#MeToo : संजना से छेड़छाड़ के आरोप पर सुशांत ने इस तरह किया बचाव | WeForNewsHindi | Latest, News Update, -Top Story
Connect with us

मनोरंजन

MeToo : संजना से छेड़छाड़ के आरोप पर सुशांत ने इस तरह किया बचाव

Published

on

Sushant Singh-
File Photo

इन दिनों मीटू के तहत यौन शोषण के आरोपों में बॉलीवुड के कई बड़े नाम सामने आए हैं। इसी बीच जोधपुर में अपनी ‘किज्‍जे और मन्‍नी’ की शूटिंग कर रहे सुशांत सिंह राजपूत पर अपनी को-स्टार को ‘ऑवर फ्रेंडली’ व्‍यवहार के चलते परेशान और ‘असहज’ करने की खबरें सामने आई थीं।

sushant

संजना संघी ने सुशांत पर यौन शोषण का आरोप लगया था। जिसके बाद सुशांत सिंह ने अपने खिलाफ लगे यौन दुर्व्यवहार के आरोपों से इनकार किया है। साथ ही उन्होंने अपनी बातों के स्‍क्रीन शॉर्ट्स को सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया हैं। दरअसल खबरें आ रही थीं कि सुशांत ने फिल्‍म के सेट पर संजना को इतना परेशान किया कि उन्‍होंने अपने निर्देशक मुकेश छाबड़ा को इसकी शिकायत की। जबकि मुकेश ने इस पूरे मामले को चुपचाप निपटाने की कोशिश की।

https://twitter.com/itsSSR/status/1053109681818763264

https://twitter.com/itsSSR/status/1053110508050571264

बॉलीवुड लाइफ ने अपनी एक रिपोर्ट में इस घटना जिक्र  करते हुए कहा- इस सब के बाद दूसरे दिन संजना के माता-पिता भी सेट पर बेटी के साथ हो रही ऐसी हरकतों की शिकायत करने पहुंच गए। हालांकि माता-पिता की इस चिंता को भी यह कहकर हल्‍के में ही उड़ा दिया गया, कि फिल्‍मों के सेट पर ऐसा व्‍यवहार नॉर्मल होता है।’

इस सब घटनाओं के बाद सोशल मीडिया पर सुशांत को ट्रोल किया जाने लगा और उन्‍होंने तुरंत अपनी सफाई पेश कर दी है। सुशांत ने ट्विटर पर लिखा, ‘मुझे बहुत बुरा लगा रहा है कि मैं हमारी बीच की पर्सनल जानकारी शेयर कर रहा हूं लेकिन मुझे लगता है कि अब यह बताने का और कोई चारा नहीं है कि आखिर क्‍या हुआ था।

हमारी फिल्‍म की शूटिंग के पहले दिन से लेकर आखिर दिन तक यह बातें हमारे बीच में हुईं हैं। बता दें कि कास्टिंग डायरेक्‍टर मुकेश छाबड़ा फिल्‍म ‘किज्‍जे और मन्‍नी’ के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत कर रहे हैं। यह फिल्‍म हॉलीवुड फिल्‍म ‘फॉल्‍ट इन माई स्‍टार्स’ का हिंदी वर्जन है। इस फिल्‍म से संजना अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत कर रही हैं।

WeForNews

मनोरंजन

‘टोटल धमाल’ की सफलता से खुश हैं अनिल कपूर

Published

on

anil kapoor
File Photo

अभिनेता अनिल कपूर बॉक्स ऑफिस पर अपनी फिल्म ‘टोटल धमाल’ की सफलता से खुश हैं। उनका कहना है कि व्यावसायिक सफलता महत्वपूर्ण है।

अनिल ने आईएएनएस से कहा, “हर प्रकार की सफलता महत्वपूर्ण है। इसका मतलब यह भी है कि फिल्म व्यापक रूप से लोगों का मनोरंजन करने में सफल रही। यह (व्यावसायिक सफलता) मेरे लिए अधिक संतुष्टिदायक है।”

इस वर्ष की शुरुआत हिट फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ से करने वाले अभिनेता ने किसी फिल्म को चुनने की अपनी प्रक्रिया के बारे में बताया।

उन्होंने कहा, “अगर मुझे लगता है कि मैं किसी प्रोजेक्ट को पूरे मन से कर सकता हूं तो तभी मैं उसके साथ आगे बढ़ता हूं।”अनिल कपूर भारत में 150 करोड़ रुपये से ऊपर की कमाई कर चुकी ‘टोटल धमाल’ के लिए काफी रोमांचित हैं।

इंद्र कुमार द्वारा निर्देशित यह फिल्म सफल फ्रेंचाइजी ‘धमाल’ का तीसरा भाग है। ‘धमाल’ में अरशद वारसी, जावेद जाफरी और रीतेश देशमुख के अलावा संजय दत्त प्रमुख भूमिकाओं में थे।

–आईएएनएस

Continue Reading

मनोरंजन

Holi 2019: इन गानों के बिना अधूरी हैं होली…

Published

on

Holi song
File Photo

होली का त्योहार आते ही देशभर में उत्साह और उमंग की लहर दौड़ने लगती हैं। होली रंगो और गानों के बिना मनाना लगभग नामुमकिन है।

होली के गीतों से त्योहार में डबल मजा आ जाता हैं। नाच गानों की महफिल और सभी रंगों में सराबोर हो जाते हैं। बॉलीवुड में भी हमेशा से ही ऐसे तमाम गाने फिल्माए गए हैं जो होली पर आधारित हैं।

ये गाने आज भी काफी ज्यादा सुने जाते हैं। होली के मौके पर सूने ये नए और पुराने कुछ शानदार गाने।

https://www.youtube.com/watch?v=-GPAzK1hMfg

WeForNews

Continue Reading

मनोरंजन

चौकीदार की नौकरी करने को मजबूर हैं ये एक्टर

Published

on

_Savi Sidhu-
File Photo

‘ब्लैक फ्राइडे’,, ‘गुलाल’ और ‘पटियाला हाउस’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुके सावी सिद्धू यहां मलाड में एक चौकीदार (सुरक्षा गार्ड) के रूप में काम कर रहे हैं।

फिल्म कंपेनियन द्वारा यूट्यूब पर शेयर किए गए एक वीडियो में सावी ने अपने संघर्ष के दिनों के बारे में बताया। उन्होंने कहा, “मेरे जीवन का सबसे कठिन दौर वह था जब मेरी पत्नी की मौत हो गई। उसके बाद मेरे पिता की भी मौत हो गई और फिर मेरी मां और बाद में सास-ससुर भी चल बसे। मैं अकेला रह गया, मैं बिल्कुल अकेला हूं।”

Anurag kashyap
Anurag kashyap

अभिनेता ने सुरक्षा गार्ड की नौकरी करने के बारे में कहा, “यह 12 घंटे की एक कठिन नौकरी है। यह एक मशीनी काम है। मेरे पास बस का टिकट खरीदने के लिए भी पैसे नहीं हैं। अब थिएटर में फिल्म देखना तो एक सपने जैसा है। मेरी माली हालत ठीक नहीं है।”

सुरक्षा गार्ड की नौकरी करने और आर्थिक तंगी के बावजूद उन्हें उम्मीद है कि जल्द ही फिल्मों में काम मिलने लगेगा और उनका अच्छा बैंक बैलेंस होगा।

उन्होंने कहा, “मुझे उम्मीद है कि वे (निर्माता और निर्देशक) मुझे मौका देंगे। मुझे पता है कि वे ना नहीं कहेंगे। मुझे हमेशा उनसे सकारात्मक जवाब मिला है। वे मेरा इंतजार कर रहे हैं। मैं आ रहा हूं।”

WeForNews

Continue Reading

Most Popular