Connect with us

मनोरंजन

Metoo : फिल्म निर्माता अतुल कासबेकर ने यौन शोषण के आरोपों को नकारा

Published

on

Atul Kasbekar
File Photo

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर और फिल्म निर्माता अतुल कासबेकर ने अपने और ‘चीट इंडिया’ के निर्देशक सौमिक सेन के खिलाफ एक महिला द्वारा लगाए गए शोषण के आरोपों का खंडन किया है।

कासबेकर के सह मालिकाना हक वाली ‘एलिप्सिस एंटरटेनमेंट’ ने ट्विटर पर हाल ही में बने एक अज्ञात खाते द्वारा उन पर एक महिला का यौन शोषण करने का आरोप के जवाब में ट्विटर पर प्रतिक्रिया दी। कासबेकर, तनुज गर्ग, शांति शिवराम, स्वाति अय्यर और पिया सावने द्वारा हस्ताक्षरित बयान में लिखा है, हमें ‘चीट इंडिया’ की शूटिंग के दौरान निर्देशक सौमिक जैन द्वारा किसी महिला सदस्य से अनुचित व्यवहार की कोई शिकायत नहीं मिली।”

उन्होंने इशारा किया कि बैनर ने ‘नीरजा’ और ‘तुम्हारी सुलु’ जैसी फिल्मों का निर्माण किया है और वह महिला वर्चस्ववाद के लिए जानी जाती हैं जिससे महिला सशक्तीकरण दिखता है। बयान में लिखा है, “जहां हम भारत में ‘मीटू’ अभियान का समर्थन करते हैं, वहीं हम लोगों को अप्रमाणित विशेषकर अज्ञात लोगों के आरोपों से सावधान का आग्रह करते हैं। हमें यह भी उम्मीद है कि इससे ‘मीटू’ अभियान की विश्वसनीयता प्रभावित नहीं होगी।”

ट्विटर पर अज्ञात महिला के खाते द्वारा की गई पोस्ट में कहा गया है कि हाल ही में ‘चीट इंडिया’ के सेट पर कासबेकर और सेन के साथ काम करने का मेरा अनुभव और बुरा है। महिला का कहना है कि सेन उन्हें और उनकी साथी कलाकारों को एक लेस्बियन वेब श्रंखला में काम करने के लिए कहा करते थे।

खाते द्वारा आगे लिखा गया, “सेन हमारे सामने अप्राकृतिक सेक्स का वर्णन करते और कासबेकर वहां बेशरमी से मुस्करा रहे होते। वे दृश्य के बीच में उत्तेजित गीत भी गाने लगते। ऐसे ही एक समय पर मैंने अपना आपा खो दिया और सौमिक को वह दृश्य करने से मना कर दिया जिसकी प्रतिक्रिया स्वरूप मुझे ‘चीट इंडिया’ से बाहर करने की धमकी दे दी गई।

WeForNews

मनोरंजन

‘द कपिल शर्मा शो’ में सिद्धू की जगह नहीं ली : अर्चना पूरन सिंह

Published

on

Archana Puran Singh-
फोटो-ट्विटर

अभिनेत्री अर्चना पूरन सिंह ने ‘द कपिल शर्मा शो’ के दो एपिसोड की शूटिंग करने के बावजूद इस बात से इनकार किया है कि उन्होंने क्रिकेटर से राजनेता बने नवजोत सिंह सिद्धू की जगह ले ली है।

पुलवामा आतंकवादी हमले के संदर्भ में विवादित बयान देने के बाद सिद्धू को शो से हटा दिया गया था। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन ने रविवार को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर सिद्धू को हटाए जाने की खबरों के बीच अर्चना का स्वागत किया।

फिलहाल यह स्पष्ट नहीं है कि अर्चना सच में स्थायी रूप से सिद्धू की जगह लेंगी या नहीं। जब आईएएनएस ने संपर्क किया तो अर्चना ने फोन पर बताया, “नहीं, मैंने उनकी जगह नहीं ली है। शो का स्थायी रूप से हिस्सा बनने को लेकर मुझे सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन या किसी और से कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है।”

उन्होंने कहा, “मैंने पुलवामा हमले से पहले ‘द कपिल शर्मा शो’ के दो एपिसोड की शूटिंग की। वह (नवजोत सिंह सिद्धू) कहीं और व्यस्त थे जिसके चलते चैनल ने मुझसे दो एपिसोड की शूटिंग करने के लिए संपर्क किया और मैंने ऐसा किया।”

सिद्धू को यह टिप्पणी करने के बाद कॉमेडी शो से निकाल दिया गया था कि देशों को आतंकवादियों के नृशंस कृत्यों के लिए जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता और पाकिस्तान के साथ वार्ता जारी रखी जानी चाहिए। उनके इस बयान की काफी आलोचना हुई।

एक सूत्र ने कहा कि शो से सिद्धू को बाहर किए जाने के कई अन्य कारण भी हैं, लेकिन पुलवामा हमले के बारे में की गई टिप्पणी उनमें से एक है।

गौरतलब है कि गुरुवार को पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आत्मघाती हमले में 49 जवान शहीद हुए हैं। पाकिस्तान स्थित आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने हमले की जिम्मेदारी ली है।

–आईएएनएस

Continue Reading

मनोरंजन

मोदी की बायोपिक में प्रशांत निभाएंगे विरोधी का किरदार

Published

on

Actor Prashant Narayanan.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ में उनके विरोधी का किरदार निभाने के लिए अभिनेता प्रशांत नारायणन को चुना गया है।

फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने कहा, “प्रशांत इसमें विरोधी का किरदार निभाएंगे। वे देश के सबसे बड़े उद्योगपति आदित्य रेड्डी का काल्पनिक किरदार निभा रहे हैं। उन्होंने अहमदाबाद में फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। प्रशांत इस फिल्म से खुश हैं।

प्रशांत ने एक बयान में कहा, “मुझे यह किरदार देने और मुझ पर विश्वास करने के लिए मुकेश छाबड़ा और संदीप सिंह का आभारी हूं। यह जीवन में एक बार मिलने वाली उपलब्धि है। मैं उत्साहित हूं। यह सेट मेरे लिए एक बड़े परिवार की तरह है।”

इस पर निर्माता संदीप सिंह ने कहा, “मुकेश छाबड़ा को लगा कि प्रशांत इस किरदार के लिए सही हैं। जब वे आए तो उन्होंने मुझसे कहा कि आदित्य रेड्डी का किरदार मुझ पर छोड़ दो। हमने उन पर विश्वास किया और उन्होंने शूटिंग शुरू कर दी है। हम उनके अब तक के काम से बहुत खुश हैं।”

मोदी की बायोपिक ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ में नरेंद्र दामोदर मोदी के गुजरात के मुख्यमंत्री के तौर पर शुरुआत करने से 2014 आम चुनाव के बाद देश के 14वें प्रधानमंत्री बनने तक का सफर है।

इसका निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता ओमंग कुमार कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग गुजरात के विभिन्न स्थानों तथा देश भर में होगी। फिल्म के निर्माता संदीप सिंह और सुरेश ओबेरॉय हैं।

–आईएएनएस

Continue Reading

मनोरंजन

‘नायक.’ का सीक्वल बनाना अच्छा विचार होगा : अनिल कपूर

Published

on

anil kapoor

अभिनेता अनिल कपूर मानते हैं कि ‘नायक : द रियल हीरो’ के सीक्वल के तौर पर एक अच्छी फिल्म बनेगी।

यह पूछने पर कि उनकी कौन सी फिल्म का सीक्वल बनना चाहिए, उन्होंने ‘स्टार स्पोर्ट्स स्टूडियो’ में ‘टी20 धमाल’ शूट से इतर आईएएनएस से कहा, “मुझे लगता है कि नायक का सीक्वल एक अच्छा विचार रहेगा।”

राजनीतिक एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘नायक.’ एस. शंकर की हिट तमिल फिल्म ‘मुधलवन’ की रीमेक थी। 2001 में आई फिल्म में दिखाया गया था कि कैसे एक आम आदमी भ्रष्ट तंत्र के खिलाफ लड़ता है और कैसे एक दिन का मुख्यमंत्री बनने के बाद उसका जीवन बदल जाता है। फिल्म में रानी मुखर्जी और दिवंगत अमरीश पुरी भी मुख्य भूमिकाओं में थे।

फिल्म उद्योग में रहने का सबसे मजेदार पहलू पूछने पर उन्होंने कहा, “विचारों और कंटेंट की नई बयार। असीमित सीमाएं और नई चुनौतियां।”

अभिनेता अपनी नई फिल्म ‘टोटल धमाल’ की रिलीज को लेकर उत्साहित हैं। यह सफल फ्रेंचाइजी ‘धमाल’ की तीसरी फिल्म है। मूल फिल्म में संजय दत्त के अलावा अरशद वारसी, जावेद जाफरी और रीतेश देशमुख भी थे।

‘टोटल धमाल’ में माधुरी दीक्षित नेने, अजय देवगन और बोमन ईरानी भी हैं। इसके सह निर्माता ‘फॉक्स स्टार स्टूडियो’, ‘अजय देवगन फिल्म्स’, अशोक ठकेरिया, कुमार, ‘श्री अधिकारी ब्रदर्स’, आनंद पंडित, संगीता अहीर और कुमार मंगत पाठक हैं। यह फिल्म 22 फरवरी को रिलीज हो रही है।

–आईएएनएस

Continue Reading

Most Popular