Connect with us

टेक

बिल अपलोड करते ही खाते में जुड़ जाएगा कैशबैक : पिंकस्टा

कंपनी का कहना है, “बल अपलोड करें और निश्चित कैशबैक पाएं व शानदार पुरस्कार जीतने का मौका भी पाएं।”

Published

on

नई दिल्ली, 8 जनवरी | पिंकस्टा कंपनी ने अपने एप से ऑफलाइन खरीद पर आकर्षक कैशबैक देने का ऐलान किया है और दावा किया है कि जब ग्राहक कोई बिल पिंकस्टा पर अपलोड करेगा, तो उसका कैशबैक ग्राहक के खाते में जुड़ जाएगा। कंपनी का कहना है, “बल अपलोड करें और निश्चित कैशबैक पाएं व शानदार पुरस्कार जीतने का मौका भी पाएं।”

पिंकस्टा ने हाल ही में फ्लाई हाई ऑफर शुरू किया है, जिसमें कंपनी ने विजेताओं एवं अपने प्रमोटर्स को प्राइवेट जेट में उड़ान भरने का मौका निशुल्क प्रदान किया। पहले फ्लाई हाई ऑफर के विजेता रश्मि व राहुल थे, जिन्हें प्राइवेट जेट में विश्वस्तरीय लक्जरी का अनुभव लेने का मौका मिला।

पिंकस्टा की ब्रांड एम्बेसडर, मिस दिल्ली-2018 मानसी जमवाल भी इस जेट में मौजूद थीं। उन्हें मॉडलिंग एवं ब्लॉगिंग का पूर्व अनुभव है। कंपनी के साथ उनका जुड़ाव पिंकस्टा की ब्रांड वैल्यू बढ़ाने में काफी कारगर रहा है। उनके साथ जेट पर निकिता आर्य (फेयरीटेलेस), मान्य अमन (मिनिस्ट्री ऑफ बीयर) एवं रजनीश खट्टर और वसु देव (को-फाउंडर, पिंकस्टा) भी मौजूद थे।

पिंकस्टा के सहसंस्थापकों, रजनीश खट्टर एवं वसु देव ने बताया, “हम अपने ग्राहकों को सेवाएं देने में यकीन रखते हैं। नए ग्राहकों से जुड़ना एवं वर्तमान ग्राहकों को बनाए रखना, कंपनी की कार्ययोजना के दो महत्वपूर्ण पहलू हैं। बाजार का वर्तमान परि²श्य बहुत कॉम्पटिटिव है, इसलिए हमारी कार्ययोजना है कि ऐसी मार्केटिंग रणनीतियां विकसित की जाएं, जो पिंकस्टा को बाजार में ग्राहक केंद्रित एप के रूप में स्थापित कर दें।”

उन्होंने कहा, “हम ग्राहकों को बाजार से हर बार खरीद करते वक्त कैशबैक देना चाहते हैं। कैशबैक के साथ जो ग्राहक एप पर बिल अपलोड करेंगे, उन्हें प्राइवेट जेट में यात्रा करने का विश्वस्तरीय लक्जरी का अनुभव बिल्कुल निशुल्क प्राप्त होगा। इस प्रकार हमने भारत में मौजूद किसी भी अन्य कंपनी से अलग अपने ग्राहकों को शानदार फायदे प्रदान करने का प्रयास किया है। हमने जो कुछ भी ग्राहकों के लिए सोचा है, यह उसकी केवल एक शुरुआत है और पिंकस्टा का उपयोग कर उन्हें बेहतरीन फायदे मिलेंगे।”

पिंकस्टा ने विविध रेस्टोरेंट्स, बार, कैफे, स्पा, सलून एवं फैशन स्टोरों के साथ टाईअप किया है, ताकि ग्राहकों को आउटलेट से खरीद करके बिल अपलोड करने पर कैशबैक दिया जा सके। इसका मतलब यह कि यदि रेस्टोरेंट पर 30 प्रतिशत का कैशबैक है और ग्राहक 3000 रुपये के फूड का ऑर्डर देकर बिल अपलोड करता है, तो उसके अकाउंट में 900 रुपये का कैशबैक जुड़ जाएगा।

इस कैशबैक का उपयोग ग्राहक बाद में डीटीएच/मोबाइल बिल आदि के भुगतान के लिए कर सकेगा। इसके अलावा यह ऐप अपने ग्राहकों को कई अन्य फायदे भी प्रदान करता है। वर्तमान में यह ऐप दिल्ली-एनसीआर में काम कर रहा है और जल्द ही पूरे भारत में इसका विस्तार हो जाएगा।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

टेक

डुअल रियर कैमरे के साथ Vivo Y91 लॉन्च

Published

on

Vivo-
फोटो-ट्विटर

चीनी स्मार्टफोन मेकर Vivo ने एक नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है। Vivo Y91 भारत में अब उपलब्ध है और ये बजट स्मार्टफोन है जो Redmi 6 Pro को टक्कर देगा।

इस नए स्मार्टफोन की कीमत 10,990 रखी गई है। इसे यहां सिर्फ एक वेरिएंट में ही लॉन्च किया गया है। इसमें 2GB रैम के साथ 32GB की इंटर्नल स्टोरेज है।

Vivo Y91 यहां दो कलर वेरिएंट्स – स्ट्रे ब्लैक और ओशन ब्लू में मिलेगा। इसे कस्टमर्स ऐमेजॉन इंडिया, पेटीएम मॉल, वीवो ई स्टोर से खरीद सकते हैं।

हालांकि इसे कंपनी पार्टनर स्टोर्स पर ऑफलाइन भी बेचेगी। इस बजट स्मार्टफोन की खासियत इसमें दी गई बेजल लेस डिस्प्ले और डुअल कैमरा सेटअप है।

Vivo V91 के साथ कंपनी ऑफर्स भी दे रही है। इसके तहत 4,000 रुपये तक के फायदे हो सकते हैं। रिलायंस जियो की तरफ से 3TB तक डेटा मिलेगा, जबकि 2,000 रुपये का कैशबैक और 240GB डेटा शामिल है।

एक्स्चेंज ऑफर पर 500 रुपये एडिशनल ऑफ मिलेगा। कंपनी इस पर नो कॉस्ट ईएमआई भी दे रही है। हालांकि No cost EMI के लिए आपको छह महीने तक की ही EMI लेनी पड़ेगी।

Vivo V91 के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 6.22 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है। स्क्रीन बेजल लेस है और इसमें वॉटर ड्रॉप स्टाइल लॉन्च दिया गया है। इसमें MediaTek Helio P22 प्रोसेसरे दिया गया है।

इसमें 3GB रैम के साथ 32GB की इंटर्नल मोमरी दी गई है। यह स्मार्टफोन Android 8.1 Oreo बेस्ड Funtouch OS 4.5 दिया गया है। इस स्मार्टफोन की बैटरी 4,030 mAh की है इस प्राइस रेंज के हिसाब से काफी पावरफुल है।

माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए मेमोरी बढ़ा कर 256GB तक किया जा सकता है। यह स्मार्टफोन डुअल सिम वाला है। फोटॉग्रफी सेग्मेंट की बात करें तो इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इनमें से एक में 13 मेगापिक्सल का है इसका अपर्चर f/2.2 है , जबकि दूसरा 2 मेगापिक्सल का है जिसका अपर्चर f/2.4 है।

सेल्फी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. कैमरे में एडिशनल एडिट फीचर्स दिए गए हैं. इनमें फेस ब्यूटी, टाइम लैप्स, पाम कैप्चर, पोर्ट्रेट मोड, स्लो मोशन और वायर कंट्रोल शामिल है।

इस स्मार्टफोन के लॉन्च पर कर वीवो इंडिया के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट जेरोम शेन ने कहा है, ‘हम हर प्राइस सेग्मेंट में कस्टमर्स की डिमांड फुलफिल करने को लेकर कमिटेड हैं और हमने Y सिरीज पोर्टफोलियो में नया स्मार्टफोन में ऐड किया है।

यह 12K की कैटिगरी में है और यह स्मार्टफोन यंग कस्टमर्स की जरूरतों को ध्यान में रख कर बनाया गया है।

WeForNews

Continue Reading

टेक

31 जनवरी से YouTube बंद कर देगा ये फीचर…

Published

on

youtube

सर्च इंजन Google के विडियो शेयरिंग प्लैटफ़ॉर्म YouTube ने एक बड़े फीचर को खत्म करने का फैसला किया है।

यूट्यूब ने फैसला लिया है कि वह 31 जनवरी से यूजर्स को अपनी ऐक्टिविटी माइक्रो ब्लॉगिंग साइट Twitter पर ऑटोमैटिकली शेयर करने के ऑप्शन को बंद कर रही है

ट्विटर और यूट्यूब इस्तेमाल करने वाले कई यूजर्स इस फीचर का इस्तेमाल करते थे। इस फीचर के तहत यूजर्स जब भी कोई विडियो अपलोड करते थे तो इस विडियो का लिंक ऑटोमैटिकली ट्विटर पर भी पोस्ट हो जाता था।

इसके लिए यूजर्स को अपनी यूट्यूब सेटिंग में जाकर Connected apps ऑप्शन पर क्लिक करने के बाद ‘Share your public activity to Twitter’ विकल्प को पहले से चुनना होता है। हालांकि इस महीने के आखिरी तक यह फीचर बंद हो जाएगा।

द स्टार की शनिवार की रपट के अनुसार, उपयोगकर्ताओं को नए वीडियो के सफलतापूर्वक अपलोड होते ही सोशल प्लेटफॉर्म्स पर शेयर करने का विकल्प दिखेगा।

हालांकि उपयोगकर्ता अभी भी सोशल मीडिया से लिंक्स लेकर उनके यूट्यूब चैनल पर जोड़ सकते हैं और पेज से वीडियो साझा कर सकते हैं।

रपट के अनुसार, यूट्यूब ने यह भी कहा कि नया अपडेट होने से ट्विटर पर पहले से ही शेयर किए जा चुके वीडियोज पर कोई असर नहीं पड़ेगा। पोस्ट हो चुके वीडियो ट्विटर पर बने रहेंगे।

WeForNews

Continue Reading

टेक

Xiaomi ने लॉन्च किए दो नए एंड्रॉयड टीवी

Published

on

Xiaomi-
फोटो-ट्विटर

शाओमी ने भारत में नया स्मार्ट टीवी और एमआई साउंडबार लॉन्च कर दिया है। एमआई साउंडबार के माध्यम से कम्पनी ने होम ऑडियो कटेगरी में प्रवेश किया है।

दो नए टीवी-एमआई एलईडी टीवी 4एक्स प्रो (55 अंच) और एमआई एलईडी टीवी 4ए प्रो (43 इंच) की कीमत क्रमश: 39,999 और 22,999 रुपये रखी गई है।

कम्पनी ने कहा है कि इनकी बिक्री 15 जनवरी से शुरू हो रही है। एमआई साउंडबार को एमआई डॉट कॉम और एमआई होम स्टोर्स के माध्यम से खरीदा जा सकेगा।

इसकी कीमत 4,999 रुपये है। इसकी बिक्री 16 जनवरी से शुरू होगी। एमआई टीवी (कटेगरी लीड) के इश्वर नीलकंठन ने कहा, “हमने बीते साल एमआई एलईडी टीवी लॉन्च किए थे।

इसके माध्यम से हमने बिक्री के नए आयाम तय किए थे और भारत में नम्बर-1 स्मार्ट टीवी ब्रांड बने थे। हमने नौ महीने में ही 10 लाख से अधिक यूनिट्स की बिक्री की है।”

वहीं मी एलईडी टीवी 4ए प्रो में 43 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले दिया गया है। ये टीवी भी 20 वॉट के स्टीरियो स्पीकर के साथ आता है। लेकिन इस टीवी के साथ आपको ब्लूटूथ रिमोट नहीं मिलेगा।

दोनों टीवी एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर आधारित एंड्रॉयड टीवी है। शाओमी मी एलईडी टीवी 4 एक्स प्रो में 2 जीबी रैम और 8 जीबी स्टोरेज मिलता है।

जबकि मी एलईडी टीवी 4ए प्रो में 1जीबी रैम और 8 जीबी स्टोरेज दिया गया है। कनेक्टिविटी की बात करें तो ये स्मार्टफोन ब्लूटूथ, एचडीएमआई, यूएसबी, इथरनेट और पीडीआईएफ कनेक्टिविटी के साथ आता है।

WeForNews

Continue Reading
Advertisement
white-house
अंतरराष्ट्रीय14 mins ago

व्हाइट हाउस पर हमले की योजना का संदिग्ध गिरफ्तार

Meghalaya
राष्ट्रीय22 mins ago

मेघालय: कोयला खदान में फंसे 15 मजदूरों में से एक का शव बरामद

earthquake
राष्ट्रीय36 mins ago

अंडमान में 6.0 तीव्रता के भूकंप के झटके

javed akhtar
मनोरंजन40 mins ago

हिरानी सबसे सभ्य लोगों में से एक : जावेद अख्तर

jammu and kashmir-min
राष्ट्रीय51 mins ago

पूंछ में सीजफायर उल्लंघन

Theresa May
अंतरराष्ट्रीय1 hour ago

ब्रिटेन : थेरेसा के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव गिरा

राष्ट्रीय1 hour ago

अमित शाह स्वाइन फ्लू, एम्स में भर्ती

सीरिया
अंतरराष्ट्रीय2 hours ago

सीरिया में विस्फोट, 3 अमेरिकी सैनिकों की मौत

Makar Sankranti 2019
राष्ट्रीय15 hours ago

कुंभ मेला के दूसरे दिन घटे श्रद्धालु

congress
राजनीति16 hours ago

कर्नाटक के नाराज कांग्रेस विधायक बोले- ‘पूरी तरह पार्टी के साथ’

rahul gandhi
राजनीति3 weeks ago

‘फोटो खिंचवाने के बजाय खनिकों को बचायें मोदी’

Abhishek-Manu-Singhvi
राजनीति2 weeks ago

जेटली बने राफेल डिफेंसिव मिनिस्‍टर, 72% बढ़े बैंक फ्रॉड: सिंघवी

kapil sibal
राष्ट्रीय2 weeks ago

CBDT सर्कुलर ने नेशनल हेराल्ड मामले में सरकार को किया बेनकाब : कपिल सिब्बल

heart
लाइफस्टाइल3 weeks ago

सर्दियों में ऐसे रखें अपने दिल का ख्याल

Kader-Khan-Twitter
मनोरंजन2 weeks ago

काबुल से कनाडा तक ऐसा रहा कादर खान का सफरनामा…

टेक3 weeks ago

नया आईफोन अमेरिका में ज्यादा एंड्रायड यूजर्स को लुभा रही

Communal Violence
ब्लॉग3 weeks ago

चुनाव को सामने देख उत्तर प्रदेश में निकल पड़ा ब्रह्मास्त्र!

real-estate
ब्लॉग3 weeks ago

सस्ते मकानों की बिक्री से रियल स्टेट में आया सुधार – 2018 in Retrospect

rahul-gandhi-pti
ब्लॉग3 weeks ago

राहुल प्रभावी प्रचारक, रणनीतिकार के तौर पर उभरे – 2018 in Retrospect

Tomato
ब्लॉग3 weeks ago

ट्रक चालकों ने ही बदली किसानों की जिंदगी

Priya Prakash
मनोरंजन2 days ago

प्रिया प्रकाश की फिल्म ‘श्रीदेवी बंग्लो’ का टीजर जारी

Makar Sankranti 2019
राष्ट्रीय2 days ago

कुंभ में पहला शाही स्नान शुरू

Game of Thrones
मनोरंजन3 days ago

Game of Thrones सीजन 8 का टीजर जारी

BIHAR
शहर4 days ago

वीडियो: देखें, बिहार में रंगदारों का आतंक

Ranveer Singh-
मनोरंजन1 week ago

रणवीर की फिल्म ‘गली बॉय’ का ट्रेलर’ रिलीज

Nageshwar Rao
राष्ट्रीय2 weeks ago

आंध्र यूनिवर्सिटी के वाइस चांसलर बोले- टेस्ट ट्यूब बेबी थे कौरव

Vikram Saini
राजनीति2 weeks ago

बीजेपी विधायक बोले- ‘असुरक्षित महसूस करने वालों को बम से उड़ा दूंगा’

Ranveer Singh-
मनोरंजन2 weeks ago

फिल्म ‘गली बॉय’ का फर्स्ट लुक जारी

Gazipur Cops Killed
राष्ट्रीय3 weeks ago

पीएम मोदी की जनसभा से लौट रहे भाजपा समर्थकों की गाड़ियों पर पथराव, कॉन्स्टेबल की मौत

isis
शहर3 weeks ago

श्रीनगर की मस्जिद में लहराया ISIS का झंडा

Most Popular