'धड़क' को लेकर खुश हैं शशांक खेतान | WeForNewsHindi | Latest, News Update, -Top Story
Connect with us

मनोरंजन

‘धड़क’ को लेकर खुश हैं शशांक खेतान

Published

on

Dhadak
फाइल फोटो

फिल्मकार शशांक खेतान, जिनकी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘धड़क’ रिलीज हो गई, उनका कहना है कि जिस तरह से उनकी फिल्म प्रदर्शन करने जा रही है उससे वह बेहद खुश हैं। खेतान ने यहां गुरुवार को ‘धड़क’ की विशेष स्क्रीनिंग के मौके पर मीडिया से बात की।

फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान खेतान के चेहरे पर घबराहट की कोई झलक नहीं थी। जब उनसे उनकी भावना के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, “फिल्म जिस तरह से अच्छा प्रदर्शन करने जा रही है, उसे लेकर मैं शांत और संयत महसूस कर रहा हूं। मैं वास्तव में इससे खुश हूं।”

उन्होंने कहा,”बंदूक से गोली चल चुकी है और अब कुछ भी हमारे हाथ में नहीं है, तो मैं बस दर्शकों की प्रतिक्रिया को जानने के लिए उत्साहित हूं। दुआ कर रहा हूं कि वे फिल्म को पसंद करें।” करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शंस और जी स्टूडियोज निर्मित व शशांक खेतान निर्देशित ‘धड़क’ एक रोमांटिक फिल्म है। इसमें जाह्न्वी कपूर और ईशान खट्टर मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म 2016 में आई मराठी फिल्म ‘सैराट’ की रीमेक है।

–आईएएनएस

मनोरंजन

अजय देवगन की फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ का फर्स्ट पोस्टर जारी

Published

on

Ajay Devgn,-
फोटो-ट्विटर

अभिनेता अजय देवगन की फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ का पोस्टर रिलीज हो गया है। इस कॉमेडी फिल्म में रकुल प्रीत सिंह और तब्बू भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

अजय देवगन ने ट्विटर पर पोस्टर साझा करते हुए लिखा, “इसे घर पर दोहराने की कोशिश न करें। ‘दे दे प्यार दे’ 17 मई से सिनेमाघरों में।”पोस्टर में अजय देवगन लेग स्पिलिट स्टंट करते नजर आ रहे हैं जबकि तब्बू और रकुल कारों पर बैठी हुई हैं।

अकिव अली द्वारा निर्देशित इस फिल्म के निर्माता भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, लव रंजन और अंकुर गर्ग हैं। इसमें जिमी शेरगिल भी नजर आएंगे। अजय ने अपनी इस रोमांटिक कॉमेडी फिल्म का पोस्टर शेयर करते समय मजाक में लिखा कि इसे घर पर ट्राय न करें। उन्होंने ये भी बताया कि दे दे प्यार दे 17 मई 2019 को रिलीज होने वाली है।

फिल्म का ट्रेलर 2 अप्रैल को रिलीज होगा, इस दिन अजय का जन्मदिन भी है। बता दें कि फिल्म को अकीव अली ने डायरेक्ट किया है। वहीं भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, लव रंजन, अंकुर गर्ग ने प्रोड्यूस किया है। यह एक रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म है।

WeForNews

Continue Reading

मनोरंजन

कैटरीना कैफ ने प्रशंसकों के साथ होली मनाई

Published

on

Katrina Kaif,-
फोटो-ट्विटर

रंगों का त्यौहार होली बॉलीवुड सितारों समेत सभी को काफी रोमांचित करता है। जहां कुछ बॉलीवुड सितारे इस त्यौहार को निजी तौर पर मनाते हैं, तो कुछ इसे अपने फैंस के साथ मनाते हैं।

इस होली, बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने अपने फैंस के साथ होली मनाने का निर्णय लिया और उन्होंने जूम होली पार्टी का काफी आनंद उठाया।

View this post on Instagram

Happy Holi everyone 🌈💕 #ZoomHoliFest @zoomtv

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

समारोह में कैटरीना होली मनाने के लिए पूरी तरह तैयार लग रही थीं। उन्होंने शानदार परिधान पहना था। समारोह में मौजूद सभी की तरह कैटरीना ने भी अपने

फैंस की साथ होली मनाई। उन्होंने इसके साथ ही फोटो भी खिंचवाई।जूम होली पार्टी में ऋचा चड्ढा, डिनो मोरिया, विद्युत जामवाल, सुनील ग्रोवर, रैपर बादशाह, आयुष शर्मा भी मौजूद थे।

View this post on Instagram

Nobody can move like @katrinakaif ! #ZoomHoliFest

A post shared by Zoom TV (@zoomtv) on

–आईएएनएस

Continue Reading

मनोरंजन

प्रकाश राज के खिलाफ आचार संहिता उल्लंघन का केस दर्ज

Published

on

Prakash Raj-
File Photo

फिल्म अभिनेता से नेता बने प्रकाश राज एक बार फिर मुश्किल में फंस गए हैं। उनके खिलाफ आचार संहिता के उल्लंघन करने का मामला दर्ज किया गया है।

दरअसल प्रकाश राज पर चुनाव प्रचार के दौरान आचार संहिता का खुला उल्लंघन करने का आरोप है। बता दें कि प्रकाश कर्नाटक की बेंगलुरु सेंट्रल सीट से निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ रहे हैं।

उनके खिलाफ दर्ज की गई शिकायत में फ्लाइंग स्क्वायड के एक अधिकारी ने बताया कि अभिनेता ने 12 मार्च को एमजी रोड पर महात्मा गांधी सर्किल के पास एक सार्वजनिक सभा में माइक का इस्तेमाल किया था और इसके साथ ही उन्होंने रोड शो भी निकाला था।

हालांकि अभिनेता की ओर से बताया गया कि कार्यक्रम अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता के तहत आयोजित किया गया था और यह कोई राजनीतिक घटना नहीं थी। वहीं, कार्यक्रम में भाग लेने वाले कई लेखकों, कलाकारों और कार्यकर्ताओं ने दावा किया कि अभिनेता का यह कार्यक्रम वोटों को अपने पक्ष में करने के लिए था।

बता दें कार्यक्रम में मौजूद कुछ लोगों ने मोबाइल फोन पर उनका भाषण रिकॉर्ड किया और अधिकारियों को भेज दिया। हालांकि जब तक फ्लाइंग स्क्वायड मौके पर पहुंचा, तब तक कार्यक्रम समाप्त हो चुका था।

कब्बन पार्क पुलिस ने प्रकाश राज और कार्यक्रम के आयोजकों के खिलाफ जनप्रतिनिधित्व कानून की विभिन्न धाराओं और कर्नाटक पुलिस अधिनियम के तहत केस दर्ज कर लिया हैं।

WeForNews

Continue Reading

Most Popular