नीतू कपूर ने अंबानी परिवार के प्रति जताया आभार | WeForNewsHindi | Latest, News Update, -Top Story
Connect with us

मनोरंजन

नीतू कपूर ने अंबानी परिवार के प्रति जताया आभार

Published

on

Neetu Kapoor-

दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर की पत्नी नीतू कपूर ने रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (आरआईएल) के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक मुकेश अंबानी व उनके परिवार का शुक्रिया अदा किया है।

इंस्टाग्राम पर नीतू ने अंबानी परिवार के प्रति आभार जताते हुए एक भावपूर्ण नोट लिखा है, जिन्होंने दो साल तक कैंसर के साथ ऋषि की इस लंबी लड़ाई में अपना निरंतर समर्थन व सहयोग दिया है।

नीतू ने लिखा, “हमारे लिए एक परिवार के तौर पर बीते हुए दो साल एक लंबी यात्रा रही है। कुछ अच्छे दिन भी थे, तो कुछ बुरे दिन भी आए..यह बताने की जरूरत नहीं है कि यह भावनाओं से लबरेज था, लेकिन अंबानी परिवार के असीम प्यार व समर्थन के बिना हम इस सफर को पूरा नहीं कर पाते।”

नीतू आगे लिखती हैं, “पिछले कुछ दिनों से हमने अपने विचारों को जुटाया है और इसके साथ ही साथ हमने अंबानी परिवार के प्रति आभार व्यक्त करने के लिए भी शब्दों को ढूंढ़ने का प्रयास किया है, जो विभिन्न तरीकों से इस घड़ी में हमारे साथ बने रहे। पिछले सात महीनों में परिवार के हर एक सदस्य ने अपने प्यारे ऋषि की देखभाल करने के लिए हर संभव कोशिश की है और यह सुनिश्चित किया है कि ऋषि को कम से कम तकलीफ हो।”

View this post on Instagram

For us, as a family, the last two years have been a long journey There were good days, there were a couple of bad days too.. needless to say it was full of high emotion. But it’s a journey we would not have been been able to complete without the immeasurable love and support of the Ambani family. As we’ve gathered our thoughts over the past few days we’ve also tried to find the words to express the gratitude we feel towards the family for the countless ways in which they have seen us safely through this time. Over the last seven months every member of the family has gone above and beyond in every way possible to care for our beloved Rishi and ensure he experienced as little discomfort as possible. From ensuring he was medically attended to, to making frequent, personal visits to the hospital to shower him with love and attention, to even holding our hand and comforting us when WE were scared. To Mukesh Bhai , Nita Bhabhi, Akash, Shloka, Anant and Isha – you have been our guardian angels on this long and trying experience – what we feel for you can not be measured. We thank you from the bottom of our hearts for your selfless, unending support and attention. We feel truly blessed to count you among our nearest and dearest. Sincerely and with utmost gratitude, Neetu, Riddhima, Ranbir and the entire Kapoor Family.🙏💕

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54) on

नीतू ने आगे लिखा, “मुकेश भाई, नीता भाभी, आकाश, श्लोका, अनंत और ईशा – इस लंबे और कठिन सफर में आप हमारे एक संरक्षक देवदूत या गार्डियन एंजेल रहे हैं – आपके प्रति हमारी अनुभूति को आप माप नहीं सकते। आपके निस्वार्थ प्रेम, असीम समर्थन व देखभाल के लिए हम तहे दिल से आपका शुक्रिया अदा करते हैं। हम खुद को धन्य समझते हैं कि आप हमारे करीबी व चाहने वाले लोगों में शुमार हैं।”

ऋषि कपूर ने मुंबई में स्थित एचएन रिलायंस हॉस्पिटल में 30 अप्रैल को अपनी आखिरी सांस लीं।

–आईएएनएस

मनोरंजन

‘ये जवानी है दीवानी’ को हुए 7 साल, भावुक हुए करण

Published

on

File Photo

नई दिल्ली, रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण-स्टारर ‘ये जवानी है दीवानी’ को 7 साल पूरे हो गए हैं। वहीं इस अवसर पर फिल्म के निर्माता करण जौहर भावुक हो गए।

करण ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो क्लिप पोस्ट किया है, जिसमें वह फिल्म के सात साल पूरे होने पर इस खुशी का जश्न मना रहे हैं।

वीडियो में हम फिल्म के कुछ दृश्य देख सकते हैं। वहीं बैकग्राउंड में ‘ये जवानी है दीवानी’ के टाइटल ट्रैक का इंस्ट्रूमेंटल म्यूजिक भी बज रहा है। वीडियो में लिखा है, “‘ये जवानी है दीवानी’ के 7 साल पूरे होने का जश्न मनाते हुए।”

अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित हिट फिल्म में आदित्य रॉय कपूर और कल्कि कोचलिन भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। दोस्ती, ड्रामा पर आधारित फिल्म में दीपिका ने नैना तलवार का किरदार निभाया था, जो पढ़ाकू रहती है। वहीं रणबीर ने कबीर की भूमिका निभाई थी।

आईएएनएस

Continue Reading

मनोरंजन

लॉकडाउन के बाद शूटिंग करने के लिए तैयार है बॉलीवुड

Published

on

shooting
प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली, कोरोना वायरस को रोकने के लिए हुए लॉकडाउन के बाद अब नए सामान्य में बॉलीवुड में फिल्म निर्माण का तरीका पहले जैसा होगा। नए दिशा-निर्देश और प्रतिबंध, सेट पर लोगों के तापमान की जांच से लेकर बजट में आए परिवर्तन तक काफी कुछ बदल जाएगा।

फिल्म निर्माता अश्विनी अय्यर तिवारी ने आईएएनएस को बताया कि प्रोडक्शन की प्रक्रिया के तरीके में क्या कुछ बदलाव होंगे।तिवारी ने आईएएनएस को बताया, हम उम्मीद के अज्ञात समय में रह रहे हैं। जब भी शूटिंग शुरू होगी तो प्रोडक्शन की प्रक्रिया के तरीके में बदलाव देखने को मिलेंगे। गिल्ड के नए नियमों के मुताबिक एक नया सामान्य जहां हर जगह सभी की सुरक्षा सबसे महत्वपूर्ण प्राथमिकता होगी है।

उन्होंने आगे कहा, शेड्यूल में बदलाव हो सकता है, जिसमें कलाकारों और क्रू की कम से कम संख्या के साथ इनडोर जगहों पर प्रोडक्शन को पूरा किया जाएगा। तिवारी ने कहा, टीम प्रबंधन और प्रक्रियाओं को विशेष देखभाल और योजना की आवश्यकता होगी। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि सभी को अपनी टीम के लिए बहुत जिम्मेदार होने की आवश्यकता है। अर्थव्यवस्था में गिरावट के कारण क्या उन्हें लगता है कि बजट को फिर से तैयार करना होगा? इस बारे में तिवारी ने कहा, मुझे लगता है कि बजट पर फिर से काम किया जाएगा और कुछ क्षेत्रों में बजट आवंटन बढ़ सकता है।

अभिनेत्री ऋचा चड्ढा को उम्मीद है कि शूटिंग उचित दिशा-निदेशरें के साथ शुरू होगी। ऋचा ने आईएएनएस को बताया, वास्तव में मैं नहीं जानती कि महामारी के बाद शूटिंग का परि²श्य कैसा होगा लेकिन मैं उम्मीद कर रही हूं कि उचित दिशा निदेशरें के साथ शूटिंग शुरू हो सकती है। प्रोड्यूसर्स गिल्ड ने पहले ही दिशानिर्देशों का एक लंबा सेट भेज दिया है, जिसमें बताया गया है कि वे टेलीविजन के लिए कैसे शूटिंग को फिर से शुरू करने की योजना बना रहे हैं।

अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज को लगता है कि बदलाव धीरे-धीरे होगा। जैकलीन ने आईएएनएस को बताया, मुझे यकीन है कि लॉकडाउन के बाद बदलाव होगा लेकिन यह धीरे-धीरे होगा। चीजें न केवल मनोरंजन उद्योग बल्कि हर किसी के लिए सामान्य होने में समय लेंगी। तब तक, हमें घर पर सुरक्षित रहना चाहिए।

अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने आईएएनएस को बताया कि उच्च अधिकारियों द्वारा जो भी नियम दिए जाते हैं, उनका पालन अभिनेताओं और श्रमिकों को समान रूप से करना पड़ता है। पंकज ने कहा, कोई भी दिशा-निर्देश जो डब्ल्यूएचओ, मेडिकल बिरादरी, भारत के डॉक्टरों, महाराष्ट्र सरकार, फिल्म फेडरेशन से , सिन्टा और हमारे संघ द्वारा दिए जाएंगे वो अभिनेताओं के साथ-साथ श्रमिकों के लिए भी समान होंगे। हम अभिनेता भी श्रमिक हैं।

आईएएनएस

Continue Reading

मनोरंजन

जॉन सीना ने रणवीर की तस्वीर पोस्ट कर उन्हें ‘स्टोन कोल्ड सिंह’ कहा

Published

on

John Cena-
File Photo

नई दिल्ली, डब्ल्यूडबल्यूई चैंपियन और हॉलीवुड अभिनेता जॉन सीना ने बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह की तस्वीर पोस्ट कर उन्हें स्टोन कोल्ड सिंह कहा है।

मार्च में रणवीर ने एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वह जोम्बी की तरह नजर आए थे और उनके बाल ड्रेडलॉक लुक में थे। सीना ने अब उस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, स्टोन कोल्ड सिंह।

रणवीर ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कमेंट सेक्शन में लिखा, हाहाहा। फिल्मों की बात करें तो रणवीर निर्देशक कबीर खान की अगली फिल्म 83 में नजर आएंगे, इसमें वह भारत के पूर्व क्रिकेट कप्तान कमिल देव की भूमिका में हैं।

आईएएनएस

Continue Reading
Advertisement
अंतरराष्ट्रीय13 mins ago

पाकिस्तान में सार्वजनिक स्थानों पर मास्क पहनना अनिवार्य

राष्ट्रीय17 mins ago

मध्य प्रदेश में कोरोना के 55 नए केस

NASA-min (1)
व्यापार17 mins ago

स्पेसएक्स का लॉन्च चंद्रमा और मंगल तक पहुंचने की ओर महत्वपूर्ण कदम : नासा

coronavirus
अंतरराष्ट्रीय21 mins ago

पाकिस्तान में मंत्री कोरोना से संक्रमित

Coronavirus
राष्ट्रीय26 mins ago

ग्रेटर चेन्नई कॉर्पोरेशन के 9 कर्मचारियों समेत 219 कोरोना पॉजिटिव

खेल30 mins ago

यशस्विनी ने ऑनलाइन निशानेबाजी चैंपियनशिप में जीता स्वर्ण

Coronavirus
राष्ट्रीय38 mins ago

असम में कोरोना के 56 नए मामले आए सामने

Premchand Guddu
राजनीति41 mins ago

मप्र : पूर्व सांसद प्रेमचंद गुड्डू कांग्रेस में लौटे

Coronavirus
राष्ट्रीय47 mins ago

उत्तराखंड में कोरोना के 53 नए मामले आए सामने

KP Sharma Oli
अंतरराष्ट्रीय50 mins ago

नेपाल की संसद में नए नक्शे पर संशोधन बिल पेश, भारत के तीन हिस्से शामिल

Multani Mitti-
लाइफस्टाइल4 weeks ago

चेहरे के लिए इतनी फायदेमंद होती है मुल्तानी मिट्टी…

pm modi cm meeting
ओपिनियन4 weeks ago

धन्य है गोदी मीडिया जिसने प्रधानमंत्री के बयान को भी ‘अंडरप्ले’ कर दिया!

Modi Trump
ओपिनियन4 weeks ago

ट्रम्प को अपना सिंहासन डोलता दिख रहा है, भारत भी अछूता नहीं रहने वाला

Migrant Workers in Train
ब्लॉग4 weeks ago

सम्पन्न तबके की दूरदर्शिता के बग़ैर पटरी पर नहीं लौटेगी अर्थव्यवस्था

Narendra Modi
ब्लॉग4 weeks ago

अद्भुत है मोदीजी की ‘कष्ट-थिरैपी’!

Sonia Gandhi Congress Prez
ओपिनियन4 weeks ago

क्या काँग्रेस के लिए टर्निंग प्वाइंट बनेगी ग़रीबों का रेल-भाड़ा भरने की पेशकश?

Rs 2000 Note
व्यापार4 weeks ago

कर्नाटक में बंद प्रभावित सेक्टरों के लिए 1610 करोड़ रुपये का राहत पैकेज

Swine Flu
राष्ट्रीय4 weeks ago

कोरोना संकट के बीच भारत में पहली बार खतरनाक अफ्रीकी फ्लू की दस्तक

wheat-min
व्यापार4 weeks ago

पंजाब में गेहूं की खरीद 100 लाख टन के पार

मनोरंजन4 weeks ago

डीडी नेशनल पर रविवार से प्रसारित होगा लोकप्रिय धारावाहिक श्रीकृष्णा

Vizag chemical unit
राष्ट्रीय3 weeks ago

आंध्र प्रदेश: पॉलिमर्स इंडस्ट्री में केमिकल गैस लीक, 8 की मौत

Delhi Police ASI
शहर1 month ago

दिल्ली पुलिस के कोरोना पॉजिटिव एएसआई के ठीक होकर लौटने पर भव्य स्वागत

WHO Tedros Adhanom Ghebreyesus
स्वास्थ्य2 months ago

WHO को दिए जाने वाले अनुदान पर रोक को लेकर टेडरोस ने अफसोस जताया

Sonia Gandhi Congress Prez
राजनीति2 months ago

PM Modi के संबोधन से पहले कोरोना संकट पर सोनिया गांधी का राष्ट्र को संदेश

मनोरंजन2 months ago

रफ्तार का नया गाना ‘मिस्टर नैर’ लॅान्च

WHO Tedros Adhanom Ghebreyesus
अंतरराष्ट्रीय2 months ago

चीन ने महामारी के फैलाव को कारगर रूप से नियंत्रित किया : डब्ल्यूएचओ

मनोरंजन2 months ago

शिवानी कश्यप का नया गाना : ‘कोरोना को है हराना’

Honey Singh-
मनोरंजन3 months ago

हनी सिंह का नया सॉन्ग ‘लोका’ हुआ रिलीज

Akshay Kumar
मनोरंजन3 months ago

धमाकेदार एक्शन के साथ रिलीज हुआ ‘सूर्यवंशी’ का ट्रेलर

Kapil Mishra in Jaffrabad
राजनीति3 months ago

3 दिन में सड़कें खाली हों, वरना हम किसी की नहीं सुनेंगे: कपिल मिश्रा का अल्टीमेटम

Most Popular