Connect with us

मनोरंजन

मल्लिका शेरावत ने सुषमा स्वराज से लगाई मदद की गुहार

Published

on

Malika-Sushma

बॅालीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत ने एनजीओ फ्री-ए-गर्ल की सह-संस्थापक को भारतीय वीजा देने में मदद के लिए विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से आग्रह किया है। एनजीओ की सह-संस्थापक एवलिन होल्सकेन का वीजा आवेदन बार-बार रद्द होने के कारण मल्लिका ने यह अनुरोध किया है।

मल्लिका फ्री-ए-गर्ल इंडिया के साथ मिलकर काम रही हैं। यह संस्था भारत में मानव तस्करी और बच्चों के व्यावसायिक यौन शोषण के खिलाफ लड़ रही है। मल्लिका ने ट्वीट कर कहा, मैम सुषमा स्वराज, डच एनजीओ फ्री-ए-गर्ल की सह संस्थापक का भारत के लिए वीजा बार-बार रद्द हो रहा है।

यह एनजीओ बाल और महिला तस्करी के खिलाफ बहुत अच्छा काम कर रहा है। कृपया मदद कीजिए। यह एनजीओ बाल वेश्यावृत्ति की समस्या और बाल वेश्यावृत्ति के अपराधियों को दंड के बारे में जागरूकता पैदा करने पर केंद्रित है। साथ ही यह संस्था इस अपराध से लड़ने के लिए स्थानीय समुदाय का समर्थन भी तैयार कर रही है।

मल्लिका फ्री-ए-गर्ल द्वारा चलाए जा रहे एक अनूठे कार्यक्रम स्कूल फॉर जस्टिस की ब्रांड अंबेसडर हैं। इस कार्यक्रम के तहत वेश्यालय से बचाई गई लड़कियों को शिक्षा, प्रशिक्षण और उन्हें वकील बनाने में समर्थन मुहैया कराया जाता है ताकि वह न्यायतंत्र में काम कर सकें।

उन्होंने कहा, “मैं इस मुद्दे को दृढ़ता से समझती हूं और मुझे लगता है मदद के लिए सरकार से समर्थन चाहिए होगा। मेरा मानना है कि भारतीय महिलाओं और बच्चों के फायदे के लिए अथक कार्य कर रही सह संस्थापक को वीजा की इजाजत दिया जाना चाहिए। मल्लिका ने बयान में कहा, “सुषमा स्वराज जी ने ऐसे मुद्दों को सुलझाया है और मुझे आशा है कि उनकी तरफ से सकरात्मक जवाब मिलेगा।

Wefornews Bureau

मनोरंजन

विनता नंदा ने आलोक नाथ के खिलाफ पुलिस में दर्ज कराई शिकायत

Published

on

Vinta Nanda
File Photo

लेखक-प्रोड्यूसर विनता नंदा ने बुधवार को अभिनेता आलोक नाथ के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। नंदा ने आलोक नाथ पर 19 साल पहले उनका यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाया है। नंदा ने एक बयान में कहा कि ओशिवाड़ा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है।

नंदा ने कहा, “पुलिस बहुत सहयोगी रही और उन्होंने मेरा बयान लिया। अपना बयान दर्ज कराना मेरे लिए आसान नहीं था क्योंकि यह अपने दर्द को दोबारा से जीने जैसे था। हमने आलोक नाथ के खिलाफ लिखित शिकायत दी है।”

अभिनेता आलोक नाथ ने इस मामले में भारतीय फिल्म एवं टेलीविजन निर्देशक संघ (आईएफटीडीए) द्वारा उन्हें जारी किए गए नोटिस का जवाब देने से इनकार कर दिया हैं और नंदा के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर कर लिखित माफी व प्रतीकात्मक रूप से एक रुपये के मुआवजे की मांग की है। नंदा के वकील ने सोमवार को कहा था कि उनकी मुवक्किल यौन उत्पीड़न के खिलाफ अपनी लड़ाई में निडर बनी रहेंगी, चाहे उन्हें मानहानि मुकदमे का सामना ही क्यों न करना पड़े।

–आईएएनएस

Continue Reading

मनोरंजन

पिता पर ‘मी टू’ के आरोपों पर नंदिता ने कहा, ‘सच सामने आएगा’

Published

on

Nandita Das-
File Photo

पिता और पद्मभूषण से सम्मानित चित्रकार जतिन दास पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए जाने के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री नंदिता दास ने कहा है कि वह ‘मी टू’ का समर्थन करती हैं और उन्होंने भरोसा दिलाया कि सच्चाई की जीत होगी।

नंदिता ने अपने फेसबुक पर एक पोस्ट में लिखा, “मैं ‘मी टू’ की मजबूत समर्थक हूं और दोहराना चाहूंगी की पिता पर लगे आरोपों के बाद भी अपनी आवाज उठाऊंगी, जिसे उन्होंने स्पष्ट रूप से नकारा है।” उन्होंने लिखा, “मैं शुरुआत से इस बात पर जोर दे रही हूं कि यह समय महिलाओं (और पुरुषों) को खुलकर बोलने और सुरक्षित महसूस करवाने का है, साथ ही आरोपों की सच्चाई भी महत्वपूर्ण है।

मेरा अजनबियों और दोस्तों से स्पर्श हुआ है, जो चिंतित हैं और मेरी ईमानदारी पर भरोसा करते हैं।”संरक्षणवादी कार्यकर्ता निशा बोरा ने मंगलवार को जतिन दास पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया। बोरा ने कहा कि जतिन ने अपने खिड़की गांव स्थित स्टूडियो में 2004 में उनका यौन उत्पीड़न किया था। जतिन ने इन आरोपों को हास्यास्पद और अशिष्ट करार दिया है और झूठा बताया है।

WeForNews

Continue Reading

मनोरंजन

‘कुछ कुछ होता है’ के 20 साल पूरे, सितारों ने कुछ इस तरह मनाया जश्न

Published

on

Shahrukh khan-

फिल्म कुछ कुछ होता है” की रिलीज को 20 साल पूरे हो गए है। इस खुशी में फिल्म के डायरेक्टर करण जौहर ने मुंबई में ग्रैंड पार्टी रखी। इस पार्टी में कई बड़े सितारे शामिल हुए। करीना कपूर खान भी इस पार्टी में पहुंचीं। करीना ब्लैक कलर की मिनी ड्रेस में पहने पार्टी में नजर आई।

Image result for कुछ कुछ होता है के 20 साल: पा

इस ड्रेस में करीना बहुत ही ग्लैमरस लग रही थीं। ड्रेस के साथ उन्होंने हाई हील्स पहने हुए थे। इस पार्टी के कई सारे वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर धूम मचा रहे हैं। एक वीडियो वायरल हो रहा है, इस वीडियो में शाहरुख, काजोल और रानी मुखर्जी एक साथ पोज देते नजर आ रहे हैं।

कुछ कुछ होता है के 20 साल: पार्टी में ब्लैक ड्रेस में पहुंचीं करीना

वीडियो में तीनों एक साथ मस्ती करते दिख रहे हैं। दोनों एक्ट्रेस शाहरुख खान को किस भी करती हैं और फिर लिपस्टिक के निशान को खुद अपने हाथों साफ कर देती हैं।बता दें कि फिल्म में भी शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी की बॉन्डिंग को दिखाया गया था, जिसे लोगों ने खूब सराहा था।

कुछ कुछ होता है के 20 साल: पार्टी में ब्लैक ड्रेस में पहुंचीं करीना

असल जिंदगी में भी तीनों देस्त हैं। पार्टी में प्रेग्नेंट नेहा धूपिया भी शामिल हुईं। नेहा धूपिया प्रेग्नेंट होने के बावजूद लगातार इवेंट्स में जा रही हैं।

कुछ कुछ होता है के 20 साल: पार्टी में ब्लैक ड्रेस में पहुंचीं करीना

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर, ईशान खट्टर के साथ पार्टी में पहुंचीं थीं। बता दें यह फिल्म फिल्म 16 अक्टूबर 1998 में रिलीज हुई थी। उस वक्त बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी।

कुछ कुछ होता है के 20 साल: पार्टी में ब्लैक ड्रेस में पहुंचीं करीना

इस फिल्म का निर्देशन करण जौहर ने किया था। फिल्म में शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी मुख्य भूमिका में नजर आए थे। इस फिल्म में शामिल हुए शाहरुख खान ने कहा कि शुरुआत में निर्देशक करण जौहर ने मुझे ‘बकवास कहानी’ सुनाई लेकिन इसके प्रति उनके (करण जौहर के) दृढ़ विश्वास को देखकर उन्होंने फिल्म के लिए हामी भर दी थी।

WeForNews

Continue Reading

Most Popular