Connect with us

मनोरंजन

‘धड़क’ को लेकर खुश हैं शशांक खेतान

Published

on

Dhadak
फाइल फोटो

फिल्मकार शशांक खेतान, जिनकी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘धड़क’ रिलीज हो गई, उनका कहना है कि जिस तरह से उनकी फिल्म प्रदर्शन करने जा रही है उससे वह बेहद खुश हैं। खेतान ने यहां गुरुवार को ‘धड़क’ की विशेष स्क्रीनिंग के मौके पर मीडिया से बात की।

फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान खेतान के चेहरे पर घबराहट की कोई झलक नहीं थी। जब उनसे उनकी भावना के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, “फिल्म जिस तरह से अच्छा प्रदर्शन करने जा रही है, उसे लेकर मैं शांत और संयत महसूस कर रहा हूं। मैं वास्तव में इससे खुश हूं।”

उन्होंने कहा,”बंदूक से गोली चल चुकी है और अब कुछ भी हमारे हाथ में नहीं है, तो मैं बस दर्शकों की प्रतिक्रिया को जानने के लिए उत्साहित हूं। दुआ कर रहा हूं कि वे फिल्म को पसंद करें।” करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शंस और जी स्टूडियोज निर्मित व शशांक खेतान निर्देशित ‘धड़क’ एक रोमांटिक फिल्म है। इसमें जाह्न्वी कपूर और ईशान खट्टर मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म 2016 में आई मराठी फिल्म ‘सैराट’ की रीमेक है।

–आईएएनएस

मनोरंजन

‘मी टू’ में महिलाओं का साथ दें प्रधानमंत्री : सोना महापात्रा

Published

on

Sona Mohapatra-
File Photo

सिंगर सोना महापात्रा ने देश में ‘मी टू’ अभियान की लहर के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से देश की आधी मतदाताओं (महिलाओं) के समर्थन में खड़े होने का आग्रह किया।

महापात्रा ने यौन दुर्व्यवहार के आरोपी विदेश राज्यमंत्री एम.जे. अकबर के संबंध में एक ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, “प्रिय नरेंद्र मोदी सर, आप यहां विपक्ष के सामने हार नहीं मानेंगे, लेकिन आपके मतदाताओं की आधी आबादी, हम महिलाओं का समर्थन कीजिए।

सामने आईं उन 14 महिलाओं के लिए और दशकों से डरी हुईं कई अन्य महिलाओं और सैकड़ों पुरुषों के समर्थन में आइए।”उन्होंने कहा, “मिस्टर अकबर, आपने यहां आने के लिए कोई चुनाव नहीं जीता है।

भारत के प्रिय प्रधानमंत्री, आपको इस क्रमिक अपराधी को जल्द से जल्द निकालना है। आपके 50 फीसदी मतदाता हम हैं। हमारी बात सुनिए।”अकबर ने खुद पर लगे सभी आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए नकार दिया है।

WeForNews

Continue Reading

मनोरंजन

मानहानि के मामले से विनता डरने वाली नहीं : वकील

Published

on

Vinta Nanda
File Photo

अभिनेता आलोक नाथ पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली लेखिका- प्रोड्यूसर विनता नंदा की वकील ने कहा है कि उनकी मुवक्किल 19 साल पहले उनके साथ हुई घटना के खिलाफ लड़ाई जारी रखेंगी।

उनके रास्ते में मानहानि का मामला भी सामने नहीं आने वाला। विनता की वकील के इस बयान के एक दिन पहले इस आशय की रिपोर्ट आईं कि आलोक नाथ की पत्नी आशु सिंह ने लेखिका के आरोपों की पुलिस जांच करवाने के लिए अदालत का दरवाजा खटखटाया है। विनता ने आलोक नाथ पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है।

विनता की वकील ध्रुति कपाडिया ने एक बयान में कहा कि वे इस मामले से कानूनी तौर पर निपटने जा रहे हैं और कहा कि ‘हमें अभी तक किसी मानहानि के मामले की जानकारी नहीं है।’कपाडिया ने कहा, “हम कानून के हिसाब से सब कुछ करेंगे।”

विनता फिलहाल सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन (सिंटा), स्क्रीनराइटर्स एसोसिएशन (एसडब्ल्यूए) और इंडियन फिल्म एंड टेलीविजन डायरेक्टर एसोसिएशन (आईएफटीडीए) के फैसले का इंतजार कर रही हैं। आलोक नाथ को इस मामले में सिंटा को सोमवार शाम व आईएफटीडीए को गुरुवार तक जवाब देना है।

–आईएएनएस

Continue Reading

मनोरंजन

प्रिंस हैरी और मेगन मार्कल के घर आने वाला है नन्हा मेहमान…

Published

on

MEGAN-
File Photo

प्रिंस हैरी और मेगन मार्कल जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं। मेगन अगले साल बसंत तक बच्चे को जन्म देंगी।

दोनों बीते मई में शादी के बंधन में बंधे थे। केंसिंग्टन पैलेस ने सोमवार को इसकी जानकारी दी। बीबीसी के मुताबिक, प्रिंस हैरी और मेगन आस्ट्रेलिया के दौरे के दौरान यह घोषणा की गई। केंसिंग्टन पैलेस ने बताया, “जोड़ा शादी मई में शादी के बाद से दुनियाभर से मिल रहे प्यार और समर्थन से खुश है।

Image result for प्रिंस हैरी और मेगन मार्कल

साथ ही लोगों के साथ यह खुशखबरी बांटने को लेकर खुश और उत्साहित है।”उनकी यह संतान ब्रिटेन के सिंहासन के सातवें दावेदार होंगे। ड्यूक एंड डचेज ऑफ ससेक्स हाल ही में शनिवार को विंडसर में राजकुमारी यूजिन की शादी में दिखाई दिए थे।

शादी के बाद से यह इस जोड़े की पहली अधिकारिक शाही यात्रा है। मेगन मार्कल और प्रिंस हैरी 5 महीने पहले शादी के बंधन में बंधे थे. इस शाही समारोह को दुनिया भर के लगभग 190 करोड़ लोगों ने टीवी पर देखा था

Image result for प्रिंस हैरी और मेगन मार्कल

WeForNews

Continue Reading

Most Popular