एक बार फिर विवादों में फंसे सिंगर आदित्य नारायण, मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार | WeForNewsHindi | Latest, News Update, -Top Story
Connect with us

मनोरंजन

एक बार फिर विवादों में फंसे सिंगर आदित्य नारायण, मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार

Published

on

Aditya-Narayan
File Photo

मशहूर सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण एक बार विवादों में फंस गए है। इस बार उन्हें वर्सोवा पुलिस ने रैश ड्राइविंग के आरोप में गिरफ्तार किया है।

बता दें आदित्य ने अपनी मर्सिडीज बेंज कार से एक ऑटो रिक्शा को टक्कर मार दी, जिससे ऑटो में सवार महिला और ऑटो चालक घायल हो गए। पुलिस के मुताबिक ये घटना आज दोपहर को लोखंडवाला के पीछे की सड़क पर हुई। इस  हादसे के बाद आदित्य नारायण दोनों घायलों को अस्पताल ले गए थे।

लेकिन हादसे में घायल हुई महिला ने उनके खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया है। जिसके बाद पुलिस ने धारा 279 और 338 के तहत मामला दर्ज करते हुए उन्हें गिरफ्तार कर लिया। घायल महिला का नाम सुरेखा अंकुश शिवेकर है। उनकी उम्र 32 साल बताई जा रही है, वहीं ऑटो ड्राइवर का नाम राजकुमार बाबू राव पालेकर है जो कि 64 साल के हैं।

वर्सोवा थाना के एक अधिकारी ने बताया कि मर्सिडीज कार में सवार आदित्य (30) की कार से सोमवार दोपहर लोखंडवाला बैंक रोड पर एक आटोरिक्शा में टक्कर लग गयी।डीसपी (जोन नौ) परमजीत दहिया ने बताया, “आदित्य को गिरफ्तार किया गया और उनके खिलाफ दायर सभी धाराएं जमानती थी ऐसे में उन्हें रिहा कर दिया गया।

आदित्य नारायण मशहूर सिंगर उदित नारायण के बेटे होने के साथ-साथ खुद भी एक सिंगर हैं। उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में गाने गाए हैं। इसके अलावा आदित्य ने कुछ फिल्मों में बतौर एक्टर भी काम किया है। उन्होंने साल 2010 में हॉरर फिल्म शापित में बतौर लीड एक्टर अपने करियर की शुरुआत की थी।

Wefornews Bureau

मनोरंजन

सुशांत आत्महत्या मामले में करण जौहर, सलमान सहित 8 पर मुकदमा दायर

Published

on

नई दिल्ली, बिहार के वैशाली जिले की एक अदालत में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले में निर्देशक करण जौहर, अभिनेता सलमान खान, साजिद नाडियाडवाला सहित आठ लोगों के खिलाफ एक परिवाद पत्र दायर किया गया है।

हाजीपुर मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी की अदालत में भाजपा नेता डॉ़ अजीत कुमार ने अभिनेता सलमान खान, निर्देशक करण जौहर, एकता कपूर, संजय लीला भंसाली, आदित्य चोपड़ा, साजिद नाडियाडवाला, भूषण कुमार तथा दिनेश विजयान के खिलाफ मंगलवार को परिवादपत्र दायर कराया है।

कुमार ने अपने अधिवक्ता शिव कुमार, शंभू नाथ सिंह तथा शिव प्रताप मिश्रा के माध्यम से दायर परिवापत्र में आरोप लगाया गया है कि सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या नहीं की, बल्कि एक साजिश रचकर और मानसिक प्रताड़ना देकर सुशांत सिंह राजपूत को आत्महत्या करने पर मजबूर किया गया। दर्ज परिवादपत्र संख्या सी 1-119/ 2020 में आरोपियों पर भादंवि की धारा 306, 109, 420, 504, 506 के तहत आरोप लगाया गया है।

डॉ. अजीत कुमार ने बताया, सुशांत सिंह राजपूत को हर हाल में न्याय दिलाकर रहेंगे। यह लड़ाई गांधीवादी तरीके से हो या सड़क से न्यायालय तक हो, लड़ी जाएगी। कुमार ने बताया कि इस मामले की अगली सुनवाई 8 जुलाई को मुकर्रर की गई है।

उल्लेखनीय है कि इसससे पहले मुजफ्फरपुर में भी फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या को लेकर अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा ने मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी की अदालत में परिवाद दर्ज कराया है। उसमें भी फिल्म अभिनेता सलमान खान, निर्माता संजय लीला भंसाली सहित कई लोगों को आरोपी बनाया गया है।

उल्लेखनीय है कि 14 जून को पटना के रहने वाले अभिनेता सुशांत ने मुंबई के बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में कथित रूप से आत्महत्या कर ली थी।

–आईएएनएस



Continue Reading

मनोरंजन

सीरीज ‘ब्रीद: इन टू द शैडोज’ का ट्रेलर हुआ रिलीज

Published

on

फोटो-सोशल मीडिया

मुंबई, ब्रीद: इन टू द शैडोज एक 12 एपिसोड की एमेजॉन ओरिजिनल सीरीज है जिसमें एक हताश पिता के सफर को दिखाया जाएगा जो अपनी लापता बेटी को खोजने के लिए किसी भी हद तक जा सकता है।

एमेजॉन प्राइम वीडियो ने आज इस बहुप्रतीक्षित सीरीज के ट्रेलर को रिलीज कर दिया है। अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा रचित और निर्मित इस साइकोलॉजिकल क्राइम थ्रिलर के साथ अभिनेता अभिषेक बच्चन डिजिटल में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं।

सीरीज में प्रशंसित अभिनेता अमित साध एक बार फिर से वरिष्ठ निरीक्षक कबीर सावंत की अपनी भूमिका को दोहराते नजर आएंगे। इस मूल श्रृंखला में दक्षिण भारत के प्रमुख कलाकारों में से एक नित्या मेनन भी शामिल हैं, जो अपना डिजिटल डेब्यू इस सीरीज के साथ कर रही हैं।

View this post on Instagram

check top right corner

A post shared by amazon prime video IN (@primevideoin) on

वही सैयामी खेर भी एक प्रमुख भूमिका निभा रही हैं। भारत सहित 200 और देश व क्षेत्रों में प्राइम सदस्य ब्रीद: इन टू द शैडोज के सभी 12 एपिसोड 10 जुलाई से हिंदी, तमिल और तेलुगु जैसे कई भारतीय भाषाओं में देख सकेंगे।

ट्रेलर में अविनाश सभरवाल (अभिषेक बच्चन) के सफर को दिखाया जाता है, जिसमें वह व उनकी पत्नी अपनी अगवा हुई बेटी सिया के मामले में उलझे हुए हैं। न्याय की खोज में, दिल्ली अपराध शाखा के शत्रुतापूर्ण माहौल के बीच, वरिष्ठ निरीक्षक कबीर सावंत (अमित साध) मामले का नेतृत्व करते हैं। जांच का हर मोड़ बाधाओं से लैस हैं और जैसे-जैसे यह दंपत्ति सच्चाई के करीब पहुंचती हैं, वैसे ही अपहरणकर्ता की असामान्य मांग उन्हें गंभीर स्थितियों में उलझा देती है।

एमेजॉन प्राइम वीडियो इंडिया की प्रमुख अपर्णा पुरोहित कहती है, जब से हमने इसका पहला लुक रिलीज किया है, तब से सभी को इस शो से काफी उम्मीदें हैं। हम दर्शकों को इस भावुक व मनोवैज्ञानिक थ्रिलर की हर कड़ी से रूबरू करवाने के लिए उत्साहित हैं। ब्रीद: इन टू द शैडोज का लॉन्च प्राइम सदस्यों को रिवाइटिंग, देसी कहानी प्रदान करने के हमारे वादे को रेखांकित करता है जिसे न केवल भारत में, बल्कि दुनिया भर में दर्शकों द्वारा पसंद किया जाएगा।

अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी विक्रम मल्होत्रा कहते है, ब्रीद के नए सीजन के प्रति उत्सुकता तब से तेजी से बढ़ रही है जब से हमने श्रृंखला के पहले लुक को रिलीज किया है। आज ट्रेलर लॉन्च होने के साथ, हमने प्रशंसकों को ब्रीद: इन टू द शैडोज की नई दुनिया के करीब ले जाते हुए इसमें नजर आने वाले रोमांच की एक झलक साझा की है।

हम एमेजॉन प्राइम वीडियो के साथ एक बार फिर से ब्रीद: इन टू द शैडोज की एक नई श्रृंखला पेश करने के लिए खुश हैं। इस शो के माध्यम से कैमरे के आगे और कैमरे के पीछे की कुछ सबसे रोमांचक प्रतिभाओं को एकत्रित किया गया है और अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट को दुनिया के साथ इसे साझा करने पर गर्व है।

यह सीरीज अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा रचित और निर्मित की गई है और मयंक शर्मा द्वारा निर्देशित है। शो को भवानी अय्यर, विक्रम तुली, अरशद सैयद और मयंक शर्मा ने बेहतरी से लिखा है।

आईएएनएस

Continue Reading

मनोरंजन

आमिर खान की मां की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट आई नेगेटिव

Published

on

Aamir khan

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने बताया कि उनके कुछ कर्मचारी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। अभिनेता ने बताया कि वह और उनके परिवार के अन्य सदस्यों की जांच में संक्रमण की पुष्टि नहीं हुई है।

हालांकि उनकी मां जीनत हुसैन की जांच रिपोर्ट आना बाकी था। इसी बीच एक बार फिर आमिर खान ने एक ट्वीट किया है और बताया है कि उनकी मां की कोरोना जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है।

आमिर खान ने ट्वीट करते हुए लिखा कि सभी को नमस्कार, मुझे ये बताते हुए खुशी महसूस हो रही है कि अम्मी के कोविड 19 के टेस्ट की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। आपकी प्रार्थनाओं और शुभकामनाओं के लिए सभी का धन्यवाद।

Continue Reading

Most Popular