Connect with us

मनोरंजन

‘मनमर्जियां’ 21 सितंबर को होगी रिलीज

Published

on

Manmarziyaan

फिल्मकार अनुराग कश्यप द्वारा निर्देशित आगामी फिल्म ‘मनमर्जियां’ 21 सितंबर को रिलीज होगी। फिल्मकार आनंद एल.राय ने ट्विटर के माध्यम से फिल्म रिलीज की घोषणा की।

फिल्म की रंगीन तस्वीरें साझा करते हुए उन्होंने लिखा, “‘मैं कुछ निशान छोड़े बगैर मरना नहीं चाहता’। मैं अनुराग कश्यप और ‘मनमर्जियां’ की यात्रा पर उनके शानदार कलाकारों अभिषेक बच्चन, विक्की कौशल और तापसी पन्नू को इसी तरह परिभाषित करता हूं। 21 सितंबर को मिलते हैं।”

फिल्म में अभिषेक बच्चन, तापसी पन्नू और विक्की कौशल जैसे कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में हैं। उन्होंने भी यही पोस्टर साझा किया। यह पहली बार है, जब आभिषेक, तापसी और विक्की के साथ दिखेंगे।

पोस्टर के साथ तापसी ने लिखा, “पागलपन की यात्रा शुरू होने वाली है। ‘मनमर्जियां’।” विक्की ने लिखा, “आखिरकार हमारा शुक्रवार आ गया। ‘मनमर्जियां’ 21 सितंबर को रिलीज होगी।”

इससे पहले तापसी ने आईएएनएस से कहा था कि ‘मनमर्जियां’ फिल्म निर्माता राय और कश्यप की अलग-अलग दुनिया का एक सुंदर मिश्रण है।

–आईएएनएस

मनोरंजन

फिल्म ‘हेलिकॉप्टर ईला’ में काजोल के साथ दिखेंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Amitabh bacchan
फोटो-ट्विटर

बॅालीवुड एक्टर अजय देवगन के प्रोडक्शन कंपनी के बैनर तले बनी फिल्म हेलिकॉप्टर ईला जल्द ही रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है।

इस फिल्म में काजोल और अमिताभ बच्चन की जोड़ी 17 साल बाद नजर आएगी। फिल्म में जहां एक तरफ काजोल लीड रोल में होंगी वहीं दूसरी तरफ महानायक अमिताभ बच्चन एक कैमियो रोल में नजर आएंगे। हाल ही में अमिताभ ने फिल्म की शूटिंग की है।

अजय ने इंस्टाग्राम के जरिए शूटिंग के वक्त की अमिताभ और काजोल की फोटो शेयर की है और अमिताभ का शुक्रिया अदा किया है। फिल्म में बच्चन अपना ही रोल निभाते नजर आएंगे। काजोल ने इस बारे में बात करते हुए कहा- ‘ये रोल स्क्रिप्ट में ही लिखा हुआ था।

ये पहले से ही स्क्रिप्ट का हिस्सा था और फिल्म में इसे अलग से नहीं डाला गया है। हम शुक्रगुजार हैं कि उन्होंने मना नहीं किया और बहुत शालीनता से पहली दफा ही फिल्म में काम करने की हामी भर दी। अजय ने लिखा- ”बिना ना-नुकुर के फिल्म के लिए हां कहने का शुक्रिया। मैं और हेलिकॉप्टर ईला की टीम आपकी शुक्रगुजार है। बता दें कि फिल्म में काजोल ने सिंगल मदर का रोल प्ले किया है।

WeForNews

Continue Reading

मनोरंजन

वाजपेयी के निधन से मैंने बचपन का एक हिस्सा खो दिया : शाहरुख खान

Published

on

Shahrukh khan
File Photo

बॅालीवुड एक्टर शाहरुख खान ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के निधन पर शोक जताते हुए कहा कि उन्होंने अपने बचपन का एक हिस्सा खो दिया है।

वाजपेयी ने गुरुवार को एम्स में अंतिम सांस ली। वाजपेयी के निधन पर शाहरुख ने भावुक ट्वीट करते हुए कहा,दिल्ली में वाजपेयी के भाषणों में मेरे पिता मुझे अक्सर ले जाते थे। उन्होंने कहा,काफी समय बाद मुझे उनसे मिलने का मौका भी मिला। हमने बहुत समय कविताओं, फिल्मों, राजनीति पर चर्चा की।

मुझे उनके कविताओं में से एक कविात को पर्दे पर उच्चारित करने का मौका भी मिला। उन्होंने बताया,आज देश ने एक पिता समान शख्स और एक महान नेता खो दिया है। निजी तौर पर मैंने अपने बचपन का एक हिस्सा खो दिया है। भगवान उनकी आत्मा को शांति दें। मेरी संवेदनाएं उनके परिवार और करीबी लोगों के प्रति है।

अटल जी के निधन पर शाहरुख ने ट्वीट कर जताया दुख, लिखा- 'याद आओगे बापजी'

WeForNews

Continue Reading

मनोरंजन

‘लव सोनिया’ 14 सितंबर को होगी रिलीज

Published

on

Love-Sonia-
File Photo

मनोज वाजपेयी, राजकुमार राव,ऋचा चढ्ढा, जैसे सितारों से सजी फिल्म लव सोनिया की रिलीज डेट तय हो गई है।

फिल्म 14 सितंबर को रिलीज होगी। फिल्म का पोस्टर भी शेयर किया है जिसमें मनोज के साथ फ्रिडा पिंटो साड़ी में काफी हॉट नजर आ रही है। तबरेज नूरानी की ‘लव सोनिया’ 17 साल की लड़की की कहानी है, जो अपनी बहन को भारत, हांगकांग और लॉस एंजेलिस में मानव तस्करी के जंजाल से बचाने के लिए जोखिम लेती है।

इस फिल्म ने ‘इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न’ में सर्वश्रेष्ठ इंडी फिल्म पुरस्कार भी जीता। नूरानी ने कहा, लंदन और मेलबर्न में अविश्वसनीय श्रोताओं की प्रतिक्रियाओं के बाद मैं रोमांचित हूं कि फिल्म अब भारत में रिलीज होगी।

फिल्म की शूटिंग जयपुर, मुंबई, हांगकांग और लॉस एंजिलिस जैसे शहरों में की गई है। 2003 में लॉस एंजिल्स में मानव तस्करी के लिए जब कुछ लड़कियां चीन के एक शिपिंग कंटेनर में मिलीं तब इसने निर्देशक तबरेज नूरानी को लव सोनिया फिल्म बनाने के लिए प्रेरित किया।

WeForNews

Continue Reading

Most Popular