Connect with us

मनोरंजन

भारतीय संदर्भ में सुपरहीरो फिल्म करना पसंद : राणा दग्गुबाती

Published

on

Rana Daggubati
File Photo

अभिनेता राणा दग्गुबाती का कहना है कि वह भारतीय संदर्भ में सुपरहीरो जॉनर की फिल्म करना चाहेंगे।

यह पूछे जाने पर कि क्या राणा सुपरहीरो फिल्म करना चाहते हैं? इस पर उन्होंने कहा, “मैंने एक की है, ‘बाहुबली’।”राणा ने हंसते हुए कहा, “यह आपके लिए सुपरहीरो फिल्म थी।” राणा ने ‘बाहुबली’ में मुख्य खलनायक की भूमिका की थी।

सकारात्मक भूमिका निभाए जाने के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, “मैं भारतीय संदर्भ में यहां की सोच और पटकथा के पहलू से यह करना चाहूंगा। सुपरहीरो होना एक अनुभव है, जो आप दर्शकों को देते हैं। यही कारण है कि हल्क, थानोस और सभी बड़े सुपरहीरो इसलिए हैं क्योंकि आप थिएटर जाते हैं तो आप फिल्मकारों की बनाई हुई दुनिया में प्रवेश करते हो।”

–आईएएनएस

मनोरंजन

श्रद्धा ने शुरू की ‘छिछोरे’ की शूटिंग

Published

on

shraddha kapoor-
फोटो-इंस्टाग्राम

बॅालीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने अपनी अगली फिल्म ‘छिछोरे’ की शूटिंग शुरू कर दी है। फिल्म का निर्देशन नीतेश तिवारी कर रहे हैं।

श्रद्धा ने ट्विटर पर फिल्म की शूटिंग शुरू करने की जानकारी शेयर की। उन्होंने कहा, “वक्त आ गया है इसमें जुड़ने का..एक नए सफर की शुरुआत करने के लिए उत्साहित हूं। ‘छिछोरे’ में मेरा पहला दिन। फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत और वरुण शर्मा भी लीड रोल में हैं।

यह फिल्म अगले साल 30 अगस्त को सिनेमाघरों पर दस्तक देगी। ‘छिछोरे’ का निर्माण नाडियाडवाला करेंगे और इसे फॉक्स स्टार हिंदी द्वारा प्रस्तुत किया जाएगा। फिल्म की कहानी से संबंधित विवरण का खुलासा नहीं किया गया है। यह फॉक्स स्टार हिंदी इसे प्रेजेंट करेगी।

पिछले दिनों सुशांत सिंह राजपूत ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था। उन्होंने लिखा था, कुछ नया करने जा रहे हैं। सुशांत ने इस बात का जिक्र नहीं किया कि वो किस लिए तैयारी में जुटे हैं।

लेकिन एक दूसरे एक्टर ने सुशांत की पोस्ट पर कमेंट करते हुए उन्हें ‘छिछोरे’ की ही शूटिंग शुरू करने की बधाई जरूर दे दी थी। इस फिल्म का निर्देशन कर रहे नीतेश तिवारी पहले आमिर खान स्टारर दंगल बना चुके हैं। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया था।

WeForNews

Continue Reading

मनोरंजन

रणवीर-दीपिका की सगाई की पहली तस्वीर वायरल…

Published

on

deepika
फोटो-इंस्टाग्राम

रणवीर और दीपिका की शादी को बॉलीवुड की सबसे रॉयल वेडिंग में माना जा रहा है। खबरों की मानें तो रणवीर और दीपिका ने इटली के लेक कोमो को बुक करने के लिए 1 करोड़ रुपए से भी ज्यादा खर्च किए हैं।

आज रणवीर और दीपिका शादी के बंधन में बंध गए। दीपिका और रणवीर ने आज कोंकणी रीति-रिवाज से शादी की। शादी से पहले इस कपल ने इंगेजमेंट की। उसके बाद मेहंदी और संगीत की रस्म हुई। अभी तक शादी या संगीत की रस्मों की कोई भी तस्वीर सामने नहीं आई थी।

कुछ ही देर पहले सगाई की एक फोटो सोशल मीडिया पर लीक हो गई है। इस फोटो में दीपिका ऑफ व्हाइट कलर का शरारा पहने नजर आ रही हैं। वहीं रणवीर सिंह ने ब्लैक कलर का कुर्ता पायजामा पहन रखा था। ये ड्रेस रणवीर और दीपिका ने अपनी इंगेजमेंट के लिए ये ड्रेस सिलेक्ट की थी।

तस्वीर में साफ नजर आ रहा है कि रणवीर और दीपिका अपनी शादी को लेकर कितने एक्साइटेड हैं। रणवीर डांस कर रहे हैं और दीपिका झूमती हुई ताली बजा रही हैं। बता दें कि रणवीर सिंह ने अपनी मेहंदी और संगीत की रस्म में ढोल भी बजाया था।

deepika-ranveer wedding

आज कोंकणी वेडिंग के बाद कल सिख रीति-रिवाज से शादी होगी। इसके बाद ये कपल 21 नवंबर को बेंगलुरु और 28 नवंबर को मुंबई में रिसेप्शन पार्टी देगा।

 

 

 

 

 

WeForNews

Continue Reading

मनोरंजन

दीपिका की बहन ने इंस्टा पर लिखा ‘लड़की वाले’…

Published

on

Anisha Padukone-
File Photo

दीपिका पादुकोण और उनकी बहन अनीषा के बीच की काफी गहरी दोस्ती है। दोनों ही अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। दीपिका की शादी को लेकर उनकी छोटी बहन काफी एक्साइटेड नजर आ रही है।

दीपिका की शादी के चलते उन्होंने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर अपना नाम तक बदल लिया है। अपनी बहन के प्रति प्यार दिखाते हुए अनीशा ने अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर ‘#Ladkiwale’ नाम कर लिया है। बता दें कि बॉलीवुड की खूबसूरत जोड़ी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह 6 साल के रिलेशनशिप के बाद इटली के लेक कोमो में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।

बॉलीवुड के लिए ये साल की सबसे बड़ी शादी है। रणवीर-दीपिका की डेस्टिनेशन वेडिंग ट्रेंडिंग टॉपिक बनी हुई है। 14-15 नवंबर को शादी की रस्में निभाई जाएंगी। कपल ने कोंकणी सेरेमनी के मुताबिक सगाई भी कर ली है। संगीत और मेहंदी फंक्शन में जमकर मस्ती और डांस धमाल हुआ।

13 नवंबर को कपल की संगीत और मेंहदी सेरेमनी की धूम रही। वहीं दीपिका अपनी मेहंदी सेरेमनी में काफी भावुक हो गईं। उनकी आंखों में आंसू थे। जब दीपिका इमोशनल हुईं तो रणवीर सिंह उनका सहारा बनते नजर आए। उस वक्त रणवीर सिंह ने उनकी हिम्मत बढ़ाईय़ रणवीर उनके पास आए और अपनी लेडी लव को टाइट हग किया।

WeForNews

Continue Reading

Most Popular