्यीय दल मौके के लिए रवाना हुआ, चार जवान हेलीकॉप्टर से भेजे गए।

WeForNews

Continue Reading

शहर

शाहजहांपुर में युवती से दुष्कर्म

Published

on

Rape
प्रतीकात्मक तस्वीर

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में एक युवती से कथित दुष्कर्म किए जाने की घटना सामने आई है। यह जानकारी पुलिस ने दी।

मीरानपुर कटरा थाना के प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार सिंह ने दर्ज प्राथमिकी के आधार पर बताया, “थाना क्षेत्र के रामापुर उत्तरी गांव में शनिवार दोपहर 19 साल की युवती अपने खेत से घर लौट रही थी। गांव का युवक दुर्गपाल उसे रास्ते से ही घसीट कर गन्ने के खेत में ले गया और कथित रूप से उसके साथ दुष्कर्म किया और फरार हो गया।”

उन्होंने बताया कि देर शाम युवती की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर उसे चिकित्सीय जांच के लिए सरकारी अस्पताल भेजा गया है। आरोपी युवक दुर्गपाल की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

–आईएएनएस

Continue Reading

शहर

दिल्ली के सरिता विहार में बुजुर्ग महिला की गला रेतकर हत्या

Published

on

दिल्ली में अपराधों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। वसंतकुंज में फैशन डिजाइनर की हत्या के बाद अब सरिता विहार इलाके में एक 73 साल की बुजुर्ग महिला सावित्री पांडे की गला रेतकर हत्या करने का मामला सामने आया है।

बुजुर्ग महिला की उन्हीं के घर में घुसकर हत्या कर दी गई। महिला की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। घटना के वक्त महिला के पति किसी काम से घर से बाहर गए हुए थे, जब वह घर पहुंचे तो उन्होंने देखा कि उनकी पत्नी की लाश घर में सोफे पर पड़ी हुई है। महिला के पति ने पुलिस को तुरंत पुलिस को फोन कर इसकी जानकारी दी।

मौका-ए-वारदात पर पुलिस ने पहुंचने के बाद तफ्तीश की तो उन्हें पता चला कि हत्या लूट या चोरी के मकसद से नहीं की गई है। पुलिस ने कहा कि घर से कोई भी सामान गायब नहीं है। पुलिस का दावा है कि जब बुजुर्ग महिला अकेली थी तो घर में किसी जानकार ने ही प्रवेश किया था।

हालांकि, दुर्घटना वाले घर में सीसीटीवी कैमरे भी लगे थे, लेकिन ये कैमरे खराब निकले। एक कैमरा ड्रॉइंगरूम में और दूसरा घर के बाहर लगा था, लेकिन दोनों में से कोई भी काम नहीं कर रहा था। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है। पुलिस की मानें तो बुजुर्ग महिला का बेटा अपनी पत्नी के साथ घर के बगल में ही रहता है।

WeForNews

Continue Reading

Most Popular