Connect with us

शहर

महाराष्‍ट्र: कुरियर पार्सल में धमाके से दो घायल

Published

on

crime wefornewshindi
File Photo

महाराष्ट्र के अहमदनगर ज़िले में पार्सल में हुए धमाके में दो लोग घायल होने खबर सामने आई है। ये घटना मंगलवार की रात करीब 10 बजे हुई। धमाका शहर के बीचों-बीच मालीवाड़ा इलाक़े की एक कूरियर कंपनी में हुआ।

धमाका इतना ज़ोरदार था कि आसपास की इमारतें भी हिल गईं। कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। ATS और NIA भी मामले की जांच कर रही है। खबर है कि धमाके में घायल लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि, अभी भी उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

बता दें कि पार्सल में धमाकों से जुड़ीं ऐसी कई खबरें मीडिया में समय-समय पर आती रहती हैं। पिछले साल अंतर्राष्ट्रीय मुद्राकोष यानी आईएमएफ के मुख्यालय में पार्सल धमाके में एक महिला घायल हो गई थी। बताया गया था कि उस पार्सल में बम था और वह आईएमएफ के एक वरिष्ठ अधिकारी को भेजा गया था।

Wefornews Bureau

शहर

बुलंदशहर में नाबालिग लड़की से रेप

Published

on

Haryana Rape
प्रतीकात्मक तस्वीर

यूपी के बुलंदशहर में एक नाबालिग से रेप का मामला सामने आया है। जहां 18 साल के युवक ने नाबालिग बच्ची के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया।

ये घटना जिले के अनूपशहर की बताई है। मामले की जांच कर रहे एसएसपी आर. अहमद का कहना है कि हमने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है। साथ ही पीड़िता को मेडिकल टेस्ट के लिए भेज दिया गया है। उन्होंने कहा कि हम आगे की जांच कर रहे हैं।

बता दें कि पिछले कुछ दिनों में देश के अलग-अलग हिस्सों से रेप और गैंगरेप की घटनाएं सामने आईं है। बता दें कि इससे पहले हरियाणा के रेवाड़ी से सीबीएसई की टॉपर रही लड़की से गैंगरेप का मामला सामने आया था। जहां पांच युवकों ने मिलकर लड़की के साथ दरिंदगी को अंजाम दिया जिसमें सेना में तैनात एक जवान शामिल था।

WeForNews

Continue Reading

शहर

पटना में 5वीं की छात्रा से 9 महीने तक रेप

Published

on

प्रतीकात्मक तस्वीर

बिहार की राजधानी पटना से एक बार फिर मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। पटना के फुलवारी में एक स्कूल में 5वीं क्लास की छात्रा के साथ 9 महीने तक प्रिंसिपल और टीचर पर रेप करने का आरोप लगा है। छात्रा के गर्भवती होने के बाद मामला उजागर हुआ है। इसके बाद छात्रा के परिजनों ने फुलवारी शरीफ थाने में केस दर्ज कराया। केस दर्ज करने के बाद पुलिस ने आरोपी प्रिंसिपल और टीचर को गिरफ्तार कर लिया है।

बता दें कि हाल ही में बिहार के मुजफ्फरपुर कांड में करीब 34 बच्चियों से रेप की पुष्टि हुई है।

WeForNews

Continue Reading

शहर

बिहार : पूर्णिया बाल सुधारगृह में हाउस फादर समेत 2 की हत्या, 5 कैदी फरार

Published

on

CRIME

पूर्णिया, 19 सितंबर | बिहार में पूर्णिया जिले के खजांचीहाट थाना क्षेत्र में स्थित बाल सुधार गृह में बुधवार की शाम एक कैदी ने हाउस फादर सहित दो लोगों की हत्या कर दी। घटना के बाद पांच बाल कैदी फरार बताए जा रहे हैं। पुलिस के अनुसार, शाम को कई कैदी बैडमिंटन खेल रहे थे, तभी एक कमरे से गोली चलने की आवाज सुनाई दी। इसके बाद लोग जब कमरे में गए तब उन्होंने वहां हाउस फादर बिजेंद्र कुमार और एक कैदी को घायल अवस्था में देखा। दोनों को गोली लगी थी। आनन-फानन में दोनों को अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई।

पूर्णिया के पुलिस अधीक्षक विशाल शार्मा ने आईएएनएस को बताया कि घटना को अंजाम देने के बाद पांच बाल कैदी यहां से फरार हो गए हैं।

उन्होंने बताया कि मंगलवार की शाम कैदियों में झगड़ा होने के बाद कुछ कैदियों को अन्य सुधारगृह भेजने का निर्देश दिया गया था।

घटना के बाद पूर्णिया के जिलाधिकारी प्रदीप झा और पुलिस अधीक्षक विशाल शर्मा बाल सुधार गृह पहुंचे और मामले की पूरी जानकारी ली। आरोपी बाल कैदियों को पकड़ने के लिए पुलिस ने छापेमारी शुरू कर दी है। सभी फरार बाल कैदी पूर्णिया के ही रहने वाले बताए जा रहे हैं।

–आईएएनएस

Continue Reading

Most Popular