टेकरियलमी स्मार्ट टीवी की बिक्री 2 जून से शुरू

Payal ChauhanJune 1, 2020131 min

नई दिल्ली: चीनी ब्रांड रियल मी ने ऐलान किया है कि 2 जून से रियल मी डॉट कॉम और फ्लिपकार्ट पर उनकी कंपनी की स्मार्ट टीवी बिक्री के लिए उपलब्ध कराई जाएगी।

कंपनी ने एक बयान में कहा, ये दो साइज में होंगी – इसमें एक 32-इंच मॉडल है, जिसकी कीमत 12,999 रुपये और एक 43-इंच की है, जिसकी कीमत 21,999 रुपये रखी गई है। बिक्री दोपहर 12 बजे शुरू होगी।

फ्लिपकार्ट के उपभोक्ताओं को रियल मी डॉट कॉम और फ्लिपकार्ट पर खरीददारी करने से कंपनी छह महीने तक के लिए यूट्यूब का फ्री ट्रायल देगी और साथ ही ईएमआई के बेहतर विकल्प भी दिए जाएंगे।

स्मार्ट टीवी में एक साल की वारंटी मिलेगी और साथ ही इसके पैनल पर एक साल की अतिरिक्त वारंटी भी दी जाएगी।

कंपनी ने कहा कि इसका मकसद 780 से अधिक सर्विस सेंटर के साथ 85 प्रतिशत से अधिक खरीददारों को 48 घंटे के भीतर फास्ट डोर-स्टेप इंस्टॉलेशन सेवा प्रदान करना है।

रियल मी स्मार्ट टीवी एंड्रॉइड 9.0 पर चलता है और इसमें आवाज के सहारे चीजों को कस्टमाइज करने के लिए गूगल अस्सिटेंट की सुविधा भी प्रदान की जाएगी।

इसमें पहले से नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो और यूट्यूब जैसे ऐप पहले से इंस्टॉल किए रहेंगे।

यह एक हाई परफॉर्मेंस मीडियाटेक 64-बिट क्वाड-कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित होने वाला इस कीमत पर मिलने वाला अपनी तरह का पहला टीवी है।

इसमें रैम 2133 मेगाहट्र्ज है, जो अन्य टीवी में इस्तेमाल होने वाले सामान्य 1600 मेगाहट्र्ज रैम की तुलना में तेज है।

टीवी में डॉल्बी ऑडियो द्वारा प्रमाणित 24 वॉट क्वाड स्टीरियो स्पीकर भी हैं, जिसके तहत इसमें स्पीकर के दो सेट हैं, जिन्हें नीचे की ओर फिट किया गया है।

आईएएनएस

Related Posts