फिल्म 'कलंक' का टीजर जारी | WeForNewsHindi | Latest, News Update, -Top Story
Connect with us

मनोरंजन

फिल्म ‘कलंक’ का टीजर जारी

Published

on

Kalank

वरुण धवन, आलिया भट्ट, संजय दत्त और माधुरी दीक्षित की फिल्म ‘कंलक’ का टीजर जारी हो गया है। अभिषेक वर्मन के डायरेक्शन में बनी ‘कलंक’ कई मायनों में खास है।

इस फिल्म में आपको एक साथ कई सितारे देखने को मिलने वाले हैं। आलिया, वरुण के अलावा आदित्य रॉय कपूर, सोनाक्षी सिन्हा भी नजर आएंगे। लेकिन दर्शकों को माधुरी दीक्षित और संजय दत्त को परदे पर एक बार फिर साथ देखने का इंतजार है।

ये फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज हो रही। ये फिल्म एक पीरियड ड्रामा फिल्म है। हाल में इस फिल्म की कास्ट के लुक रिलीज किए गए थे जो दर्शकों को काफी पसंद आए थे। ये फिल्म एक परिवार की कहानी लेकर आ रही है। इससे जुड़ी हकीकत तब खुलनी शुरू होती है जब सांप्रदायिक दंगे भड़क जाते हैं। कलंक 80 करोड़ के बजट में बन रही है।

करण जौहर और साजिद नाडियाडवाला के बैनर तले आ रही इस फिल्म में वरुण धवन ने कई खतरनाक स्टंट किए हैं। इनकी शूटिंग के दौरान वरुण घायल भी हुए। बता दें इस फिल्म में आलिया और आदित्य रॉय कपूर पहली बार साथ काम कर रहे हैं।

मतलब ये इसमें एक फ्रेश केमिस्ट्री देखने को मिलेगी। इस फिल्म का प्रमोशन किया जा रहा है उस हिसाब से ‘कलंक’ से भी भारी कमाई की उम्मीदें जताई जा रही हैं। ऐसा इसलिए और माना जा रहा है कि आलिया और वरुण की जोड़ी जब भी पर्दे पर साथ आई है फिल्म ने अच्छी कमाई की है।

WeForNews

मनोरंजन

जयललिता का किरदार निभाएंगी कंगना

Published

on

kangana_
File Photo

हाल ही में ‘मणिकर्णिका’ में नजर आ चुकीं अभिनेत्री कंगना रनौत तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जे. जयललिता की बायोपिक ‘थलाइवी’ में उनका किरदार निभाएंगी।

फिल्म निर्माताओं ने इसकी घोषणा की। शनिवार को कंगना के जन्मदिन पर, आधिकारिक बयान में इसकी घोषणा की गई कि वह जयललिता का किरदार निभाएंगी। जयललिता की 71वीं जयंती पर फिल्म की घोषणा की गई। इसका निर्देशन विजय करेंगे।

अप्रैल से शुरू होने जा रही ‘थलाइवी’ का निर्माण विष्णु इंदुरी कर रहे हैं। विजय ने कहा, निर्माता विष्णु इंदुरी ने जब मुझे इस बायोपिक का निर्देशन करने का प्रस्ताव दिया, तो मुझे उत्सुकता से ज्यादा जिम्मेदारी का एहसास हुआ।

यह एक अचीवर की कहानी है, पुरुष प्रधान दुनिया में अपने अधिकारों के लिए लड़ने वाली एक महिला की कहानी है। इसे ईमानदारी से प्रदर्शित करना है। इस फिल्म का प्रस्ताव मिलते ही उस महान नेता के कद और उनके साहस ने मुझे उस प्रस्ताव को हां कहने के लिए प्रेरित किया।”

मजेदार बात यह है कि जयललिता की एक अन्य बायोपिक ‘द आयरन लेडी’ भी बन रही है। यह फिल्म 2020 में रिलीज होगी।

इस फिल्म में जयललिता का किरदार नित्या मेनन निभाएंगी। इसके निर्देशक ए. प्रियदर्शिनी हैं। यह फिल्म तमिल, तेलुगू और हिंदी में रिलीज होगी। विजय ने कहा कि जयललिता के जीवन पर बनने वाली आधिकारिक बायोपिक ‘थलाइवी’ होगी। उन्होंने खुलासा किया कि उन्होंने इसके लिए दिवंगत नेता के भतीजे दीपक से भी अनुमति ले ली है।

कंगना रनौत को उनकी बेबाकी के लिए जाना जाता है l वो अपनी बात को बिना किसी से डरे कहती रही हैं और इसी कारण उनको लेकर अक्सर विवाद होते रहे हैं l अनजाने इमेल और प्यार की बात पर जब कंगना और रितिक रोशन के बीच मामला सार्वजानिक हुआ था तो कंगना खुलकर मैदान में आईं

WeForNews

Continue Reading

मनोरंजन

हनी के गीत ‘पार्टी विद भूतनाथ’ ने पूरे किए 5 साल

Published

on

Honey Singh-
File Photo

संगीत सेंसेशन यो यो हनी सिंह के गीत ‘पार्टी विद भूतनाथ’ ने पांच साल पूरे कर लिए हैं। ऐसे में संगीतकार ने सोशल मीडिया पर गाने से जुड़ी मीठी यादें साझा की हैं।

यो यो हनी सिंह के सबसे प्रसिद्ध चार्टबस्टर्स में से एक ‘पार्टी विद भूतनाथ’ के 5 साल पूरे हो गए हैं, लेकिन फिर भी यह पार्टियों में सबसे ज्यादा बजने वाले गानों में से एक है।

यो यो का यह गाना खास तौर से ‘भूतनाथ 2’ के लिए शूट किया गया था, जिसमें हनी सिंह और अमिताभ बच्चन साथ-साथ थिरकते नजर आए थे।

अपने गाने को याद करते हुए हनी सिंह ने कहा, “लिविंग लेजेंड अमिताभ बच्चनजी के साथ अभी तक का मेरा सबसे बड़ा सांग-पार्टी विथ भूतनाथ को 5 साल हो गए हैं, पर यह अभी भी कल की तरह लगता है। मैं म्यूजिकल भाई भूषण कुमार को शुक्रिया कहता हूं, जिन्होंने मुझे एक बढ़िया मौका दिया। इस अनुभव से बहुत कुछ सीखने को मिला।”

पार्टी एंथम किंग के रूप में पहचान बनने वाले संगीतकार यो यो हनी सिंह रैपर से गायक बने और अब उन्होंने अल्बम से फिल्मों तक का सफर तय किया है।

–आईएएनएस

Continue Reading

मनोरंजन

प्रियंका चोपड़ा, मेगन मर्केल अभी भी अच्छे दोस्त

Published

on

Priyanka Chopra-
File Photo

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और डचेस ऑफ ससेक्स मेगन मर्केल अभी भी अच्छे दोस्त हैं।

कुछ दिनों पहले ऐसी खबरें आई थी कि दोनों के बीच में दूरियां आ गई हैं, लेकिन एक नई रिपोर्ट में कहा गया कि दोनों के बीच सबकुछ ठीक है।

‘ईऑनलाइन डॉट कॉम’ ने एक सूत्र के हवाले से बताया, “प्रियंका और मेगन दोस्त नहीं है, यह अफवाह पूरी तरह से सच नहीं है।”

इससे पहले, रिपोर्ट आई थी कि प्रियंका इस बात से नाराज हैं कि मर्कल उनके और निक जोनस की शादी में नहीं आई।

प्रियंका पिछले साल मई में मर्कल की शादी में एक मेहमान के रूप में भी गई थी। हालांकि, प्रियंका फरवरी में हुई मर्कल की गोद भराई कार्यक्रम में भी नहीं पहुंची।

सूत्र ने कहा, “प्रियंका और मेघन अभी भी बहुत करीबी दोस्त हैं और वे अक्सर बात करते हैं। मेघन के शाही होने के कारण जो समायोजन करने पड़ते हैं, वो प्रियंका को उनके बारे में बताती हैं।”

–आईएएनएस

Continue Reading

Most Popular