प्रियंका सहित कई सेलिब्रिटीज के पर्सनल डेटा को किया गया हैक | WeForNewsHindi | Latest, News Update, -Top Story
Connect with us

मनोरंजन

प्रियंका सहित कई सेलिब्रिटीज के पर्सनल डेटा को किया गया हैक

Published

on

Priyanka-Chopra
File Photo

नई दिल्ली, अमेरिका में स्थित एक प्रतिष्ठित मीडिया और एंटरटेनमेंट फर्म में से प्रियंका चोपड़ा, लेडी गागा, मैडोना, निकी मिनाज, ब्रूस स्प्रिंगस्टीन जैसे कई प्रख्यात हस्तियों के डेटाओं की चोरी हो गई है, जहां हैकर्स ने इन सेलेब्रिटीज के निजी डेटाओं को हैक कर लिया है।

वैरायटी डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, न्यूयॉर्क स्थित इस फर्म से हैकर्स ने कुल 756जीबी डेटा को चुराया है, जिसमें कॉन्टेक्ट, गुप्त अनुबंध, फोन नंबर्स, ईमेल एड्रेस और व्यक्तिगत बातचीत शामिल है।

इस लॉ फर्म का नाम ग्रबमैन शायर मीसेलस एंड सैक्स है, जिसमें जीएसएमलॉ डॉट कॉम के नाम से भी जाना जाता है। यहां रिविल मालवेयर नाम से किसी ने फिरौती की मांग की। अन्य जिन मशहूर हस्तियों के पर्सनल डेटा की चोरी हुई है, उनमें क्रिस्टीना एगुइलेरा, मारिया कैरी, जेसिका सिंपसन, नाओमी कैंपबेल, रॉबर्ट डी नीरो, सोफिया वेरगारा, स्पाइक ली, द ओस्बोर्न्‍स (ओजी, शेरोन और केली) सहित और भी कुछ शामिल हैं।

इस कानूनी फर्म के प्रतिनिधियों की तरफ से इस पर कोई टिप्पणी नहीं की गई है और उनका वेबसाइट जीएसएमलॉ डॉट कॉम भी इस वक्त ऑफलाइन है, जहां सिर्फ इनका लोगो ही दिख रहा है। इसके साथ ही इस फर्म के क्लाइंट या ग्राहकों की सूची में डिस्कवरी, ईएमआई म्यूजिक ग्रुप, फेसबुक, एचबीओ, आईमैक्स, एमटीवी, एनबीए एंटरटेनमेंट, प्लेबॉय एंटरप्राइजेज, सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स, सोनी क्रॉप, स्पोटीफाई, ट्रिबेका फिल्म फेस्टिवल, यूनीवर्सल म्यूजिक ग्रुप सहित और भी कई हैं।

एक वैश्विक साइबर सिक्योरिटी फर्म सोफोस के मुताबिक, कानूनी फर्म के काम-काज को सामान्य रूप से अस्थायी तौर पर रोकने के बजाय रेनसमवेयर (फिरौती मांगने वाला सॉफ्टवेयर) ने इनके सेलेब्रिटी क्लाइंट्स के पर्सनल डेटा को चुरा लिया। सोफोस ने कहा कि इस तरह के रेनसमवेयर हमलों में साइबर क्रिमिनल्स चुराए हुए डेटा के खुलासे का धमकी देकर फिरौती की मांग करते हैं। हालिया महीनों में, साइबर क्रिमिनल्स ने अपना खूब फायदा किया है।

आईएएनएस

अंतरराष्ट्रीय

’13-14 शेरों, बाघों’ संग रहती हैं ‘द बर्डस’ स्टार टिप्पी ह्रेडन!

Published

on

Tippy Harden
हॉलीवुड अभिनेत्री टिप्पी ह्रेडन (फोटो: आईएएनएस)

लॉस एंजेलिस। टिप्पी ह्रेडन को आज फिल्म ‘फिफ्टी शेड्स’ की अभिनेत्री डकोटा जॉन्सन की दादी के रूप में पहचाना जाता है, लेकिन हॉलीवुड के शौकीन उन्हें क्लासिक थ्रिलर ‘द बर्डस’ (1963) और ‘मार्नी’ (1964) में अल्फ्रेड हिचकॉक की नायिका के रूप में जानते होंगे। जो लोग वास्तव में अपने हॉलीवुड ट्रिविया को जानते हैं, उन्हें हेडन की बड़ी बिल्लियों यानी शेर-बाघ के ‘संग्रह’ के बारे में भी पता होगा।

डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक, आज भी 90 साल की उम्र में, वह ’13 या 14 शेरों और बाघों’ के साथ रहती हैं। इसका खुलासा डकोटा ने ‘द ग्राहम नॉर्टन शो’ के एक घर में किए गए एक संस्करण के दौरान किया।

30 साल की डकोटा ने कहा कि वर्तमान में उनकी दादी के घर पर ’13 या 14 शेर और बाघ हैं’।

डकोटा की दादी और मां 62 वर्षीय अभिनेत्री मेलानी ग्रिफिथ 1981 की फिल्म ‘रोर’ में कई शेर और बाघ के साथ दिखाई दी थीं।

डकोटा ने बताया कि उनकी दादी अच्छी हैं।

–आईएएनएस

Continue Reading

मनोरंजन

बॉलीवुड अभिनेता किरण कुमार कोरोना संक्रमित

Published

on

Kiran Kumar
बॉलीवुड अभिनेता किरण कुमार (फाइल फोटो)

बॉलीवुड अभिनेता किरण कुमार को कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। 74 वर्षीय किरण ने हाल ही में अपना मेड‍िकल टेस्ट करवाया था, जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजिट‍िव आई। रिपोर्ट आने के बाद फिलहाल उन्हें होम क्वारनटीन में रखा गया है।

पीटीआई को दिए बयान में एक्टर ने कहा- ‘मैं ठीक था और मुझमें कोई लक्षण भी नहीं थे। 14 मई को मेड‍िकल चेकअप के लिए हॉस्प‍िटल गया था। जहां कोविड-19 टेस्ट जरूरी था। तो मैंने भी खुद का टेस्ट करवाया और रिजल्ट पॉजिट‍िव आया लेकिन मुझमें ना उस वक्त कोरोना के कोई लक्षण थे और ना अब हैं, ना बुखार है, ना जुकाम, मैं ठीक हूं और खुद को होम क्वारनटीन कर लिया है।

गौरतलब है कि किरण कुमार से पहले बॉलीवुड के अन्य सेलेब्स भी कोरोना पॉजिट‍िव पाए गए हैं। इसमें सबसे पहला नाम बॉलीवुड सिंगर कन‍िका कपूर का है। उनके बाद प्रोड्यूसर करीम मोरानी, उनकी दोनों बेट‍ियां शजा और जोआ मोरानी कोरोना पॉजिट‍िव पाई गईं थी। सही समय पर इलाज और सावधानी बरतने के कारण वे तीनों जल्द ही अस्पताल से घर वापस आ गए थे।

Continue Reading

मनोरंजन

ट्विटर पर ट्रेंड में सोनू सूद के मीम्स

Published

on

File Photo

नई दिल्ली, सोनू सूद द्वारा प्रवासी मजदूरों को घर तक पहुंचाने की मदद करने वाली मीम्स शनिवार को ट्रेंडिंग रही। अभिनेता भारत के विभिन्न हिस्सों में अपने घरों तक पहुंचने के लिए महाराष्ट्र में फंसे प्रवासी मजदूरों की मदद के लिए सक्रिय रूप से काम कर रहे हैं।

हम अक्सर ट्विटर पर सोनू सूद को मदद के लिए उनसे संपर्क करने वालों को जवाब देते देखते हैं, जैसे ‘अपने बैग पैक कर लो’ या फिर ‘अपनी मां को गले लगाने के लिए तैयार रहो’। यही सब उन पर बनने वाले मीम्स के विषय हैं।

एक मीम में भारत के गृह मंत्री अमित शाह और सोनू सूद की तस्वीर है। उस पर लिखा है, “1 गृह मंत्री, 2 गृह मंत्री लाईट। हैशटैगसोनूसूद।”

एक अन्य मीम में सभी एवेंजर्स को एक फ्रेम में दिखाया गया था, जिसका कैप्शन था, ‘रील लाइफ हीरोज’ और सोनू सूद की तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा था ‘रियल लाइफ हीरो।’

एक मजेदार मीम में सोनू सूद को ‘हेरा फेरी’ में परेश रावल यानी ‘बाबू भैया’ के रूप में दिखाया गया है, जो मुंबई में फंसे हुए प्रवासी कामगारों को देखकर राजू (अक्षय कुमार) से कहता है, ‘ऐ राजू बस निकाल रे।’

अभिनेता का नाम और कीवर्ड ‘रियल हीरो’ भी दिन भर ट्विटर पर ट्रेंड करते रहे।एक यूजर ने लिखा, “सभी सुपरहीरो टोपी नहीं पहनते हैं, एक को सोनू सूद के रूप में जाना जाता है। वह एक शानदार समारिटन हैं, जिन्होंने देखभाल और दान के कार्य से लाखों दिलों को छुआ है और निरंतर देखभाल की एक प्रणाली भी प्रदान की है। सोनू सूद तुम्हें सलाम है भाई। हैशटैगसोनूसूद।”

–आईएएनएस

Continue Reading

Most Popular