Connect with us

मनोरंजन

दिलीप कुमार से मिलने पहुंचे शाहरुख

Published

on

Srk-dilip-

बॅालीवुड एक्टर शाहरुख खान बॉलीवुड दिग्गज दिलीप कुमार से मिलने उनके घर पहुंचे। दिलीप कुमार के एक पारिवारिक मित्र फैसल फारुखी ने दिग्गज एक्टर के ट्विटर पर शाहरुख और दिलीप की एक तस्वीर शेयर की है।

तस्वीर में शाहरुख ने काले रंग की पोशाक पहनी हुई है, जबकि दिलीप कुमार ने एक शॉल ओढ़ी हुई है। फारुखी ने इसके साथ लिखा, शाहरुख आज साहब से मिलने उनके घर आए। उन्होंने उनका हाल चाल जाना, ‘वह ठीक हैं। दिग्गज अभिनेता का दिसंबर 2017 में हल्के निमोनिया का इलाज किया गया था।

इससे पहले शाहरुख मुंबई के लीलावती अस्पताल से अभिनेता को छुट्टी मिलने के बाद उनसे मिलने पहुंचे थे। अगस्त 2017 में उनके शरीर में पानी की कमी और गुर्दे में समस्या के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया था। छह दशक से ज्यादा समय के अपने करियर में उन्होंने 65 से ज्यादा फिल्मों में काम किया।

वह ‘अंदाज’,’बाबुल’, ‘दीदार’, ‘देवदास’, ‘मधुमति’, ‘मुगल-ए-आजम’, ‘नया दौर’, ‘राम और श्याम’ और ‘गंगा जमुना’ जैसी कई शानदार फिल्मों में नजर आए। बतौर अभिनेता रुपहले पर्दे पर आखिरी बार वह 1998 की फिल्म ‘किला’ में नजर आए थे।

Wefornews Bureau

मनोरंजन

‘संजू’ में संजय दत्त की भूमिका निभाना चाहता था : आमिर

Published

on

File Photo

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान ने बताया कि राजकुमार हिरानी की ‘संजू’ में उन्हें दिवंगत अभिनेता और राजनीतिज्ञ सुनील दत्त की भूमिका की पेशकश की गई थी, लेकिन उन्होंने इससे इंकार कर दिया क्योंकि वह शीर्षक किरदार निभाना चाहते थे।

आमिर ने बुधवार को यहां संवाददाताओं से यह बात कही। यह पूछे जाने पर कि क्या उन्हें सुनील दत्त की भूमिका निभाने की पेशकश की गई थी, इस पर उन्होंने कहा, “वह मेरे पास पटकथा लेकर आए थ और मुझे वह पसंद आई थी। वह (राजकुमार हिरानी) चाहते थे कि मैं सुनील दत्त साहब की भूमिका निभाऊं और यह एक शानदार भूमिका थी।

यह बाप-बेटे की कहानी है, लेकिन संजू की भूमिका जबर्दस्त है। उन्होंने कहा, इसलिए एक कलाकार के रूप में, मैंने राजू से कहा कि संजय दत्त की भूमिका बहुत शानदार है और इसने मेरा दिल जीत लिया है इसलिए इस फिल्म में मैं संजय दत्त के अलावा कोई और भूमिका नहीं निभा सकता, जो मैं कर नहीं सकता क्योंकि रणबीर उसे कर रहे हैं।

सिने जगत में 30 वर्ष पूरे कर चुके आमिर रणबीर को बेहतरीन कलाकार मानते हैं और उन्हें इस बात का पूरा विश्वास है कि उन्होंने फिल्म में शानदार अभिनय किया होगा।आमिर ने कहा, मैं फिल्म देखने के लिए बेसब्र हूं।”

–आईएएनएस

Continue Reading

मनोरंजन

वन्यजीव फोटोग्राफी प्रदर्शित करेंगी रवीना टंडन

Published

on

raveena-tandon
File Photo

अभिनेत्री रवीना टंडन 75 वन्यजीव फोटोग्राफरों के साथ वन्यजीवन से जुड़ी अपनी फोटोग्राफी पदर्शित करेंगी। इस प्रदर्शनी का उद्देश्य वन्यजीव संरक्षण को बढ़ावा देना है।

अभिनेत्री ने एक बयान में कहा, “वन्यजीवन मेरा जुनून है और कैमरे पर इसे कैप्चर करने के क्षण बेहद रोमांचक होते हैं। जंगल के लिए प्यार और हमारी खूबसूरत धरती पर जो कुछ भी है, जिसे इंसान धीरे-धीरे बर्बाद कर रहा है, उसे सुरक्षित रखने के लिए मैं प्रोजेक्ट एक्वेरियस जैसी पहल से जुड़ी हूं।”

एच2फोटो नामक यह प्रदर्शनी जहांगीर आर्ट गैलरी में 25 मई से शुरू होगी और यह 29 मई को समाप्त होगी। रवीना ने कहा, “पर्यावरण संरक्षण इस समय की बड़ी जरूरत है क्योंकि बहुत-सी प्रजातियां पहले से ही विलुप्त हो चुकी हैं और मनुष्यों और जानवरों के बीच के संघर्ष में हम इन खूबसूरत पशुओं में से कई को खोने के कगार पर हैं।”

–आईएएनएस

Continue Reading

मनोरंजन

हरेक निर्देशक संग काम कर सीखने को मिला : सोनू सूद

Published

on

File Photo

पंजाब के छोटे से कस्बे मोगा से आकर सलमान खान, अक्षय कुमार के साथ ही अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर प्रसिद्ध अभिनेता जैकी चेन के साथ काम कर चुके सोनू सूद का कहना है कि वह अभी भी सीख रहे हैं और हर निर्देशक के साथ काम करके उन्हें सीखने को मिलता है।

सोनू ने मुंबई से एक ईमेल साक्षात्कार में कहा, मेरी अभिनय यात्रा काफी रोचक रही है। मोगा जैसे छोटे शहर से आना और जैकी चेन के साथ काम करना अपने आप में संपूर्ण होना है, लेकिन इसके बावजूद मुझे लंबा सफर तय करना है। उन्होंने कहा, मेरा ज्ञान हर निर्देशक और फिल्म के साथ और फिल्म के लिए विभिन्न भाषाओं को सीखने के साथ बढ़ा है।

मैं आज जो भी हूं और मेरे पास जो ज्ञान है वह कैमरे के सामने खड़े होने के अनुभव से मिला है। सोनू ने 1999 की तमिल फिल्म ‘कालाझग्गर’ के साथ शोबिज में शुरुआत करने से पहले मॉडलिंग की थी। बॉलीवुड में बिना किसी गॉडफादर के सोनू ने ‘युवा’, ‘जोधा अकबर’, ‘दबंग’ और ‘हैपी न्यू ईयर’ जैसी फिल्मों में काम किया है।

वह जल्द ही रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिंबा’ में रणवीर सिंह के साथ और ‘मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी’ में कंगना रनौत के साथ नजर आएंगे। ‘सिंबा’ में अपने किरदार के बारे में सोनू ने कहा, “सिंबा’ में मेरी भूमिका बहुत ही खास और रोमांचक है। इसकी तैयारी पहले ही शुरू हो चुकी है और मुझसे शूटिंग शुरू करने का इंतजार नहीं हो रहा है।

रणवीर, रोहित और हम सभी एक साथ, मैं आपसे वादा कर सकता हूं कि यह इस साल की सबसे बड़ी मनोरंजन करने वाली फिल्म होगी। सोनू अभिनेता के साथ ही फिल्म निर्माता भी हैं। जब उनसे पूछा गया कि अलग-अलग तरह की फिल्में करने के बाद ऐसा कौन-सा किरदार है, जो अपने प्रशंसकों के दिमाग में रखना चाहते हैं?

उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि वह मुझे ऐसे अभिनेता के रूप में याद रखें, जिसने उद्योग में खुद के लिए जगह बनाने के लिए कड़ी मेहनत की, तो मुझे ज्यादा अच्छा लगेगा। आने वाले सालों में अगर मैं एक फिल्म निर्माता के साथ-साथ एक अभिनेता के रूप में अपनी छाप छोड़ने में सक्षम हुआ तो मुझे लगता है कि मेरा काम पूरा हो गया है।”

–आईएएनएस

Continue Reading

Most Popular