नन्ही परी के माता-पिता बने शिल्पा शेट्टी-राज कुंद्रा | WeForNewsHindi | Latest, News Update, -Top Story
Connect with us

मनोरंजन

नन्ही परी के माता-पिता बने शिल्पा शेट्टी-राज कुंद्रा

Published

on

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा और उनके व्यवसायी पति राज कुंद्रा के घर एक नन्ही परी आई है। एक सूत्र ने आईएएनएस से कहा कि उनकी बेटी का जन्म सेरोगेसी के माध्यम से हुआ है। उन्होंने अपनी बेटी का नाम समिशा शेट्टी कुंद्रा रखा है।

उत्साहित शिल्पा शेट्टी ने बताया कि समिशा का जन्म 15 फरवरी को हुआ। उन्होंने अपनी नन्ही बेटी को ‘जूनियर एसएसके’ का टैग दिया।

समिशा की तस्वीर साझा करते हुए शिल्पा ने लिखा, “समिशा शेट्टी कुंद्रा..जन्म- 15 फरवरी 2020..घर में जूनियर एसएसके का स्वागत है..संस्कृत में ‘सा’ का अर्थ ‘पाना’ होता है, और रूसी में ‘मिशा’ का अर्थ ‘कोई भगवान जैसा’ होता है..।”

शिल्पा ने आगे लिखा, “आप इस नाम को हमारी देवी लक्ष्मी का नाम दे सकते हैं, जिसने हमारे परिवार को पूरा कर दिया।”

View this post on Instagram

|| Om Shri Ganeshaya Namah || Our prayers have been answered with a miracle… With gratitude in our hearts, we are thrilled to announce the arrival of our little Angel, 🧿𝐒𝐚𝐦𝐢𝐬𝐡𝐚 𝐒𝐡𝐞𝐭𝐭𝐲 𝐊𝐮𝐧𝐝𝐫𝐚🧿 Born: February 15, 2020 Junior SSK in the house😇 ‘Sa’ in Sanskrit is “to have”, and ‘Misha’ in Russian stands for “someone like God”. You personify this name – our Goddess Laxmi, and complete our family. ⠀⠀⠀⠀⠀⠀⠀⠀⠀ ⠀⠀⠀⠀⠀⠀⠀⠀⠀ ⠀⠀⠀⠀⠀⠀ ~ Please bestow our angel with all your love and blessings🙏🏻❤ ~ Ecstatic parents: Raj and Shilpa Shetty Kundra Overjoyed brother: Viaan-Raj Kundra . . . . . . . . . #SamishaShettyKundra🧿 #gratitude #blessed #MahaShivratri #daughter #family #love

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty) on

शिल्पा और राज का एक बेटा भी है, जिसका नाम वियान राज कुंद्रा है। उसका जन्म मई 2012 में हुआ था।

–आईएएनएस

मनोरंजन

आलिया ने साझा की अपनी बिल्ली की तस्वीर

Published

on

देशभर में कोरोनावायरस को फैलने से रोकने के लिए सरकार की ओर से 21 दिनों के लॉकडाउन का ऐलान किया गया है। इस दौरान आम जनता के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्रिटीज भी घरों में बंद रहकर अपने परिवार के सदस्यों या पालतू जानवरों संग अपना समय बिता रहे हैं।

अभिनेत्री आलिया भट्ट भी इन दिनों घर पर रहकर अपना पूरा वक्त अपने परिवार के लोगों व पालतू जानवरों संग मस्ती कर गुजार रही हैं। आलिया ने सोशल मीडिया पर अपनी बिल्ली की एक तस्वीर साझा की है, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, “इसके चेहरे को देखो!”

आलिया ने सिर्फ अपनी बिल्ली की ही नहीं, बल्कि अपने कुत्तों की भी तस्वीर को भी साझा किया है और इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, “अब कुछ फोटोग्राफी दिखाने की बारी है..उफफ, हैशटैगलवलीपेट।”

आलिया के इन दोनों पोस्ट को बिपाशा बासु, मनीष मल्होत्रा, अनुष्का शर्मा, यामी गौतम, मौनी रॉय सहित और भी कई लोगों ने लाइक किया है

फिल्मों की बात करें, तो आलिया आने वाले समय में ‘ब्रह्मास्त्र’ और ‘सड़क 2’ और ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ जैसी फिल्मों में नजर आएंगी, जिनमें से ‘सड़क 2’ के निर्देशक उनके पिता महेश भट्ट हैं।

–आईएएनएस

Continue Reading

मनोरंजन

शिवानी कश्यप का नया गाना : ‘कोरोना को है हराना’

Published

on

नई दिल्ली, आज की इस मुश्किल घड़ी में जब लोग कोरोनावायरस से लड़ने का कोई न कोई तरीका ढूंढ़ने में लगे हुए हैं, ऐसे में ‘सजना आ भी जा’ और ‘जिंदा हूं मैं’ जैसे गानों के लिए मशहूर गायिका शिवानी कश्यप भी कोरोना पर एक नया गीत लेकर आई हैं, जिसे उन्होंने खुद लिखा है और कम्पोज किया है।

इस गीत का शीर्षक ‘कोरोना को है हराना’ है। इस गाने में उन सावधानियों के बारे में बात की गई है, जो कोरोना को फैलने से रोकने के लिए इस वक्त लोगों को अपनाने की आवश्यकता है और इसके साथ ही इसमें यह भी बताया गया है कि इस वक्त सार्वजनिक जगहों से दूरी बनाकर रखना कितना जरूरी है।

शिवानी ने कहा, “कोरोना को है हराना’ एक ऐसा गाना है, जो उन चीजों के बारे में है, जिन्हें वायरस के खिलाफ इस जंग में किए जाने की आवश्यकता है। इसे एक ऐसे गीत के रूप में भी लिया जा सकता है, जो असुविधाओं के बावजूद लोगों को घरों के अंदर रहने के लिए प्रेरित करेगी।”

वह आगे कहती हैं, “सावधानी के ये मानक किसी भी गंभीर परिणाम को रोकने में लंबा रास्ता तय करेंगी। उम्मीद करती हूं कि लॉकडाउन के इस दौर में लोगों को यह गाना पसंद आए और उनके चेहरों पर मुस्कान लाए।”

–आईएएनएस

Continue Reading

मनोरंजन

ऋषि कपूर ने कहा देश में आपातकाल घोषित किया जाए, हुए ट्रोल

Published

on

File Photo

नई दिल्ली, बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर ने कहा है कि कोरोनावायरस से लड़ाई के लिए भारत सरकार को आपातकाल घोषित कर देना चाहिए। लेकिन सोशल मीडिया पर लोगों को ऋषि की बात अच्छी नहीं लगी।

कपूर ने ट्विटर पर कहा, “हमारे प्रिय भारतवासियों। हमें हरहाल में आपातकाल घोषित कर देना चाहिए। देखिए, देश में क्या कुछ हो रहा है। यदि टीवी पर भरोसा करें तो लोग पुलिकर्मियों को और चिकित्साकर्मियों को पीट रहे हैं। स्थति को नियंत्रित करने का दूसरा कोई तरीका नहीं है। यही हम सभी के हित में है।”

लेकिन ऋषि की इन बातों से सहमति जताने के बदले अधिकांश यूजर्स ने उनके विचारों के लिए उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने पूछा, “यह समस्या आपातकाल से कैसे सुधरेगी, जबकि लॉकडॉउन से नहीं सुधरेगी?” एक अन्य यूजर ने लिखा, “सर यह इतना आसान नहीं है। हमारे पास गरीबों के लिए कोई योजना नहीं कि आखिर वे कैसे जिंदा रहेंगे।”

एक यूजर ने लिखा, “आपको धन्यवाद, क्या मुंबई के लोग ऋषि कपूर के घर के चारों ओर 70 मीटर ऊंची दीवार बना सकते हैं, ताकि वह आपातकाल का अनुभव करें और खुश रहें।”

ऋषि ने हाल ही में नेटिजन को चेतावनी दी थी कि वे उनकी जीवनशैली का मजाक न बनाएं, लेकिन यूजर्स ने उनके कथित मदिरा सेवन के बारे में फिर से टिप्पणी की। एक यूजर ने लिखा, “शराब समस्याग्रस्त सोच पैदा करती है। शांत रहें जनाब कपूर।”

एक अन्य यूूजर ने लिखा, “शराब पीना और उसे छोड़ना दोनों से समस्या पैदा होती हैं। एक को चुन लें।”एक अन्य ने लिखा, “रात नौ बजे के बाद के उनके ट्वीट को गंभीरता से न लें।

WeForNews

Continue Reading
Advertisement
ADB
अंतरराष्ट्रीय5 hours ago

कोरोनावायरस: एडीबी ने बांग्लादेश के लिए मंजूर किए 3 लाख डॉलर

Coronavirus
राष्ट्रीय6 hours ago

कोविड-19: तेलंगाना में पहली मौत, 6 नए मामले

pm modi
राजनीति6 hours ago

आयुष के पास वायरस का इलाज होने के निराधार दावे से निपटें : मोदी

Nirmala Sitharaman
व्यापार6 hours ago

ईएमआई 3 महीने न देने वालों को देना होगा अतिरिक्त ब्याज

राष्ट्रीय6 hours ago

तेलंगाना ने हैदराबाद में ‘रेड जोन’ घोषित किया

Houston Howdy Modi Donald Trump
अंतरराष्ट्रीय7 hours ago

ट्रंप ने जीएम को वेंटिलेटर बनाने को मजबूर किया

Coronavirus
शहर7 hours ago

कोरोना का कहर : गुजरात से बांदा लौटे 32 मजदूर खुद पहुंचे अस्पताल

Naveen Patnaik. (File Photo: IANS)
राजनीति7 hours ago

ओडिशा सरकार सड़क किनारे सामान बेचने वालों को देगी 3,000 रुपये

Coronavirus
राष्ट्रीय7 hours ago

कर्नाटक में कोरोनावायरस के 10 नए मामले

Priyanka Gandhi
राजनीति8 hours ago

मजदूर देश की रीढ़, उनकी मदद करें : प्रियंका

मनोरंजन13 hours ago

शिवानी कश्यप का नया गाना : ‘कोरोना को है हराना’

Honey Singh-
मनोरंजन4 weeks ago

हनी सिंह का नया सॉन्ग ‘लोका’ हुआ रिलीज

Akshay Kumar
मनोरंजन4 weeks ago

धमाकेदार एक्शन के साथ रिलीज हुआ ‘सूर्यवंशी’ का ट्रेलर

Kapil Mishra in Jaffrabad
राजनीति1 month ago

3 दिन में सड़कें खाली हों, वरना हम किसी की नहीं सुनेंगे: कपिल मिश्रा का अल्टीमेटम

मनोरंजन1 month ago

शान का नया गाना ‘मैं तुझको याद करता हूं’ लॉन्च

मनोरंजन2 months ago

सलमान का ‘स्वैग से सोलो’ एंथम लॉन्च

Shaheen Bagh Jashn e Ekta
राजनीति2 months ago

Jashn e Ekta: शाहीनबाग में सभी धर्मो के लोगों ने की प्रार्थना

Tiger Shroff-
मनोरंजन2 months ago

टाइगर की फिल्म ‘बागी 3’ का ट्रेलर रिलीज

Human chain Bihar against CAA NRC
शहर2 months ago

बिहार : सीएए, एनआरसी के खिलाफ वामदलों ने बनाई मानव श्रंखला

Sara Ali Khan
मनोरंजन2 months ago

“लव आज कल “में Deepika संग अपनी तुलना पर बोली सारा

Most Popular