Connect with us

शहर

तमिलनाडु: बीजेपी दफ्तर के सामने जिला सचिव की कार पर पेट्रोल बम से हमला

Published

on

तमिलनाडु में भाजपा के दफ्तर के बाहर बुधवार सुबह कोयंबटूर के भाजपा जिला सचिव की कार पर पेट्रोल बम फेंका गया है। यह सारी घटना सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई है।

बता दें कि इससे पहले भी भाजपा के दफ्तर पर पेट्रोल बम फेंका गया था। पिछली दफा फेंके गए बम का भी वीडियो सामने आया था जिसमें दो युवक दिखाई दे रहे थे। वीडियो में दोनों युवक भाजपा दफ्तर के बाहर खड़े थे व्हीलर के पीछे से आए थे। पहले युवक के पेट्रोल बम फेंकते ही भाजपा दफ्तर से एक शख्स निकला, तभी दूसरे युवक ने भी पेट्रोल बम दफ्तर पर फेंका और वहां से भाग गया।

वहीं आज हुए धमाके का अभी तक कोई खुलासा नहीं हुआ है न ही किसी नेता का कोई बयान आया है। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

wefornews 

 

शहर

उप्र : चिकित्सक पिटता रहा, एसपी-डीएम ने नहीं उठाया फोन!

“मंगलवार रात करीब चार-पांच शराबी युवक एक मरीज को लेकर आपातकालीन वार्ड पहुंचे और वहां तैनात चिकित्सक डॉ. अभिशेष को अकारण पीटने लगे। इस बीच पुलिस अधीक्षक और जिलाधिकारी को लगातार कई फोन किए गए, लेकिन दोनों अधिकारियों ने अपना सरकारी (सीयूजी) फोन नहीं उठाया। घटना के लगभग एक घंटे बाद पुलिस क्षेत्राधिकारी (नगर) राघवेन्द्र सिंह अस्पताल पहुंचे, तब तक उपद्रवी भाग चुके थे।”

Published

on

Banda doctor

बांदा, 19 सितंबर | उत्तर प्रदेश के बांदा जिले के सरकारी अस्पताल में मंगलवार रात कुछ शराबी युवक एक चिकित्सक के साथ मारपीट करते रहे। सीएमएस ने घटना की शिकायत करने के लिए पुलिस अधीक्षक व जिलाधिकारी को फोन किया, लेकिन दोनों के फोन बहुत देर तक बजते रहे, मगर कोई जवाब नहीं मिला। मुख्य चिकित्सा अधीक्षक (सीएमएस) डॉ. किशोरीलाल ने बुधवार को बताया, “मंगलवार रात करीब चार-पांच शराबी युवक एक मरीज को लेकर आपातकालीन वार्ड पहुंचे और वहां तैनात चिकित्सक डॉ. अभिशेष को अकारण पीटने लगे। इस बीच पुलिस अधीक्षक और जिलाधिकारी को लगातार कई फोन किए गए, लेकिन दोनों अधिकारियों ने अपना सरकारी (सीयूजी) फोन नहीं उठाया। घटना के लगभग एक घंटे बाद पुलिस क्षेत्राधिकारी (नगर) राघवेन्द्र सिंह अस्पताल पहुंचे, तब तक उपद्रवी भाग चुके थे।”

पुलिस क्षेत्राधिकारी (नगर) राघवेन्द्र सिंह ने बताया, “जब उन्हें सूचना मिली तो वह तत्काल अस्पताल पहुंचे, लेकिन उन्हें वहां कोई नहीं मिला।”

पुलिस अधीक्षक एस.आनंद ने कहा, “मंगलवार रात उनका फोन उनके पास नहीं था, सरकारी जीप में ही छूट गया था। इसलिए सीएमएस का फोन रिसीव नहीं हुआ।”

जिलाधिकारी हीरालाल ने बताया, “उनका सरकारी फोन अक्सर अर्दली के पास रहता है। काम की व्यस्तता के चलते वह फोन अपने पास नहीं रखते, इसलिए फोन नहीं उठा होगा। बुधवार को जब घटना की जानकारी मिली तो पुलिस को कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।”

पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है और पुलिस फूटेज खंगाल रही है।

— आईएएनएस

Continue Reading

शहर

एकतरफा प्यार में सिरफिरे ने एक्ट्रेस पर किया एसिड अटैक

Published

on

Acid Attack
प्रतीकात्मक तस्वीर

मध्यप्रदेश के इंदौर में एक सिरफिरे आशिक ने फॉक डांसर और रियलिटी शो कंटेस्टेंट पर केमिकल से अटैक कर दिया। इस अटैक से कलाकार की आंखों को बेहद नुकसान हुआ है। इलाज कर रहे डॉक्टर का कहना है कि पीड़िता की आंखों की रोशनी 20% तक कम हो गई है।

जानकारी के मुताबिक, पीड़िता 20 वर्षीय रूपाली निरापुर है। पेशे से फोक डांसर और एक उमदा कलाकार है। रूपाली पर ये अटैक तब हुआ जब वह अमेरिका में अपने कान्सर्ट के लिए कुछ घंटो बाद फ्लाइट पकड़ने वाली थी। रूपाली के साथ हुई इस घटना को लेकर डॉक्टर्स का कहना है कि हादसे में रूपाली के चेहरे पर कोई निशान नहीं पड़ा है लेकिन उनकी आंखों की कॉर्निया को अधिक नुकसान हुआ है जिसकी वजह से उन्हें 25% दिखना कम हो गया है।

रूपाली पर अटैक करने वाले शख्स का नाम महेंद्र उर्फ मोनू बताया जा रहा है, रूपाली और महेंद्र एक – दूसरे को जानते है। वह रूपाली से शादी करना चाहता था और इस बारे में वह रूपाली को कई बार कह भी चुका था लेकिन रूपाली ने उससे शादी करने से हर बार इंकार किया। रूपाली का शादी से मनाही करने की बात महेंद्र को इतनी नागवार गुजरी की उसने रूपाली पर केमिकल अटैक करने की योजना बनाई।
बता दें, रूपाली पर केमिकल अटैक करने की ये वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई। इसमें महेंद्र को दोपहर करीब 12:30 बजे रूपाली के चेहरे पर केमिकल फेंकते देखा जा सकता है।

इस घटना पर रूपाली के पिता का कहना है कि एकतरफा प्यार में पागल महेंद्र ने रूपाली को मंगलवार को फोन किया और रूपाली से घर के बाहर मिलने की हठ करने लगा। रूपाली के बार-बार मना करने पर भी वो अपनी बात पर अड़ा रहता है। रूपाली जैसे ही अपने घर से बाहर निकलती है, वैसे ही सिरफिरा आशिक एकतरफा प्यार का जूनून लिए उसके चेहरे पर केमिकल फेंककर फरार हो जाता है। गौरतलब है, रूपाली दुनियाभर में परफॉर्म कर चुकी हैं यही नही वह नेशनल टीवी पर रियलिटी शोज का हिस्सा भी रह चुकी है।

Continue Reading

शहर

ननद-भाभी में समलैंगिक संबंध, पति ने लगाई थाने में गुहार

Published

on

girl-min (1)
प्रतीकात्मक तस्वीर

उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में समलैंगिक संबंध को लेकर चौकाने वाला मामला सामने आया है। जहां एक शख्स ने अपनी पत्नी को लेस्बियन बताते हुए पुलिस से शिकायत की। पति ने आरोप लगाया है कि पत्नी उसकी अनदेखी कर उसकी चचेरी बहन के साथ संबंध बनाती है।

दरअसल, उस शख्स ने पुलिस को बताया कि जब वह एक दिन काम से लौटकर अपने घर आया तो उसने अपनी पत्नी और चचेरी बहन को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया। उसने इस बात पर उन दोनों को समझाने की भी कोशिश की, लेकिन शिकायतकर्ता के मुताबिक उन दोनों ने उसे खुदकुशी की धमकी देकर चुप कराया।

एनबीटी के मुताबिक, मामला घरवालों तक जा पहुंचा। सभी ने दोनों महिलाओं को समझाने की कोशिश की लेकिन वे दोनों नहीं मानी। परेशान होकर पति थाने जा पहुंचा और पुलिस को आपबीती सुनाई। पुलिस के मुताबिक शिकायतकर्ता की शादी 5 महीने पहले ही फतेहपुर निवासी लड़की के साथ हुई थी।

शादी के कुछ दिन बाद ही उसने पति की अनदेखी शुरू कर दी और शिकायतकर्ता के घर के पास रहने वाली चचेरी बहन के साथ संबंध बनाया। जब सुप्रीम कोर्ट ने समलैंगिक संबंधों को लेकर अहम फैसला सुनाया तो वे दोनों खुलेआम अपने रिश्ते को स्वीकार करने लगी।

पति का कहना है कि जब भी वह काम पर जाता है तो उसकी पत्नी उसकी चचेरी बहन के साथ समलैंगिक संबंध बनाती है। वह उसी के साथ रहती है। उनकी हरकते अब आस-पास में भी चर्चा का विषय बनी हुई हैं। परेशान परिजन उनके सामाजिक बहिष्कार की बात कह रहे हैं।

कानपुर के एसपी (रूरल) प्रद्युम्न सिंह ने इस संबंध में जानकारी देते हुए कहा कि पति ने पुलिस को शिकायत दी है। कोतवाली पुलिस इस मामले की जांच में लगी है। किसी भी नतीजे पर पहुंचने से पहले समलैंगिकता पर आए सुप्रीम कोर्ट के नए फैसले पर कानूनी राय ली जाएगी।

WeForNews 

Continue Reading
Advertisement
Bihar professor assaulted
ज़रा हटके4 weeks ago

कहीं आपको भी अटल जी की महानता पर शक़ तो नहीं!

Kalidas
ज़रा हटके3 weeks ago

जहां दुनिया का महामूर्ख पैदा हुआ

MODI-SHAH
ब्लॉग4 weeks ago

‘एक देश एक चुनाव’ यानी जनता को उल्लू बनाने के लिए नयी बोतल में पुरानी शराब

rakhsa
लाइफस्टाइल4 weeks ago

इस राखी बहनें दें भाई को उपहार!

pm modi
ब्लॉग3 weeks ago

सत्ता के लालची न होते तो नोटबन्दी के फ़ेल होने पर मोदी पिछले साल ही इस्तीफ़ा दे देते!

Homosexuality
ब्लॉग2 weeks ago

समलैंगिकों को अब चाहिए शादी का हक

rahul gandhi
चुनाव2 weeks ago

कर्नाटक निकाय चुनाव में सबसे बड़ी पार्टी बनी कांग्रेस

Maharashtra Police
ब्लॉग2 weeks ago

जब सिंहासन डोलने लगता है तब विपक्ष, ‘ख़ून का प्यासा’ ही दिखता है!

Jaiphal-
लाइफस्टाइल3 weeks ago

जायफल के ये फायदे जो कर देंगे आपको हैरान…

kerala flood
राष्ट्रीय4 weeks ago

केरल में थमी बारिश, राहत कार्यों में तेजी

Banda doctor
शहर58 mins ago

उप्र : चिकित्सक पिटता रहा, एसपी-डीएम ने नहीं उठाया फोन!

rahul gandhi
राजनीति9 hours ago

कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज को राहुल ने बताया बीजेपी की तानाशाही

babul
राष्ट्रीय10 hours ago

दिव्यांगों के कार्यक्रम में बाबुल सुप्रियो ने दी ‘टांग तोड़ डालने’ की धमकी

nheru-min
राजनीति5 days ago

दीनदयाल की मूर्ति के लिए हटाई गई नेहरू की प्रतिमा

arjun kapoor
मनोरंजन1 week ago

अर्जुन कपूर की फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ का गाना ‘तेरे लिए’ रिलीज

mehul-choksi
राष्ट्रीय1 week ago

मेहुल चोकसी का सरेंडर से इनकार, कहा- ईडी ने गलत फंसाया

Mahesh bhatt
मनोरंजन1 week ago

महेश भट्ट की फिल्म ‘द डार्क साइड’ का ट्रेलर लॉन्च

Jalebi -
मनोरंजन1 week ago

रोमांस से भरपूर है महेश भट्ट की ‘जलेबी’, देखें ट्रेलर

Air-India-Flight
राष्ट्रीय2 weeks ago

मालदीव: एयर इंडिया के पायलट ने निर्माणाधीन रनवे पर लैंड कराया प्लेन

शहर2 weeks ago

कानपुर: पार्क में बैठे प्रेमी जोड़े को बनाया मुर्गा, वीडियो वायरल

Most Popular