Connect with us

मनोरंजन

बैग, एक्सेसरी ब्रांड का प्रचार करेंगी श्रद्धा कपूर

Published

on

shraddha-
File Photo

अभिनेत्री श्रद्धा कपूर को बैग एवं एक्सेसरी ब्रांड बैगिट का ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है। ब्रांड एंबेसडर के तौर पर श्रद्धा 2018 से 2019 तक इस ब्रांड से जुड़ी रहेंगी।

अभिनेत्री ने एक बयान में कहा, “मेरा बैग मेरे लिए एक बेहद जरूरी एक्सेसरी है, मैं इसके बिना कही नहीं जाती। बैगिट ने रंगीन, मजबूत, बेहतरीन डिजाइन वाले बैग्स की दुनिया के दरवाजे खोले हैं। मुझे यह बेहद पसंद हैं। इस साझेदारी पर बैगिट की प्रबंध निदेशक व चीफ डिजाइन क्यूरेटर नीना लेखी ने कहा कि इस ब्रांड के लिए श्रद्धा बिल्कुल उपयुक्त चेहरा हैं।

–आईएएनएस

मनोरंजन

जॉन अब्राहम का स्कूल टीचर पर आया था दिल

Published

on

john abraham
फाइल फोटो

अभिनेता जॉन अब्राहम का कहना है कि स्कूल के दिनों में वह अपनी क्लास टीचर को बहुत पसंद करते थे। जॉन ने जीटीवी के शो ‘डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स’ के मंच पर यह बात कही। वह अपनी फिल्म ‘परमाणु: द स्टोरी ऑफ पोखरण’ का प्रचार करने शो में पहुंचे थे।

जॉन ने कहा, “क्रश मेरे जीवन का हिस्सा रहे हैं। जब मैं स्कूल में था तो मैं अपनी क्लास टीचर को बहुत पसंद करता था।” उन्होंने बताया, “एक दिन मैंने अपने डैड को बताया कि मैं अपनी क्लास टीचर मिसेज आनंद को पसंद करता हूं, क्योंकि वह खूबसूरत और बुद्धिमान हैं।”

‘परमाणु : द स्टोरी ऑफ पोखरण’ शुक्रवार को रिलीज हुई। यह फिल्म वर्ष 1998 में किए गए परमाणु परीक्षणों पर आधारित है।

–आईएएनएस

Continue Reading

मनोरंजन

पाकिस्तान में रिलीज नहीं होगी ‘रेस 3’

Published

on

फिल्म ‘रेस 3’ ईद पर रिलीज होने जा रही है। इस बीच पाकिस्तान सरकार ने ईद के मौके पर एक बड़ा कदम उठाया है। फिल्म इंडस्ट्री को प्रमोट करने के उद्देश्य से पाकिस्तान के मिनिस्ट्री ऑफ इन्फॉर्मेशन, ब्रॉडकास्टिंग, नेशनल हिस्ट्री ऐंड लिटररी हेरिटेज (सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सेंसर्स) ने ईद के मौके पर किसी भी भारतीय फिल्म के रिलीज पर रोक लगा दी है।

इस बैन के संबंध में पाकिस्तान के सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय ने एक नोटिफिकेशन जारी किया है। इसमें सिनेमाघरों के मालिकों को आदेश दिया गया है कि वह ईद पर भारतीय और विदेशी फिल्मों का प्रदर्शन न करें। यह बैन ईद के दो दिन पहले और दो हफ्ते बाद तक प्रभावी रहेगा।

जानकारी के अनुसार, पाक प्रोड्यूसर्स और आर्टिस्ट ने शिकायत की है कि हिंदी फिल्मों के कारण उनके बिजनेस पर प्रभाव पड़ता है। ऐसे में ईद के समय बॉलीवुड और हॉलीवुड की फिल्में न दिखाई जाएं। पाकिस्तान सरकार ने सभी वितरकों को आदेश दिया है कि वे इस अवधि के दौरान भारतीय फिल्मों का प्रदर्शन न करें।

WeForNews

Continue Reading

मनोरंजन

जैकलिन फर्नाडिस घड़ियों के विज्ञापनों में नजर आएंगी

Published

on

जैकलिन फर्नाडिस

अभिनेत्री जैकलिन फर्नाडिस को ब्रांड ‘कैसियो’ का ब्रांड एंबेसडर चुना गया है। वह अब ब्रांड की घड़ियों की रेंज शीन, बेबी-जी और एन्टाइसर का विज्ञापन करती नजर आएंगी। यह साझेदारी जैकलिन के फैशन और फिटनेस टच और ब्रांड की विचारधारा का तालमेल है।

जैकलीन ने जारी बयान में कहा, “मैंने हमेशा महिलाओं की घड़ियों के विस्तृत संग्रह में कैसियो के आधुनिक और असाधारण डिजाइनों की प्रशंसा की है और इससे जुड़ाव महसूस किया है। मैं भारत में इसे प्रचारित करने को लेकर रोमांचित हूं। यह एक ऐसा ब्रांड है जिसकी प्रतिष्ठित डिजाइनर घड़ियों की समृद्ध विरासत रही है।”

WeForNews

Continue Reading

Most Popular