Connect with us

मनोरंजन

ऋषि कपूर की फिल्म ‘मुल्क’ का ट्रेलर रिलीज

Published

on

बॅालीवुड एक्टर ऋषि कपूर की आगामी फिल्म मुल्क का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म एक मुस्लिम परिवार के संघर्ष की कहानी है।

जिस पर आतंकियों को पनाह देने का आरोप लगता है और वो इस आरोप के खिलाफ कोर्ट में लड़ाई लड़ते हैं। इतना ही नहीं उस समाज के खिलाफ भी जो उन्हें आतंकवादी समझता है। फिल्म में तापसी पन्नू एक बार फिर से कोर्ट ड्रामा का हिस्सा होंगीं।

मगर इस बार पीड़ित महिला की जगह वो एक तेज-ओ-तर्रार वकील के रूप में नजर आएंगी। ट्रेलर की शुरुआत में बस में एक टेरररिस्ट अटैक होते हुए दिखाया गया है। इसके बाद सीन में प्रतीक बब्बर की एंट्री होती है जिन्हें मामले के मुख्य आरोपियों में से एक के रूप में दिखाया गया है।

फिल्म में प्रतीक की भूमिका कैसी होगी उसकी एक हल्की सी छवि तब देखने को मिलती है जब पिता (ऋषि कपूर) द्वारा घर आने की गुजारिश किए जाने पर प्रतीक कहते हैं ‘अभी नहीं आ सकेंगे। हम अपने मजहब के लिए लड़ाई पर निकले हैं। खुदा हाफिज” फिल्म में ऋषि कपूर एक सशक्त किरदार प्ले कर रहे हैं।

पूरी फिल्म के दौरान प्रतीक बब्बर के पूरे परिवार को शक की नजर से देखा जाता है। साथ ही आतंकवादियों से मिला हुआ माना जाता है। पूरे परिवार की आस बस तापसी पन्नू पर टिकी हुई है। जो फिल्म में वकील की भूमिका में हैं और ऋषि कपूर को इस मुश्किल से निकालने में मदद करती हुई नजर आ रही हैं।

इसके अलावा धाकड़ एक्टर आशुतोष राणा भी फिल्म में अहम रोल में हैं। वो तापसी के अपोजिट वाली पार्टी के वकील हैं और सीन के दौरान तापसी से बहस करते हुए नजर आ रहे हैं। इसके अलावा फिल्म के कुछ सीन में रजत कपूर की भी झलक देखने को मिलती है। फिल्म का निर्देशन अमुभव सिन्हा कर रहे हैं। फिल्म 3 अगस्त को रिलीज होगी।

WeForNews

मनोरंजन

बॉलीवुड सितारों ने ‘दीपवीर’ को शादी की दी बधाई

Published

on

शादी के बंधन में बंधे रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को उनके दोस्तों और सह कलाकारों की ओर से ढेरों बधाइयां मिल रही हैं। इंस्टाग्राम पर जोड़े की कोंकणी और आनंद कराज रिवाज से हुई शादियों की तस्वीरें रिलीज होने के बाद उन्हें चारों ओर से बधाइयां मिल रही हैं, जिनमें करण जौहर, आलिया भट्ट, परिणीति चोपड़ा, राजकुमार राव, अर्जुन और सोनम कपूर जैसी सेलिब्रिटीज भी हैं।

इटली के लेक कोमो में दो दिन के विवाह समारोह की तस्वीरें दीपिका और रणवीर ने सार्वजनिक की। इन दो तस्वीरों में से एक कोंकणी रिवाज से हुई उनकी शादी और दूसरी उत्तर भारतीय शैली में हुई शादी की हैं।

जोड़े के सह-कलाकारों और दोस्तों ने बधाई देते हुए ट्वीट किया :

करण जौहर : प्यार और खुशियां हमेशा बरकरार रहें। यह सचमुच प्यार से भरी तस्वीरें हैं।

राजकुमार राव : मेरी पसंदीदा जोड़ी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को बधाई। प्यार, खुशी और जीवनभर आपकी एकता की कामना करता हूं।

अर्जुन कपूर : जश्न-ए-इश्क।

सोनम कपूर : आप दोनों को बधाई! रणवीर सिंह के साथ आप हमेशा खुश रहें।

अनुष्का शर्मा : आपको दुनियाभर की खुशियां मिले और साथ में आपका सफर शानदार रहे। आपके बीच का प्यार और सम्मान बरकरार रहे और आप दोनों इसी तरह आगे बढ़ते रहें। रणवीर और दीपिका इस क्लब (शादीशुदा) में आपका स्वागत है।

परिणीति चोपड़ा : आरवी और दिप्स को बहुत सारा प्यार और बधाई। रणवीर और दीपिका।

जेनेलिया डिसूजा : सर्वाधिक खूबसूरत जोड़ी दीपिका और रणवीर को बधाई। आपके जीवन के नए चरण में प्यार और खुशी की कामना करते हैं।

विक्की कौशल : रणवीर, दीपिका को बहुत-बहुत शुभकामनाएं।

सोनू सूद : मुबारक हो मेरे भाई। आप दोनों एक साथ बहुत प्यारे लग रहे हो।

बिपाशा बसु : एक प्यारी प्रेम कहानी पसंद है। इस प्यारे जोड़े को देखकर खुश हूं। हमेशा एक साथ रहें। बधाई।

सुष्मिता सेन : खूबसूरत जोड़ा। दीपिका और रणवीर का बधाई।

बादशाह : आपका प्यार और जीवन हमेशा ऐसा ही बना रहे।

नील नितिन मुकेश : मेरी प्यारी दीपिका और रणवीर को बधाई। भगवान आपको हमेशा खुशियां दें।

 

–आईएएनएस

Continue Reading

मनोरंजन

ईवा लोंगोरिया ’24-7′ का करेंगी निर्देशन

Published

on

अभिनेत्री ईवा लोंगोरिया वर्कप्लेस कॉमेडी ’24-7′ से अपने निर्देशन करियर की शुरुआत करेंगी। वेबसाइट ‘वेराइटी डॉट कॉम’ के मुताबिक, वह फिल्म का निर्माण भी करेंगी।

इसमें केरी वाशिंगटन भी हैं। लोंगोरिया ने हाल ही में लाइव-एक्शन ‘डोरा द एक्सप्लोरर’ फिल्म पर काम पूरा किया है। इसमें उन्होंने मां की भूमिका निभाई है।

–आईएएनएस

Continue Reading

मनोरंजन

लक्स गोल्डन रोज अवॉर्ड में श्रीदेवी को श्रद्धांजलि देंगी माधुरी दीक्षित

Published

on

Madhuri Dixit AND Sridevi

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित हाल ही में आयोजित होने वाले लक्स गोल्डन रोज अवॉर्ड के तीसरे संस्करण में 1980 के दशक की अपनी समकालीन अभिनेत्री दिवंगत श्रीदेवी को श्रद्धांजलि देंगी।

इस साल का यह समारोह 18 नवंबर को होने जा रहा है जिसमे संयुक्त राष्ट्र के ‘हीफॉरशी कॉज’ को अपना समर्थन दिया जाएगा। इस समारोह में बॉलीवुड की दिग्गज हस्तियां इस पहल का समर्थन करती नजर आएंगी, जहां पुरुष, महिलाओं के साथ एकजुटता से खड़े होने और साथ मिलकर लैंगिक असमानता का सामना करने का संकल्प लेंगे।

एक बयान में कहा गया कि माधुरी दिग्गज अभिनेत्री हेमामालिनी और रेखा के सुपरहिट गानों पर नृत्य करेंगी लेकिन उनकी सर्वाधिक उल्लेखनीय प्रस्तुति श्रीदेवी को हार्दिक श्रद्धांजलि होगी।

माधुरी ने कहा, “जब मुझे इस प्रस्तुति के लिए संपर्क किया गया तो मैं बहुत खुश और उत्साहित हो गई। यह देखते हुए कि यह पुरस्कार ‘हीफॉरशी’ अभियान के समर्थन में है, मुझे लगता है कि यह वक्त महिलाओं के लिए, विशेषकर बॉलीवुड कलाकारों के लिए है कि वे एक दूसरे के साथ एकजुटता व्यक्त करें।”

उन्होंने कहा, “लक्स लेजेंड वास्तव में आईकॉनिक व प्रेरणादायक है और मेरी प्रस्तुति उनके जादू को प्रस्तुत करते हुए प्रशंसकों को उनकी यादों के सागर में ले जाएगी।”

श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर और उनकी फिल्म ‘धड़क’ के सह कलाकार ईशान खट्टर समारोह में अपनी फिल्म से प्रेरित एक एक्ट करेंगे। समारोह की मेजबानी शाहरुख खान और वरुण धवन करेंगे।

जान्हवी ने कहा, “यह मंच मेरे लिए विशेष है क्योंकि मेरी मां एक लक्स सुपरस्टार थीं। मुझे मेरे पसंदीदा सहकलाकार और मित्र ईशान के साथ मेरे पहले पुरस्कार समारोह में प्रस्तुति देने को लेकर बहुत खुशी हो रही है। ईशान ने मेरे करियर के इस चरण पर मेरा हमेशा समर्थन किया है।”

–आईएएनएस

Continue Reading

Most Popular