Connect with us

मनोरंजन

राजकुमार राव बने आतंकवादी उमर सईद शेख, फिल्म का पोस्टर रिलीज

Published

on

rajkumar__rao_

बॅालीवुड एक्टर राजकुमार राव ने आगामी फिल्म ‘ओमर्टा’ का नया पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया है। ‘मेंटल है क्या’ के बाद राजकुमार हंसल मेहता की फिल्म ‘ओमर्टा’ मे नजर आने वाले हैं। फिल्म का फर्स्ट लुक सामने आ चुका है।

‘ओमर्टा’ आतंकवादी अहमद उमर सईद शेख की कहानी पर आधारित है। फिल्म में राज‍कुमार राव एक मुस्लिम लड़के के किरदार में नजर आ रहे है। पोस्टर में एक्टर को नमाज पढ़ते हुए देखा जा सकता है। इसी पोस्टर में एक ट्विस्ट भी छुपा है। दरअसल, पोस्टर में नमाज पढ़ते हुए राजकुमार राव किसी के बंदूक के निशाने पर नजर आ रहे हैं।

इसके अलावा पोस्टर में टेरर, टेररिस्ट, डेफिनिशन, साइकोलॉजी जैसे शब्द लिखे हुए हैं। ओमर्टा ब्रीटिश में जन्में आतंकवादी अहमद उमर शहीद शेख की कहानी है जिसके ऊपर The Wall Street Journal अखबार के रिपोर्टर डेनियल पर्ल के कत्ल में शामिल होने का आरोप था।

बता दें कि ये हंसल मेहता और राजकुमार राव की साथ में चौथी फिल्म है। इससे पहले दोनों फिल्म सिटी लाइट्स, शाहिद और अलीगढ़ में साथ काम कर चुके हैं। ये फिल्म 20 अप्रैल, 2018 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Wefornews Bureau

मनोरंजन

करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ का टीजर जारी

Published

on

karan johar
File Photo

छोटे पर्दे का चर्चित सेलेब्रिटी चैट शो “कॉफी विद करण” एक बार फिर जल्द ही वापसी कर रहा है।

शो का यह 6वां सीजन होगा और इसका टीजर वीडियो रिलीज कर दिया गया है। स्टार वर्ल्ड के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर अपलोड किए गए इस वीडियो में करण जौहर कहते हैं, “मैं सभी गलत सवाल पूछना स्वीकार करूंगा यदि आप यह स्वीकार करें कि आपको उनके जवाब पसंद आए थे।

इस ट्रेलर में करण के किरदार को इस तरह से दिखाया गया है कि बचपन से ही उन्हें आड़े-टेड़े सवाल पूछने की आदत थी। भले ही उनके सवाल किसी को तकलीफ दें लेकिन वह दूसरों के सामने अपने बेबाक सवालों को रखने से डरते नहीं थे।

हालांकि यह कहानी फिक्शन है लेकिन इस तरह से शो में करण के उस रोल को दर्शकों के सामने रखने की कोशिश की गई है जो वह निभाते हैं। इस शो को फैंस पहले सीजन से ही पसंद कर रहे हैं। इस शो में अब तक सभी बड़े स्टार आकर अपने दिल के राज खोल चुके हैं।

यही वजह है कि इस शो के अगले सीजन का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शो की टीम इस सेलीब्रिटी गेस्ट के अलावा यह कोशिश कर रही है कि साल विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को इस शो पर लेकर आया जाए।

WeForNews

Continue Reading

मनोरंजन

स्किल इंडिया कैंपेन के ब्रांड एंबेसेडर बने अनुष्‍का-वरुण

Published

on

Varun dhawan
File Photo

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और अनुष्का शर्मा पीएम मोदी की अध्यक्षता वाले स्किल इंडिया कैंपेन के ब्रांड एंबेसेडर बन गए हैं।

वे अब वह इस अभियान का प्रमोशन करेंगे। दोनों की अप‍कमिंग फिल्म ‘सुई धागा- मेड इन इंडिया’ भारत के उद्यमियों और प्रतिभाशाली कार्यबल की कहानी है। इसमें वरुण धवन दर्जी की भूमिका में हैं और अनुष्का उनकी पत्नी बनी हैं।

पेट्रोलियम, प्राकृतिक गैस मंत्री और कौशल विकास तथा उद्यमिता मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने कहा, अपनी अनोखी फिल्म ‘ सुई धागा- मेड इन इंडिया’ के जरिए वरुण धवन और अनुष्का शर्मा यहां के कलाकारों तथा शिल्पकार समुदाय के असाधारण रूप से कुशल तथा प्रतिभाशाली लोगों की ओर ध्यान खींच रहे हैं।

फिल्म के प्रमोशन के दौरान अनुष्का ने बताया, “हमने ‘सुई धागा’ में जहां तक हो सके, वास्तविकता दिखाने की कोशिश की है इसमें हम मौजी और ममता के जीवन जीते हैं और उनके जीवन की यह यात्रा हमें फरीदाबाद में एक असली कपड़ा कारखाने तक ले गई जहां हमने काम किया।

” उन्होंने कहा, “हमने चार दिनों तक असली कामगारों के साथ काम किया, जो बेहतरीन कपड़े बनाने के लिए दिन-रात काम करते हैं. हमने उनसे मशीन चलाना सीखा, जो बहुत मददगार साबित हुआ। वरुण ने कहा कि शूटिंग के लिए फरीदाबाद का कारखाना बेहतरीन स्थान रहा।

उन्होंने कहा, “जहां मौजी और ममता पहली बार कपड़ा कारखाने में काम करते हैं, उस स्थान के उपकरण और मशीनरी वास्तविक और बेहद प्रामाणिक दिखे। इसकी तैयारी के लिए हम दोनों ने असली कामगारों से मुलाकात की, उनसे बातचीत की और नोट लिए। ये लोग हमारी भूमिकाओं की तैयारी के लिए अमूल्य साबित हुए। यह फिल्म 28 सितम्बर को रिलीज होगी।

WeForNews

Continue Reading

मनोरंजन

नेस वाडिया ने की केस वापस लेने की मांग, प्रीति का इनकार!

Published

on

preity-zinta--
File Photo

बॅालीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा और बिजनेसमैन नेस वाडिया का केस कोर्ट में साल 2014 से चल रहा है। प्रीति ने नेस पर आरोप लगाया था कि साल 2014 के एक आईपीएल मैच के दौरान प्रताड़ित करने का आरोप लगया था। दरअसल नेस इस केस में बेल पर छूटे हुए हैं।

साथ ही वे प्रीति से अपना मुकदमा खारिज करने की अपील भी कर चुके हैं। ताजा सुनवाई में उन्हें निराशा हाथ लगी है क्योंकि प्रीति ने मुकदमा खारिज करने वाली पेटेशन पर अभी मंजूरी देने में और वक्त मांगा है। 13 जून 2014 को प्रीति जिंटा ने अपने बिजनेसमैन एक्स ब्वॉयफ्रेंड और उनके साथ किंग्स एलेविन पंजाब के को-मालिक नेस वाडिया पर बदतमीजी करने और धमकाने का आरोप लगाया था।

प्रीति ने कर ली जिन से शादी

ये मैच किंग्स इलेवन पंजाब और चिन्नेई सुपर किंग्स के दौरान हुआ था। इस मामले के 4 साल बाद मुंबई पुलिस ने साल 2018 फरवरी में चार्जशीट फाइल की। नेस वाडिया फिलहाल बेल पर छूटे हुए हैं। बेल की कंडीशन के मुताबिक उन्हें देश से बाहर कदम रखने पर हर बार कोर्ट की अनुमति लेनी पड़ेगी।

नेस द्वारा आरोप वापस लेने वाली विनती पर प्रीति के वकील की ओर से तीन हफ्तों का वक्त मांगा गया था। मगर अभी तक प्रीति की तरफ से कोई जवाब नहीं आया है।देश से बाहर जाने में बार-बार बाधा होने के चलते नेस की तरफ से फिर से केस को वापस लेने की मांग की गई।

मगर इस बार भी नेस को निराशा हाथ लगी है। प्रीति की टीम के मुताबिक अभी इस बात को लेकर दोनों टीम के बीच कुछ डिस्कशन किया जा रहा है। इस मामले में अभी कोई खास हल नहीं निकला गया है। इसलिए कोई भी फैसला लेने में प्रीति की टीम को और वक्त लगेगा।

WeForNews

Continue Reading

Most Popular