Connect with us

मनोरंजन

राजकुमार के जन्मदिन से 1 दिन पहले रिलीज होगी ‘मेड इन चाइना’

Published

on

Made-in-China-Rajkummar-Rao-Mouni-Roy-min
File Photo

राजकुमार राव और मौनी रॉय अभिनीत ‘मेड इन चाइना’ 15 अगस्त को रिलीज होने के बजाय उनके जन्मदिन से एक दिन पहले 30 अगस्त, 2019 को रिलीज होगी।

‘स्त्री’ के अभिनेता का जन्मदिन 31 अगस्त को होता है। बुधवार को जारी एक बयान के अनुसार, “इसकी वजह का अभी खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन दिलचस्प बात यह है कि राजकुमार की इस साल की हिट फिल्म ‘स्त्री’ भी इसी (31 अगस्त, 2018) के आसपास रिलीज हुई थी।”

‘मेड इन चाइना’ मिखिल मुसले द्वारा निर्देशित है और यह मैडॉक फिल्म्स के बैनर तले दिनेश विजान द्वारा निर्मित है। फिल्म में राजकुमार एक संघर्षरत गुजराती व्यवसायी के रूप में दिखेंगे और मौनी उनकी पत्नी के किरदार में दिखेंगी।

गुजराती निर्देशक मिखिल मुसले की यह पहली बॉलीवुड फिल्म है। वर्ष 2016 की उनकी गुजराती थ्रिलर-फिल्म ‘रॉन्ग साइड राजू’ को सर्वश्रेष्ठ गुजराती फीचर फिल्म के राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया था।

–आईएएनएस

मनोरंजन

Why Cheat India की स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंचे ये सितारे, देखें तस्वीरें

Published

on

Emraan Hashmi-
फोटो-इंस्टाग्राम

बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी की फिल्म ‘वाय चीट इंडिया’ रिलीज के तैयार है। हाल में फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई।

इसमे इमरान अपनी पत्नी परवीन शाहनी के साथ पहुंचे। ये फिल्म 11 जनवरी को रिलीज होगी। फिल्म की कहानी एजुकेशन फील्ड में फैले करप्शन पर आधारित है। लेकिन फिल्म के नाम को लेकर बीते दिनों विवाद हुआ था।

आखिरकार नाम को चीट इंडिया से बदलकर वाय चीट इंडिया करना पड़ा। फिल्म की स्क्रीनिंग में स्त्री फिल्म के डायरेक्टर दिनेश अपनी पत्नी के साथ नजर आए।

पटाखा फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस राधिका मदान पार्टी में ब्लैक टॉप ब्लू जींस में नजर आईं।

लंबे समय से फिल्मों से दूर पूजा हेगड़े ऑल ब्लैक लुक में पार्टी में नजर आईं। पूजा हेगड़े जल्द ही बड़े प्रोजेक्ट में नजर आएंगी।

उन्होंने ऋतिक रोशन की फिल्म मोहनजोदाड़ो से डेब्यू किया था।

सलमान की सुपरहि‍ट फिल्म मैंने प्यार किया में को-स्टार रहीं भाग्यश्री स्क्रीनिंग में पहुंचीं। फिल्मों से दूरी बना चुकीं भाग्य श्री का बेटा बॉलीवुड में एंट्री करने को तैयार है।

WeForNews

Continue Reading

मनोरंजन

कार्तिक ने की देश को ‘स्त्री हिंसा मुक्त’ बनाने की अपील

Published

on

Kartik-Aaryan-
File Photo

अभिनेता कार्तिक आर्यन एक अभियान के लिए समर्थन जुटा रहे हैं जिसमें लोगों से देश में महिलाओं के विरुद्ध हिंसामुक्त माहौल बनाने की अपील की गई है।

कार्तिक 20 जनवरी को टाटा मुंबई मेराथन 2019 में फैमेली प्लानिंग एसोसिएशन (एफपीए)ऑफ इंडिया के राष्ट्रव्यापी अभियान ‘हैशटैग स्त्रीहिंसामुक्तभारतअभियान’ को हरी झंडी दिखाएंगे।

कार्तिक ने एक बयान में कहा, “महिला सशक्तिकरण की दिशा में 70 वर्षो तक काम करने वाली फैमेली प्लानिंग एसोसिएशन ऑफ इंडिया ने महिलाओं के विरुद्ध हिंसा के खिलाफ अभियान लॉन्च किया है।

यह हम सभी के लिए वह समय है कि हम हिंसा के विरुद्ध खड़े हों और सर्वाइवर का समर्थन करें और उनकी देखभाल करें। मैं पुरुषों व महिलाओं सभी से इसका समर्थन करने और हमारे देश को महिलाओं के विरुद्ध हिंसामुक्त बनाने की अपील करता हूं। अभियान का उद्देश्य लिंग आधारित हिंसा को लेकर चुप्पी को तोड़ना है।

–आईएएनएस

Continue Reading

मनोरंजन

फिल्म की स्क्रिप्ट बोलती है : दीपिका पादुकोण

Published

on

Deepika Padkone
फोटो-ट्विटर

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का कहना है कि बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का सफल होना स्क्रिप्ट पर निर्भर करता है। दीपिका ने किताब ‘द डॉट दैट वेन्ट फॉर ए वॉक’ के कवर लॉन्च के मौके पर मीडिया को संबोधित करते हुए यह बात कही।

उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि हमारे लिए यह कहना बहुत अद्भुत होगा कि इस वक्त महिला प्रधान फिल्में बेहतरीन काम कर रही हैं लेकिन जब रचनात्मकता की बात आती है तो हमें पुरुष और महिला के दायरे से आगे बढ़कर देखने की जरूरत है।”

‘हिचकी’,’तुम्हारी सुलु’, ‘राजी’ और ‘पीकू’ जैसी महिला प्रधान फिल्मों ने बेहतरीन काम किया है जबकि बिग स्टार्स की बड़ी बजट की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी हैं।दीपिका ने कहा कि मेरे लिए सभी कुछ फिल्म की स्क्रिप्ट पर निर्भर करता है।

उन्होंने कहा, “यह फिल्म के बारे में है। यह अलग चीज है कि जो फिल्में खान्स ने कीं वे सफल नहीं हुईं जबकि अंधाधुन जैसी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की।

इसलिए सब कुछ स्क्रिप्ट पर निर्भर करता है लेकिन हां, मैं एक ऐसा ट्रेंड देखती हूं जहां महिला प्रधान फिल्में अच्छा काम कर रही हैं। दीपिका ने कहा कि अब फिल्म निर्माता भी महिला प्रधान फिल्मों को लेकर अधिक मुखर हुए हैं।

उन्होंने कहा, “आज हम इस स्थान पर है जहां निर्देशक किरदारों में बदलाव कर रहे हैं। यदि आपकी कहानी प्रधान है और अचानक निर्देशक कहते हैं कि मुझे इसमें बदलाव करने दो और इसे महिला प्रधान करने दो। आपने सुना होगा कि कोई फिल्म दो-तीन साल पहले किसी पुरुष कलाकार को ऑफर की गई और अब वह फिल्म किसी अफिनेत्री को दी गई, जो कि बहुत बड़ी उपलब्धि है।”

–आईएएनएस

Continue Reading

Most Popular