ट्रोल होना किसी को नहीं पसंद : नेहा धूपिया | WeForNewsHindi | Latest, News Update, -Top Story
Connect with us

मनोरंजन

ट्रोल होना किसी को नहीं पसंद : नेहा धूपिया

Published

on

neha-dhupia
File Photo

नई दिल्ली, अभिनेत्री नेहा धूपिया का कहना है कि उनकी जिंदगी में कुछ वक्त ऐसे रहे हैं, जब ट्रोलिंग का उन पर कोई फर्क नहीं पड़ा, लेकिन कुछ ऐसे भी पल रहे हैं, जब वह इनसे बेहद बुरी तरह से प्रभावित हुईं।

उनका कहना है कि बिना किसी गलती के किसी को भी ट्रोल होना या अपमानित होना या परिवार को लेकर उल्टी-सीधी बातें कहे जाना पसंद नहीं।हाल ही में नेहा को उनकी एक टिप्पणी या कमेंट के चलते काफी ज्यादा ट्रोल किया गया।

रोडीज के ऑडिशन के लिए आए एक पुरुष प्रतिभागी को नेहा ने उस वक्त खरी-खोटी सुनाई, जब उसने एक लड़की के साथ अपने रिश्ते की बात की। लड़के ने कहा कि उसकी प्रेमिका ने उसे धोखा दिया, वह उसके साथ-साथ पांच और लड़कों से भी बात करती थी और इसका पता लगने पर उसने लड़की को थप्पड़ भी मारा। इस पर नेहा भड़क गई थीं और उन्होंने जमकर लड़के की क्लास भी ली, जिससे दर्शकों को लगा कि नेहा लड़की की गलतियों पर पर्दा डाल रही हैं।

ट्रोलिंग के उस वाक्ये को याद करते हुए नेहा ने आईएएनएस को बताया, “किसी को भी ट्रोल होना पसंद नहीं। इस बात से दूर भागना आसान नहीं है कि आपकी बिना किसी गलती के आपको अपमानित किया जा रहा है। लोग न सिर्फ आपको नीचा दिखा रहे हैं, बल्कि आपकी निजी जिंदगी और परिवार पर भी फब्तियां कस रहे हैं।”

वह आगे कहती हैं, “मैंने बस अपना एक पक्ष लिया और मुझे जो कुछ भी कहना था, उस पर मैंने अपना बयान दे डाला, तो मुझे नहीं लगता कि मेरे पास कहने के लिए कुछ और था। रही बात क्या मैं हमेशा घरेलू हिंसा के खिलाफ खड़ी रहूंगी? तो हां मैं रहूंगी।”

क्या ट्रोलिंग से वह प्रभावित होती हैं, इस पर अभिनेत्री ने जवाब दिया, “हां, कभी-कभी ऐसा होता है और कभी-कभी आपकी चमड़ी इतनी मोटी हो जाती है कि इन सबका कोई फर्क ही नहीं पड़ता है।”

काम की बात करें, तो नेहा ने मशहूर एडवेंचर रिएलिटी शो ‘एमटीवी रोडीज रिवॉल्यूशन’ के 17वें सीजन के ‘गैंग लीडर’ के रूप में अपनी वापसी की है।

कोविड-19 के चलते जारी लॉकडाउन को देखते हुए हाल ही में इसके पहले वर्चुअल ऑडिशन को आयोजित किया गया था। इसे एमटीवी पर प्रसारित किया जा रहा है।

–आईएएनएस

मनोरंजन

रिया की जमानत याचिका पर सुनवाई पूरी, हाई कोर्ट ने फैसला रखा सुरक्षित

Published

on

सुशांत केस में सामने आए ड्रग्स एंगल में रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक की जमानत अर्जी पर बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई की गई।

22 दिनों से जेल में बंद रिया अब तक कई बार बेल याचिका दाखिल कर चुकी हैं लेकिन अभी तक हर बार रिया की याचिका को खारिज कर दिया गया था। वहीं फिलहाल रिया की जमानत पर अदालत ने फैसला सुरक्षित रख लिया है।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत केस से निकले ड्रग्स एंगल में अभी तक 20 गिरफ्तारियां हो चुकी हैं। वहीं एनसीबी की पूछताछ में शौविक ने बताया था कि रिया चक्रवर्ती  के कहने पर उन्होंने सुशांत के लिए ड्रग्स खरीदे थे। वहीं सैमुअल मिरांडा और दीपेश सावंत ने भी ड्रग्स केस में रिया को ही आरोपी बताया था।

इस मामले में सुनवाई ऑनलाइन तरीके से हो रही है। रिया के अलावा उनके भाई शौविक चक्रवर्ती भी जेल में बंद है। 

वहीं सुनवाई के दौरान जस्टिस Kotwal ने एनसीबी के वकील को भी बड़ी बात कही है। उन्होंने कहा कि ये सिर्फ इस केस से जुड़ा मामला नहीं है, बल्कि कानून की बात है। ऐसे में उन्होंने एनसीबी वकील को पूरी तैयारी के साथ आने को कहा है।

बता दें मालूम हो, 8 सितंबर को एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया था। इसके बाद उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में मुंबई की भायखला जेल भेजा गया था।

22 सिंतबर को उनकी न्यायिक हिरासत की अवधि खत्म हो रही थी। लेकिन कोर्ट ने रिया को राहत ना देते हुए उनकी न्यायिक हिरासत 6 अक्टूबर तक बढ़ा दी थी।

हालांकि, रिया चक्रवर्ती ने अपनी जमानत के लिए बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती की जमानत याचिका पर बॉम्बे हाईकोर्ट में आज सुनवाई होगी।

बुधवार को ही यह सुनवाई होनी थी, मगर भारी बारिश के चलते कोर्ट ने छुट्टी का ऐलान कर दिया, जिसकी वजह से आज इस मामले की सुनवाई होगी। 

एनसीबी की ओर से अदालत में पेश विशेष लोक अभियोजक अतुल सरपांडे ने बताया कि रिया के भाई समेत अन्य आरोपियों को बुधवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा। इससे पहले विशेष अदालत ने 11 सितंबर को रिया, उनके भाई और अन्य आरोपियों की जमानत याचिका खारिज कर दी थी।

WeForNews


Continue Reading

मनोरंजन

अभिनेता अक्षत उत्कर्ष ने की खुदकुशी

Published

on

बिहार के मुजफ्फरपुर निवासी फिल्म कलाकार अक्षत उत्कर्ष की मुंबई में संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। उनका शव मंगलवार की सुबह पटना हवाई अड्डा और फिर एंबुलेंस से मुजफ्फरपुर लाया गया।

स्वजनों ने सिकंदरपुर घाट पर अंतिम संस्कार कर दिया। वे अभी प्रदीप शर्मा की भोजपुरी फिल्म लिट्टी चोखी में सह अभिनेता की भूमिका में थे। इसके मुख्य कलाकार खेसारी लाल यादव हैं।

अक्षत वर्तमान में मुंबई के अंधेरी वेस्ट, गोकुल बिल्डिंग, सुरेश नगर में मेरठ की स्नेहा चौहान के साथ लिव इन में रह रहे थे। उनके पिता विजयंत ने बताया कि 27 सितंबर की रात नौ बजे उसने कॉल की थी। कुछ कहना चाह रहा था।

हमलोग उस समय श्रीकृष्णा देख रहे थे। उसने इसके बाद बात करने को कहा। सीरियल खत्म होने के बाद जब हमने कॉल की तो उधर से कोई जवाब नहीं आया। बाद में स्नेहा ने ही कॉल करके उसके खुदकुशी करने की सूचना दी।

अपने माता-पिता की इकलौत संतान अक्षत अगस्त 2018 से फिल्मी नगर मुंबई में संघर्ष कर रहे थे। विगत छह माह से स्नेहा के साथ रहे थे। उनके पिता ने आरोप लगाया कि जिस तरह से उनके पैर मुड़े हुए थे इससे आशंका होती है कि हत्या के बाद इस घटना को खुदकुशी का रूप देने की कोशिश की गई। उन्होंने कहा कि पुलिस के आने से पहले लाश को पंखे से उतार लिया गया था। मुंबई की पुलिस ने भी सहयोग नहीं किया।

कापर अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद जब स्थानीय थाना में मामला दर्ज कराने की कोशिश की गई तो वहां केस लेने से मना कर दिया गया। विजयंत ने बताया कि वे लोग दाह संस्कार समाप्त होने के बाद मुजफ्फरपुर के स्थानीय थाने में मामला दर्ज कराएंगे।   

घटना के बाद से स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। सभी इसको न्याय दिलाने की मांग कर रहे। अक्षत ने यहां डीएवी से 10वीं और होली मिशन से 12वीं की पढ़ाई की थी। एमिटी लखनऊ से एमबीए किया था।

Continue Reading

मनोरंजन

ड्रग्स केस: दीपिका-सारा के बाद NCB के रडार पर ‘A’ लिस्ट एक्टर्स

Published

on

बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन की जांच को लेकर एनसीबी का दायरा लगातार बढ़ रहा है। अब तक दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एनसीबी ने शिकंजा कसा है। सभी को समन कर एनसीबी ने उनसे पूछताछ की है। हीरोइनों के बाद अब बॉलीवुड के नामी ए लिस्टर एक्टर्स पर एनसीबी का शिकंजा कर सकता है।

एनसीबी सूत्रों के हवाले से खबर है कि बॉलीबुड एक्ट्रेस के बाद अब एनसीबी के रडार पर A लिस्ट में शामिल बड़े और नामी एक्टर्स हैं। ड्रग्स केस में बॉलीबुड की फीमेल कलाकारों के घिरने के बाद अब मेल कलाकारों का जल्द नंबर आ सकता है। एनसीबी को जैसे ही इसे लेकर इनपुट और एविडेंस मिलेंगे, इन मेल एक्टर्स के खिलाफ एक्शन लिया जाएगा।

एनसीबी फिलहाल इनपुट्स पर काम कर रही है। साथ ही एनसीबी दीपिका पादुकोण के मोबाइल से डिलीट हुए डेटा को रिट्रीव करेगी। दीपिका के फोन से एनसीबी को कईयों के नाम सामने आने की उम्मीद है। मालूम हो, एनसीबी ने पूछताछ के बाद सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और दीपिका पादुकोण का फोन जब्त किया था।

ड्रग्स केस में एनसीबी की कोशिश है कि पेड्लर्स के जरिए बॉलीवुड के बड़े नामों पर शिकंजा कसा जा सके. सारे सबूत इकट्ठा करने के बाद ही बड़े सितारों के खिलाफ कार्रवाई की जाए, उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया जाए। अब देखना होगा कि  आने वाले दिनों में एनसीबी किन बड़े एक्टर्स के नाम का खुलासा ड्रग्स केस में करती है।

Continue Reading
Advertisement
राष्ट्रीय13 hours ago

दिल्ली में कोरोना के 3227 नए केस, 48 की मौत

rape case
राष्ट्रीय13 hours ago

विहिप की मांग, हाथरस सामूहिक दुष्कर्म के दोषियों को मिले मौत की सजा

Rahul Gandhi
राजनीति13 hours ago

हाथरस कांड पर राहुल बोले- जंगलराज ने एक और युवती को मार डाला

chandrababu-naidu
राष्ट्रीय13 hours ago

आंध्र प्रदेश के डीजीपी ने चंद्रबाबू नायडू को दी नसीहत, कहा- मीडिया में पत्र लिक न करें

congress logo
राजनीति13 hours ago

बिहार : कांग्रेस के घोषणा पत्र में होगी बिहार की बात, लोगों के सुझाव करेगी शामिल

राष्ट्रीय13 hours ago

तमिलनाडु ने 31 अक्टूबर तक के लिए लॉकडाउन को बढ़ाया, इन चीजों की रहेगी छूट

Home Ministry
राष्ट्रीय13 hours ago

एमनेस्टी इंटरनेशल के आरोप सच्चाई से परे, कानून सबके लिए बराबर है : गृह मंत्रालय

arbaaz--khan
राष्ट्रीय13 hours ago

सुशांत मामले में नाम आने पर अरबाज खान ने दायर किया मानहानि का केस

मनोरंजन13 hours ago

रिया की जमानत याचिका पर सुनवाई पूरी, हाई कोर्ट ने फैसला रखा सुरक्षित

india-china
राष्ट्रीय13 hours ago

भारत ने 61 साल पुरानी एलएसी की परिभाषा को मानने से किया इनकार

Mayawati
राजनीति3 weeks ago

मायावती शासन की अनियमितताओं पर शुरू होगी कार्रवाई

Sonia Gandhi and Rahul
ब्लॉग3 weeks ago

कांग्रेस की बीमारियां उन्हें क्यों सता रहीं जिन्होंने इसे वोट दिया ही नहीं?

राजनीति1 week ago

किसान बिल पर हंगामे के चलते राज्यसभा के 8 सांसद निलंबित

Rhea-
मनोरंजन3 weeks ago

सुशांत केस : ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती को भेजा गया मुंबई जेल

former president pranab-mukjerjee
राष्ट्रीय4 weeks ago

भारत रत्न पूर्व राष्ट्रपति का 84 साल की उम्र में निधन

Rhea Chakraborty
मनोरंजन4 weeks ago

सुशांत मामला : रिया से आज फिर पूछताछ करेगी सीबीआई

Supreme Court
राष्ट्रीय3 weeks ago

लोन मोरेटोरियम केस: SC ने कहा- आखिरी सुनवाई से पहले जवाब दाखिल करे सरकार

Face-Shield
लाइफस्टाइल4 weeks ago

‘फेस शील्ड और एन-95 मास्क मिलकर भी कोरोना को नहीं रोक सकता’

अंतरराष्ट्रीय3 weeks ago

रूस ने तैयार किया कोविड-19 वैक्सीन का पहला बैच

WHO Tedros Adhanom Ghebreyesus
स्वास्थ्य4 weeks ago

बढ़ते संक्रमण के बीच लॉकडाउन को तेजी से खोलना होगा विनाशकारी: WHO

8 suspended Rajya Sabha MPs
राजनीति1 week ago

रात में भी संसद परिसर में डटे सस्पेंड किए गए विपक्षी सांसद, गाते रहे गाना

Ahmed Patel Rajya Sabha Online Education
राष्ट्रीय1 week ago

ऑनलाइन कक्षाओं के लिए गरीब छात्रों को सरकार दे वित्तीय मदद : अहमद पटेल

Sukhwinder-Singh-
मनोरंजन2 months ago

सुखविंदर की नई गीत, स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर देश को समर्पित

Modi Independence Speech
राष्ट्रीय2 months ago

Protected: 74वें स्वतंत्रता दिवस पर पीएम मोदी का भाषण, कहा अगले साल मनाएंगे महापर्व

राष्ट्रीय2 months ago

उत्तराखंड में ITBP कैम्‍प के पास भूस्‍खलन, देखें वीडियो

Kapil Sibal
राजनीति4 months ago

तेल से मिले लाभ को जनता में बांटे सरकार: कपिल सिब्बल

Vizag chemical unit
राष्ट्रीय5 months ago

आंध्र प्रदेश: पॉलिमर्स इंडस्ट्री में केमिकल गैस लीक, 8 की मौत

Delhi Police ASI
शहर6 months ago

दिल्ली पुलिस के कोरोना पॉजिटिव एएसआई के ठीक होकर लौटने पर भव्य स्वागत

WHO Tedros Adhanom Ghebreyesus
स्वास्थ्य6 months ago

WHO को दिए जाने वाले अनुदान पर रोक को लेकर टेडरोस ने अफसोस जताया

Sonia Gandhi Congress Prez
राजनीति6 months ago

PM Modi के संबोधन से पहले कोरोना संकट पर सोनिया गांधी का राष्ट्र को संदेश

Most Popular