Connect with us

मनोरंजन

MeToo : सलमान की एक्‍स गर्लफ्रेंड ने बताया कैसे हुईंं यौन शोषण का शिकार

Published

on

Somy Ali-
सोमी अली ने शेयर की अपने साथ हुए यौन शोषण का वाकया। (फाइल फोटो)

सलमान खान की एक्स गर्लफेंड सोमी अली ने एक इंटरव्यू में अपनी #Metoo स्टोरी को शेयर किया है।

सोमी ने खुलासा कि 5 साल की उम्र में उन्हें इस भयावह घटना से जूझना पड़ा था। ये गलत हरकत उनके घर में काम करने वाले सहायक ने ही की थी। सोमी ने कहा कि  5 साल की उम्र में हमारे घर में काम करने वाले सहायक ने मेरा यौन शोषण किया था।

वे कहती हैं, मुझे लगता है कि अपने निजी अनुभव शेयर करने चाहिए, इससे दूसरों को बोलने का हौसला मिलता है। वे पीड़ित बनकर खुद को अपमानित महसूस नहीं करेंगे।

सोमी पाकिस्तान की रहने वाली हैं। उन्होंने खुलासा किया है कि मैं ऐसे माहौल में पली-बढ़ी हूं जहां महिलाएं घरेलू हिंसा का शिकार हुआ करती थीं। मेरी मां की कई दोस्त शारीरिक उत्पीड़न को झेलती थीं। जब मैं मां से इस बारे में पूछती कि उन्हें क्या हुआ है? तो मां कहती थीं कि वे सीढ़ियों से गिर गई हैं।

सोमी कहती हैं कि 12 साल की उम्र में मैं यूएस शिफ्ट हो गई थीं। वहां फिर से 13 की उम्र में मुझे सेक्सुअली हैरेस किया गया। सोमी के मुताबिक- मुझे यूएस की हाईस्कूल या यूनिवर्सिटी में टेड टॉक के लिए बुलाया जाता था तो मैं हमेशा खुद के साथ हुए सेक्सुअल हैरेसमेंट की कहानी सुनाती थी।

सोमी के मुताबिक- मुझे अपने हैरेसमेंट एक्सपीरियंस पर बात करने में मुझे कभी भी शर्म महसूस नहीं हुई। ये सब करने के पीछे मेरा मकसद लोगों को जागरूक करना था ताकि वह अपने साथ हुए दुष्कर्म के बारे में बात करने में उसे शर्म महसूस न हो।

बता दें, सोमी अली ने बॉलीवुड में एंट्री सिर्फ सलमान खान से मिलने के लिए की थी। वे उनसे शादी करना चाहती थीं। दोनों ने 8 साल तक एक-दूसरे को डेट किया था। हालांकि ये रिश्ता शादी के मुकाम तक नहीं पहुंच सका था। ब्रेकअप के बाद सोनी फ्लोरिडा चली गई थीं।

WeForNews

मनोरंजन

फिल्म ‘टोटल धमाल’ का ट्रेलर रिलीज

Published

on

Total Dhamaal-
फोटो-ट्विटर

अजय देवगन की आगामी फिल्म टोटल धमाल का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में उनके साथ अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, जॉनी लीवर, अरशद वारसी, चंकी पांडे, रितेश देशमुख और संजय मिश्रा नजर आएंगे।

ट्रेलर को देखकर लग रहा है कि ये फिल्म दर्शकों को कॉमेडी का भरपूर डोज देगी। इस फिल्म का निर्देशन इंद्र कुमार ने किया है। कॉमेडी और एडवेंचर से भरपूर ये फिल्म 22 फरवरी को रिलीज होगी।ये फिल्म धमाल फ्रेंचाइजी का तीसरा सीक्वल है।

इससे पहले रिलीज धमाल और डबल धमाल ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर चुकी है। तीसरी धमाल में मेकर्स नई स्टारकास्ट के साथ दर्शकों को गुदगुदाने वाले हैं।

पहली बार अजय देवगन, अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित जैसे बड़े सितारे इस फ्रेंचाइजी से जुड़े हैं। वहीं सलमान खान-सोनाक्षी सिन्हा स्पेशल अपीयरेंस में हैं।

ईशा गुप्ता भी इस फिल्म में नजर आएंगी। इस बार 50 करोड़ की रकम के लिए सर्च ऑपरेशन होगा। इसके लिए सभी के बीच जनकपुर पहुंचने की होड़ लगी है।

पैसे पाने की इस अफरा तफरी में सभी की जिंदगी क्रेजी एडवेंचर्स राइड से गुजरेगी। उनका सामना जंगल में शेर-चिम्पैंजी से होता है तो कभी वे हवा-रेगिस्तान में फंस जाते हैं। चंकी पांडे के ब्रेनलेस कॉमेडी पंच हंसने को मजबूर करते हैं।

WeForNews

Continue Reading

मनोरंजन

भोपाल से करीना को कांग्रेस का उम्मीदवार बनाने की उठी मांग

Published

on

File Photo

मध्य प्रदेश में कांग्रेस बेहतर प्रदर्शन करना चाहती है और इसी क्रम में वह जीतने वाले उम्मीदवारों की तलाश में जुटी है।

यही कारण है कि भोपाल संसदीय क्षेत्र से करीना कपूर को उम्मीदवार बनाए जाने की मांग उठी है। इस संदर्भ में कांग्रेस पार्षद योगेंद्र सिंह चौहान उर्फ गुड्डू चौहान ने पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी को पत्र लिखा है।

भोपाल संसदीय क्षेत्र भाजपा का गढ़ बन चुका है। यहां से लगातार भाजपा जीतती आई है, कांग्रेस इस सीट पर कब्जा करना चाहती है, इसी के चलते पार्षद चौहान ने सोमवार को राहुल गांधी को पत्र लिखा है। उन्होंने अपने पत्र में लिखा है कि आगामी लोकसभा चुनाव महत्वपूर्ण है, इसलिए भोपाल संसदीय क्षेत्र से करीना कपूर को उम्मीदवार बनाया जाए।

चौहान ने कहा है कि करीना को उम्मीदवार बनाए जाने से कांग्रेस को भोपाल में विजयश्री प्राप्त होगी। इसलिए, पार्टी को अभिनेत्री को उम्मीदवार बनाना चाहिए।

ज्ञात हो कि, करीना भोपाल के नवाब परिवार की बहू हैं। उनके पति सैफ अली खान है। उनका भोपाल आना-जाना भी होता है। पूर्व में पटौदी परिवार के मंसूर अली खान पटौदी ने साल 1991 में भोपाल संसदीय क्षेत्र से लोकसभा का चुनाव लड़ा था, मगर जीत नहीं मिली थी।

–आईएएनएस

Continue Reading

मनोरंजन

फिल्म ‘टोटल धमाल’ का नया पोस्टर जारी

Published

on

Total Dhamaal
फोटो-ट्विटर

अजय देवगन की आगामी फिल्म ‘टोटल धमाल’ का एक और पोस्टर जारी हुआ है। इस पोस्टर को अजय ने अपने ट्विर अकाउंट पर शेयर किया है।

शेयर की गई तस्वीर को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं। शेयर की गई तस्वीर में अजय शेर के साथ रैंप वॉक करते नजर आ रहे हैं। फोटो को करीब दो लाख से भी ज्यादा लाइक मिल चुके हैं।

इससे पहले फिल्म को लेकर अजय देवगन तीन पोस्टर और शेयर कर चुके हैं। जिनमें से वह एक फोटो में बंदरिया के साथ नजर आए थे। बता दें 18 साल बाद अनिल और माधुरी एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। फिल्म का ट्रेलर 21 जनवरी को रिलीज होगा।

अनिल कपूर की एक और फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ आने वाली है, जिसमें उनकी बेटी सोनम कपूर भी लीड रोल में है। टोटल धमाल को इंद्र कुमार डायरेक्ट और प्रोड्यूस कर रहे हैं। वहीं फिल्म के म्यूजिक डायरेक्टर हिमेश रेशमिया और प्रीतम चक्रवर्ती होंगे।

जबकि फिल्म में अजय देवगन, रितेश देशमुख, अरशद वारसी,जावेद जाफरी, माधुरी दीक्षित, ईशा गुप्ता और अनिल कपूर कॉमेडी करते नजर आएंगे। फिल्म 22 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

WeForNews

Continue Reading

Most Popular