Connect with us

राष्ट्रीय

राजनाथ सिंह और शेख हसीना की मुलाकात

Published

on

photo credit (ANI)

केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह बांग्लादेश के तीन दिवसीय दौरे पर हैं। राजनाथ ने बांग्लादेश की पीएम शेख हसीना से मुलाकात की और द्विपक्षीय व क्षेत्रीय मुद्दों पर चर्चा की।

WeForNews

राष्ट्रीय

जम्मू-कश्मीर में कर्फ्यू जारी

Published

on

Source: IANS

पुलवामा में जम्मू-श्रीनगर राजमार्ग पर जैश-ए-मोहम्मद के एक आतकंवादी द्वारा किए गए एक आत्मघाती हमले में सीआरपीएफ के 49 जवानों की शहादत के बाद शुक्रवार को यहां लगाया गया कर्फ्यू शनिवार को भी जारी है। 

एक अधिकारी ने कहा, “अगले आदेश तक कर्फ्यू जारी रहेगा। हम कानून और व्यवस्था की स्थिति की समीक्षा करने के बाद इस पर फैसला लेंगे।”

मोबाइल इंटरनेट सेवा भी शुक्रवार को बंद कर दी गई थी जो शनिवार को भी जारी है।

समाज विरोधी तत्वों द्वारा शहर में शांति भंग करने के इरादे से सोशल मीडिया पर भड़काऊ तस्वीरें और कमेंट्स अपलोड करके स्थिति को और तनावपूर्ण बनाने से रोकने के लिए फिक्सडलाइन ब्रॉडबैंड कनेक्शन्स की स्पीड भी कम कर दी गई है।

शुक्रवार को कुछ असमाजाकि तत्वों ने कश्मीर घाटी के रजिस्ट्रेशन नंबरों वाले कुछ वाहनों को आग के हवाले करने और क्षतिग्रस्त करने के बाद कर्फ्यू लगा दिया गया था।

–आईएएनएस

Continue Reading

राष्ट्रीय

‘वंदे भारत एक्सप्रेस’ में लॉन्चिंग के अगले दिन ही आई खराबी

Published

on

Train 18

भारत की पहली सेमी हाईस्पीड ट्रेन वंदे भारत एक्सप्रेस (ट्रेन 18) में खराबी आ गई जिसके बाद इसे टुंडला स्टेशन पर रोक दिया गया है। ट्रेन वाराणसी से दिल्ली वापस लौट रही थी। तभी उत्तर प्रदेश के टुंडला स्टेशन से 18 किलोमीटर की दूरी पर सुबह 5:30 बजे ट्रेन रुक गई। हालांकि करीब 8:15 बजे ट्रेन दिल्ली के लिए रवाना हो गई।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक दिन पहले ही इस ट्रेन को हरी झंडी दिखाई थी और रविवार से यह आम लोगों के लिए शुरू होने वाली थी।

रेलवे मंत्रालय ने इसको लेकर कहा कि वंदे भारत एक्सप्रेस सुबह 6.30 बजे से टूंडला से 18 किमी दूर खड़ी थी। संभव है कि मवेशियों के भाग जाने के कारण व्यवधान उत्पन्न हुआ था। यह एक अनुसूचित वाणिज्यिक रन नहीं था। यह एक सिर्फ टॉयल के लिए चलाया गया था। आम जनता के लिए 17 फरवरी से शुरू किया जाएगा।

WeForNews

Continue Reading

राष्ट्रीय

आतंकी हमले के विरोध में जम्मू-कश्मीर में सड़क पर उतरे लोग

Published

on

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा की घटना के विरोध में लद्दाख के बौद्ध संघ ने लेह में कैंडल मार्च निकालकर शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी।

WeForNews

Continue Reading

Most Popular