मनोरंजन

स्वामी ने दीपिका के बयान पर उठाए सवाल

subramanian-swamy_
File Photo

भाजपा नेता सुब्रह्मण्यम स्वामी ने मंगलवार को अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के ‘पिछड़े होने’ के बयान पर उनपर निशाना साधा।

स्वामी ने ट्वीट किया, अभिनेत्री दीपिका पादुकोण हमे पिछड़े होने(रिग्रेशन) पर भाषण दे रही हैं। देश तभी आगे हो सकता है, जब उनके परिपेक्ष्य से हम आगे बढ़ें।

उन्होंने यह टिप्पणी दीपिका द्वारा आईएएनएस को दिए साक्षात्कार के बाद की है, जिसमें उन्होंने (दीपिका ने) अपनी आने वाली फिल्म पद्मावती पर उत्पन्न बवाल पर प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने साक्षात्कार में कहा था, यह भयावह है, यह बिल्कुल भयावह है।

इससे हमें क्या मिला? और एक राष्ट्र के रूप में हम कहां पहुंच गए हैं? हम आगे बढ़ने के बदले पीछे गए हैं। उन्होंने कहा, “हमारी जवाबदेही सिर्फ सेंसरबोर्ड के प्रति है और मैं जानती हूं और मेरा मानना है कि फिल्म को रिलीज होने से कुछ भी नहीं रोक सकता।

उन्होंने कहा, फिल्म उद्योग से मिल रहा समर्थन इस बात का प्रतीक है कि यह सिर्फ ‘पद्मावती’ के बारे में नहीं है, बल्कि यह फिल्म उद्योग एक बड़ी लड़ाई लड़ रहा है। जब एक ट्वीटर प्रयोगकर्ता ने स्वामी के ट्वीट पर टिप्पणी करते हुए लिखा कि वह(दीपिका पादुकोण) नीदरलैंड की नागरिक हैं। स्वामी ने तब इस पर टिप्पणी करते हुए लिखा, “अगर यह सही है, तो उन्हें अवश्य ही इसका खुलासा करना चाहिए। यह विशुद्ध रूप से केवल भारतीय बहस है।

–आईएएनएस

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top