शहर

नोएडा: PCR बाइक सवार को टक्कर मार के फरार, CCTV में कैद हुई पुलिस की ये शर्मनाक हरकत

pcr - accident

जब समाज का राक्षक ही भाक्षक बन जाए तो आम आदमी मदद के लिए किसके पास जाएगा।

जी हां, ऐसा ही कुछ हुआ नोएडा सेक्टर-11 के पास। दरअसल, रविवार सुबह साढ़े 10 बजे हरिदर्शन चौकी की पीसीआर-9 ने एक बाइक में टक्कर मार दी लेकिन बेरहमी और बेशरमी की हद तब पार जब टक्कर लगने से बाइक सवार घंटों सड़क पर तड़पता रहा और पुलिसकर्मी उसे तकड़पता देख वहीं छोड़ गए। वहीं पुलिस की ये शर्मनाक हरकत CCTV में कैद हो गई।

कुछ घटों बाद जब सड़क पर आने जाने वालों उस घायल को देख उसे सेक्टर-11 के मेट्रो अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं दुसरी ओर पूरा मामला सामने आने के बाद भी सीनियर अफसर पीसीआर पर सवार दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ शिकायत मिलने का इंतजार कर रहे हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक, हिमाचल प्रदेश निवासी आदित्य चौहान (26) और अनूप चौहान (24) सेक्टर-11 स्थित पीजी में रहते हैं और दोनों सगे भाई हैं। रविवार को छुट्टी होने के चलते दोनों भाई सुबह बाइक से घूमने के लिए सेक्टर-12-22 की तरफ से जा रहे थे। पीजी से थोड़ी दूर चलने के बाद ही तेज रफ्तार में आ रही पीसीआर-9 ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी और बाइक सवार दोनों युवक रोड पर जा गिरे। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है।

हालांकि, पीड़ितों की तरफ से कोई शिकायत नहीं की गई। वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों का कहना है कि शिकायत मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

Wefornews bureau

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top