पीएम मोदी निर्वाचित अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से 'बेहतर' हैं: कन्हैया कुमार | WeForNewsHindi | Latest, News Update, -Top Story
Connect with us

राष्ट्रीय

पीएम मोदी निर्वाचित अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से ‘बेहतर’ हैं: कन्हैया कुमार

Published

on

Kanhaiya-kumar
फाइल फोटो

कन्हैया कुमार यहां टाइम्स लिटफेस्ट में ‘फ्रॉम बिहार टू तिहाड़’ पर एक सामूहिक परिचर्चा में बोल रहे थे।

उन्होंने कहा कि मोदी से तमाम मतभेद हों, इसके बावजूद मोदी ट्रंप से बेहतर हैं। दुनियाभर में अधिनायकवादी भावना बढ़ी है और अगर आप देखें कि अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में जिस तरह की भाषा इस्तेमाल हुई है, प्रवासियों और महिलाओं के खिलाफ अभूतपूर्व बयान दिए गए।

कन्हैया कुमार पर इस साल जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय में कथित तौर पर ‘राष्ट्रविरोधी’ नारेबाजी के मामले में देशद्रोह का आरोप लगा था। छात्र नेता ने महान अफ्रीकी-अमेरिकी नेता मार्टिन लूथर किंग का उद्धरण देते हुए कहा कि बुरे लोग इसलिए नहीं चिल्लाते कि वे शक्तिशाली हैं, बल्कि अच्छे लोगों के खामोश रहने से ऐसा होता है।

wefornews bureau

keywords: JNU,Kanhaiya Kumar,PM Narendra Modi,Donald Trump

राष्ट्रीय

हरियाणा में कोरोना के 202 नए मामले आए सामने

Published

on

coronavirus

हरियाणा में 202 नए कोरोना के मामले आज रिपोर्ट किए गए, कुल पॉजिटिव मामलों की संख्या 1923 हो गई है, जिनमें 932 सक्रिय मामले हैं, मरने वालों का आकड़ा 20 पर है। यह जानकारी हरियाणा स्वास्थ्य विभाग ने दी।

wefornews

Continue Reading

राष्ट्रीय

त्रिपुरा में कोरोना के 17 नए मामले

Published

on

coronavirus

नई दिल्ली, त्रिपुरा में कोरोना के 17 नए मामले सामने आए हैं। इनमें से 15 महाराष्ट्र से और 2 बांग्लादेशी से लौटे हैं। आज यहां 798 लोगों का टेस्ट किया गया था। इसकी जानाकरी बिप्लब कुमार देब, त्रिपुरा CM ने दी।

WeForNews

Continue Reading

राष्ट्रीय

देशभर में 30 जून तक बढ़ा लॉकडाउन

Published

on

कोरोना वायरस से निपटने के लिए देश में एक बार फिर से लॉकडाउन लागू कर दिया है। लॉकडाउन 5.0 की गाइडलाइंस सरकार ने जारी कर दी है। कंटेनमेंट जोन के बाहर सरकार की ओर से चरणबद्ध तरीके से छूट दी दई है।

चरण I: सार्वजनिक स्थानों और पूजा के सार्वजनिक स्थान; होटल, रेस्तरां और अन्य आतिथ्य सेवाएं और शॉपिंग मॉल को 8 जून, 2020 से खोलने की अनुमति दी जाएगी। सरकार इस संबंध में दिशानिर्देश जारी करेगी। लोग एक राज्य से दूसरे राज्य जा सकेंगे। लोगों को अब पास दिखाने की भी जरूरत नहीं पड़ेगी.

wefornews

Continue Reading

Most Popular