Connect with us

मनोरंजन

‘धड़क’ को लेकर खुश हैं शशांक खेतान

Published

on

Dhadak
फाइल फोटो

फिल्मकार शशांक खेतान, जिनकी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘धड़क’ रिलीज हो गई, उनका कहना है कि जिस तरह से उनकी फिल्म प्रदर्शन करने जा रही है उससे वह बेहद खुश हैं। खेतान ने यहां गुरुवार को ‘धड़क’ की विशेष स्क्रीनिंग के मौके पर मीडिया से बात की।

फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान खेतान के चेहरे पर घबराहट की कोई झलक नहीं थी। जब उनसे उनकी भावना के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, “फिल्म जिस तरह से अच्छा प्रदर्शन करने जा रही है, उसे लेकर मैं शांत और संयत महसूस कर रहा हूं। मैं वास्तव में इससे खुश हूं।”

उन्होंने कहा,”बंदूक से गोली चल चुकी है और अब कुछ भी हमारे हाथ में नहीं है, तो मैं बस दर्शकों की प्रतिक्रिया को जानने के लिए उत्साहित हूं। दुआ कर रहा हूं कि वे फिल्म को पसंद करें।” करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शंस और जी स्टूडियोज निर्मित व शशांक खेतान निर्देशित ‘धड़क’ एक रोमांटिक फिल्म है। इसमें जाह्न्वी कपूर और ईशान खट्टर मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म 2016 में आई मराठी फिल्म ‘सैराट’ की रीमेक है।

–आईएएनएस

मनोरंजन

वरुण, आलिया बने बच्चों के पसंदीदा कलाकार

Published

on

फिल्मी पर्दे की मशहूर जोड़ी वरुण धवन और आलिया भट्ट ने 2018 निकलोडियन किड्स चॉइस अवॉर्ड्स में पसंदीदा कलाकार का पुरस्कार जीता है। समारोह में दीपिका पादुकोण ने पावरहाउस परफॉर्मर ऑफ द ईयर पुरस्कार जीता। पसंदीदा अभिनेता पुरस्कार के अलावा वरुण ने पसंदीदा एंटरटेनर का पुरस्कार भी जीता।

सुपरस्टार सलमान खान अभिनीत ‘टाइगर जिंदा है’ ने बच्चों की पसंदीदा फिल्म का पुरस्कार जीता जबकि उसके गीत ‘स्वैग से स्वागत’ को सॉन्ग ऑफ द ईयर चुना गया। इसके अलावा टाइगर श्रॉफ को पसंदीदा डांसिंग स्टार का पुरस्कार मिला।

छोटे पर्दे पर ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ ने पसंदीदा टीवी शो और इसके कलाकारों दिलीप जोशी और मुनमुन दत्ता ने अपने किरदारों जेठालाल और बबीता के लिए पसंदीदा टीवी कलाकारों के पुरस्कार जीते। ‘कुल्फी कुमार बाजेवाला’ में कुल्फी का किरदार निभाने वाली आकृति शर्मा को पसंदीदा चाइल्ड एंटरटेनर का पुरस्कार मिला।

एनएससीआई डोम में आयोजित, इस शो में बॉलीवुड सितारों ने निकटून्स के साथ प्रस्तुति दी। मोटू ने पसंदीदा भारतीय टून कैरेक्टर और शिन चैन ने पसंदीदा शो ऑफ द ईयर पुरस्कार जीता। पुरस्कार समारोह निकलोडियन पर 6 जनवरी, 2019 को प्रसारित होगा।

–आईएएनएस

Continue Reading

मनोरंजन

एरियाना ग्रांडे का नया गाना रिलीज

Published

on

Theo Wargo/Getty Images Entertainment/Getty Images

गायिका एरियाना ग्रांडे ने एक महीने में अपना एक और गाना रिलीज कर दिया है। ‘पीपुल डॉट कॉम’ की रिपोर्ट के अनुसार, एरियाना ने अपना नया ट्रैक ‘इमैजिन’ रिलीज किया।

आर एंड बी पॉप गायिका ने इस गीत में अपनी जिंदगी के उतार-चढ़ाव की झलक दिखाई है। एक अशांत साल के बाद जब उनके पूर्व प्रेमी मैक मिलर की मौत और पेटे डेविडसन के साथ प्रेम संबंध टूट गया, इसलिए यह गीत एरियाना के आखिरी ट्रैक ‘थैंक यू’ से अलग है।

एरियाना ने यह गाना गायिका माइली सायरस के रिलीज किए ‘वॉर इज ओवर’ के साथ रिलीज किया है। एरियाना ने अपने और माइली के गानों को लेकर ट्विटर पर लोगों से इसका समर्थन करने की अपील की।

–आईएएनएस

Continue Reading

मनोरंजन

ऑस्कर नामांकित 74 वर्षीया सांड्रा लॉक का निधन

Published

on

Sondra Locke
फाइल फोटो

अपनी पहली फिल्म ‘द हार्ट इज ए लोनली हंटर’ में सपोर्टिग एक्ट्रेस के लिए ऑस्कर नामांकन प्राप्त कर चुकीं अभिनेत्री और निर्देशक सांड्रा लॉक का निधन हो गया है।

वेवसाइट ‘वेराइटी डॉट कॉम’ के मुताबिक, उनका निधन 74 वर्ष की आयु में तीन नवंबर को हुआ, लेकिन खबर अब सामने आई है। लॉस एंजेलिस काउंटी लोक स्वास्थ्य विभाग ने उनके निधन की पुष्टि की है।

रडार ऑनलाइन के मुताबिक, ब्रेस्ट एंव बोन कैंसर के कारण उनका निधन हुआ। उन्हें पिएर्स ब्रदर्स वेस्टवुड विलेज मेमोरियल पार्क एंड मॉचरी में दफनाया गया।

लॉक का क्लिंट ईस्टवुड के साथ एक दशक से भी अधिक का विवादास्पद संबंध रहा है, जिन्होंने उन्हें ‘द आउटलॉ जोसे वेल्स’ में पहली बार कास्ट किया था।

लॉक ने 1967 में कार्सन मैककुलर्स के उपन्यास ‘द हार्ट इज ए लोनली हंटर’ के फिल्म रूपांतरण में किशोरी मिल केली की भूमिका निभाई थी, जिसके लिए उन्हें बेस्टर सपोर्टिग एक्टर ऑस्कर का नामांकन मिला। उन्हें बेस्ट सपोर्टिग एक्ट्रेस और मोस्ट प्रोमिसिंग न्यूकमर के लिए गोल्डन ग्लोब नामांकन भी मिला था।

–आईएएनएस

Continue Reading

Most Popular