Connect with us

मनोरंजन

Metoo : फिल्म निर्माता अतुल कासबेकर ने यौन शोषण के आरोपों को नकारा

Published

on

Atul Kasbekar
File Photo

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर और फिल्म निर्माता अतुल कासबेकर ने अपने और ‘चीट इंडिया’ के निर्देशक सौमिक सेन के खिलाफ एक महिला द्वारा लगाए गए शोषण के आरोपों का खंडन किया है।

कासबेकर के सह मालिकाना हक वाली ‘एलिप्सिस एंटरटेनमेंट’ ने ट्विटर पर हाल ही में बने एक अज्ञात खाते द्वारा उन पर एक महिला का यौन शोषण करने का आरोप के जवाब में ट्विटर पर प्रतिक्रिया दी। कासबेकर, तनुज गर्ग, शांति शिवराम, स्वाति अय्यर और पिया सावने द्वारा हस्ताक्षरित बयान में लिखा है, हमें ‘चीट इंडिया’ की शूटिंग के दौरान निर्देशक सौमिक जैन द्वारा किसी महिला सदस्य से अनुचित व्यवहार की कोई शिकायत नहीं मिली।”

उन्होंने इशारा किया कि बैनर ने ‘नीरजा’ और ‘तुम्हारी सुलु’ जैसी फिल्मों का निर्माण किया है और वह महिला वर्चस्ववाद के लिए जानी जाती हैं जिससे महिला सशक्तीकरण दिखता है। बयान में लिखा है, “जहां हम भारत में ‘मीटू’ अभियान का समर्थन करते हैं, वहीं हम लोगों को अप्रमाणित विशेषकर अज्ञात लोगों के आरोपों से सावधान का आग्रह करते हैं। हमें यह भी उम्मीद है कि इससे ‘मीटू’ अभियान की विश्वसनीयता प्रभावित नहीं होगी।”

ट्विटर पर अज्ञात महिला के खाते द्वारा की गई पोस्ट में कहा गया है कि हाल ही में ‘चीट इंडिया’ के सेट पर कासबेकर और सेन के साथ काम करने का मेरा अनुभव और बुरा है। महिला का कहना है कि सेन उन्हें और उनकी साथी कलाकारों को एक लेस्बियन वेब श्रंखला में काम करने के लिए कहा करते थे।

खाते द्वारा आगे लिखा गया, “सेन हमारे सामने अप्राकृतिक सेक्स का वर्णन करते और कासबेकर वहां बेशरमी से मुस्करा रहे होते। वे दृश्य के बीच में उत्तेजित गीत भी गाने लगते। ऐसे ही एक समय पर मैंने अपना आपा खो दिया और सौमिक को वह दृश्य करने से मना कर दिया जिसकी प्रतिक्रिया स्वरूप मुझे ‘चीट इंडिया’ से बाहर करने की धमकी दे दी गई।

WeForNews

मनोरंजन

Miss Universe 2018: मिस फिलीपीन्स के सिर सजा ताज

Published

on

Miss Universe

फिलीपींस की कैटरिओना ग्रे के सिर पर मिस यूनीवर्स 2018 का ताज सजा। प्रतियोगिता में दक्षिण अफ्रीका की प्रतियोगी फर्स्ट रनर-अप और वेनेजुएला की सेकंड रनर अप रही।

भारत की नेहल चुदासमा शीर्ष 20 तक भी नहीं पहुंच पाईं। लाल रंग के हाई स्लिट गाउन में मिस यूनीवर्स का ताज सिर पर पहने ग्रे काफी उत्साहित नजर आईं। मिस यूनिवर्स 2017 डेमी ले नेल-पीटर्स ने उन्हें ताज पहनाया।

–आईएएनएस

Continue Reading

मनोरंजन

स्टार स्क्रीन: रणवीर को बेस्ट एक्टर अवॉर्ड

Published

on

ranveer singh

मुंबई में स्टार स्क्रीन अवॉर्ड्स का आयोजन किया गया। न्यूलीवेड कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह कलर कॉर्डिनेटेड आउटफिट में नजर आए। रणवीर सिंह को पद्मावत के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला। रणवीर ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें दीपिका के आंखों में आंसू हैं। रणवीर ने कैप्शन में लिखा है- proud wifey।

स्टेज पर अवॉर्ड लेने वक्त रणवीर ने कहा, ”फिल्म में तो मुझे रानी नहीं मिली, लेकिन असल जिंदगी में मुझे मेरी रानी मिल चुकी है। रणवीर ने दीपिका को कहा कि बेबी, आई लव यू। पिछले 6 साल में मैंने कुछ भी हासिल किया है, क्योंकि आपने मुझे ग्राउंडेड रखा, सेंटर्ड रखा. इन सभी के लिए शुक्रिया।”

View this post on Instagram

Damn it feel good to be a gangsta

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

View this post on Instagram

🕶#starscreenawards

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

WeForNews

Continue Reading

मनोरंजन

भारत की नेहल चुडासमा मिस यूनिवर्स 2018 की दौड़ से बाहर

Published

on

Nehal Chudasama
(Photo: IANS)

मिस यूनिवर्स 2018 प्रतियोगिता में हिस्सा ले रहीं भारत की नेहल चुडासमा शीर्ष 20 से बाहर हो गई हैं। मुंबई की रहने वाली 22 साल की नेहल 67नें मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में 94 प्रतिभागियों में से शामिल थीं।

पांच सेमी फाइनलिस्ट का चुनाव हर क्षेत्र अमेरिका, यूरोप, अफ्रीका, एशिया प्रशांत से किया जाता है। इसके साथ ही वाइल्ड कार्ड श्रेणी से भी एक का चुनाव किया जाता है।

शीर्ष 20 में आस्ट्रेलिया, बेल्जियम, ब्राजील, कनाडा, कोस्टा रिका, कुराको, ग्रेट ब्रिटेन, हंगरी, इंडोनेशिया, आयरलैंड, जमैका, नेपाल, फिलीपींस, पोलैंड, प्यूटरे रिको, दक्षिण अफ्रीका, थाईलैंड, अमेरिका, वेनेजुएला और वियतनाम की सुंदरियां शामिल हैं। इस शो का आयोजन पांच बार एमी अवॉर्ड जीत चुके स्टीव हार्वी कर रहे हैं।

–आईएएनएस

Continue Reading

Most Popular