Connect with us

मनोरंजन

बीमार इरफ़ान इलाज के लिए जाएंगे विदेश

Published

on

irrfan khan-

बॅालीवुड एक्टर इरफ़ान को लेकर उनके चाहने वाले और फिल्म इंडस्ट्री के बेहद परेशान हैं और उनके जल्द ठीक होने की दुआ मांग रहे हैं। इस बीच इरफ़ान ने बताया है कि वो अपने इलाज के लिए जल्द ही विदेश जाने वाले हैं।

हाल ही में इरफ़ान ने लोगों को उस वक्त सकते में डाल दिया था जब उन्होंने बताया कि उन्हें एक दुर्लभ बीमारी है। जाँच के बाद भी वो इस बारे में कुछ कह पायेंगे। उनकी पत्नी सुतापा सिकदर ने भी लोगों से चिंता न करने की अपील की और बताया कि इरफ़ान बीमारी की इस जंग में जीत कर आयेंगे।

इस बीच टी-सीरीज़ म्यूजिक कंपनी के मालिक भूषण कुमार ने इरफ़ान से मुलाक़ात की है। वो इरफ़ान की जल्द रिलीज़ होने वाली फिल्म ब्लैकमेल के एक निर्माता भी हैं। इस बारे में बताते हुए भूषण कुमार ने कहा कि इरफ़ान खान से उनकी अभी हाल ही में मुलकात हुई थी।

उनकी बीमारी के बारे में बताते हुए इरफ़ान खान ने उनसे यह भी कहा कि वह जल्द इलाज के लिए विदेश जायेंगे। भूषण कुमार ने कहा कि इरफ़ान खान से जब फिल्म ‘ब्लैकमेल’ को लेकर बात हुई तो उन्होंने इस बात के लिए दुख जताया कि उनकी फिल्म रिलीज़ होने वाली है और वह उसका प्रोमशन नहीं कर पा रहे है।

साथ ही उन्होंने भूषण कुमार से फिल्म को अच्छी तरह रिलीज़ करने का अनुरोध भी किया। फिल्म ‘ब्लैकमेल’ एक पति और पत्नी की कहानी है। जिसमें पत्नी का अफेयर किसी और से हो जाता है और इरफ़ान उनसे बदला लेने के बजाय पैसा वसूलने का प्रयास करते हैं। इस फिल्म का निर्देशन अभिनय देव है। फिल्म 6 अप्रैल को रिलीज हो रही है।

Wefornews Bureau

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

मनोरंजन

..जब बादशाह ने अर्जुन के लिए सब कुछ छोड़ा

Published

on

badsha-min
रैपर बादशाह (फाइल फोटो)

अपने नए अल्बम ‘ओएनई’ (ओरिजनल नेवर एंड्स) के साथ व्यस्त रैपर बादशाह ने बताया कि उन्होंने अर्जुन कपूर की फिल्म के लिए सब कुछ छोड़ दिया। बादशाह ने कहा, “अर्जुन मेरे साथ एक गीत करना चाहते थे और मैंने उनकी यह इच्छा पूरी करने के लिए सबकुछ छोड़ दिया।”

अर्जुन की आगामी फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ का गीत ‘भरे बाजार..’ मंगलवार को जारी हुआ और यूट्यूब पर इसे 6,675,384 बार देखा जा चुका है।

बादशाह ने कहा, “जब मैंने ऋषि रिच के साथ ‘भरे बाजार’ पर काम करना शुरू किया, तो मैं उसकी गहराई में डूब गया।” उनके अल्बम को अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। इसमें 17 ट्रैक हैं।

बादशाह ने आईएएनएस से कहा, “मेरे पास बहुत सारे गाने थे और मैं चाहता था कि उसे सभी लोग सुने। इनमें कुछ प्यार के गीत, उदासी के गीत, मेरे जीवन के बारे में.. मुख्य रूप से अलग-अलग भावनाओं पर आधारित हैं।”

–आईएएनएस

Continue Reading

मनोरंजन

‘विलेज रॉकस्टार्स’ 28 सितंबर को होगी रिलीज

Published

on

rockstars-min

65वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में सर्वश्रेष्ठ फीचर फिल्म पुरस्कार जीतने के बाद रीमा दास द्वारा निर्देशित फिल्म ‘विलेज रॉकस्टार्स’ 28 सितंबर को देश भर में रिलीज होगी।

असमी फिल्म ‘विलेज रॉकस्टार्स’ 70 से अधिक अंतर्राष्ट्रीय और राष्ट्रीय फिल्म महोत्सवों में दिखाई जा चुकी है और फिल्म ने चार राष्ट्रीय पुरस्कारों सहित 44 पुरस्कार हासिल किए हैं।

फिल्म रिलीज को लेकर उत्साहित रीमा ने कहा, “दुनिया भर में कई फिल्म समारोहों की यात्रा और दिल जीतने के बाद मुझे बहुत खुशी है कि ‘विलेज रॉकस्टार्स’ की रोमांचक यात्रा अपने अंतिम चरण में पहुंच गई है जो अब अपनी मातृभूमि में दर्शकों को दिखाई जाएगी।”

रीमा दास के असम स्थित अपने छायगांव की पृष्ठभूमि पर बनी ‘विलेज रॉकस्टार्स’ गरीब लेकिन अद्भुत बच्चों की कहानी है जो एक मजेदार जीवन जीते हैं।

–आईएएनएस

Continue Reading

मनोरंजन

..वरुण मित्रा को ऐसे मिली ‘जलेबी’

Published

on

varun mitra

मुंबई, अभिनेता वरुण मित्रा ने बताया कि निर्माता मुकेश और महेश भट्ट ने कैसे उन्हें अपनी आगामी रोमांटिक फिल्म ‘जलेबी’ में शामिल करने का फैसला लिया जिसमें रिया चक्रवर्ती और दीगंगना सूर्यवंशी भी हैं।

वरुण ने एक बयान में कहा, “मुझे मुकेशजी और भट्ट साहब (महेश भट्ट) से पहली मुलाकात याद है। उन्होंने मेरी वर्ष 2015 की फिल्म ‘काश’ का ट्रेलर देखा था जिसका टोक्यो अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में प्रीमियर हुआ था और उन्होंने मेरा अमेजन किंडल का विज्ञापन भी देखा जिसके बाद उन्होंने मुझे फिल्म में शामिल कर लिया।”

भट्ट ब्रदर्स के साथ काम को लेकर उत्साहित वरुण ने कहा, “बड़े बैनर से अधिक मेरे लिए भट्ट भाइयों ने यह अनुभव यादगार बना दिया। मैं भट्ट साहब के साथ बिताए समय को संजो रहा हूं।”

‘जलेबी- द एवरलास्टिंग टेस्ट ऑफ लव’ 12 अक्टबूर को रिलीज होगी। यह महेश भट्ट के सहयोग से विशेष फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत और मुकेश भट्ट द्वारा निर्मित की जा रही है।

–आईएएनएस

Continue Reading

Most Popular