Connect with us

मनोरंजन

बॉलीवुड के इन बड़े सितारों के लाखों ट्विटर फॉलोवर हुए कम

Published

on

Aitbh bacchan-

बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन के सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट ट्विटर पर 4,24,000 फॉलोवर कम हो गए हैं, वहीं शाहरुख खान के 3,62,141 तथा सलमान खान के 3,40,884 फॉलोवर कम हुए हैं।

यह गिरावट ट्विटर द्वारा ‘सफाई अभियान’ करने के कारण दर्ज की गई है। ट्विटर ने निष्क्रिय और लॉक्ड खातों को बंद करने का फैसला किया है। इसके बाद बॉलीवुड की कई नामचीन हस्तियों के फॉलोवरों की संख्या में कमी दर्ज की गई है।

ट्विटर पर प्रतिदिन के हिसाब से फॉलोवरों की संख्या पर निगरानी करने वाली वेबसाइट सोशल ब्लेड डॉट कॉम ने बताया कि आमिर खान के 3,16,900 तो प्रियंका चोपड़ा के 3,54,830 और दीपिका पादुकोण के 2,88,298 फॉलोवर कम हो गए हैं। ट्विटर ने हालांकि अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है।

इससे पहले, ट्विटर ने इसी हफ्ते कहा था कि वह लॉक्ड खातों, संदिग्ध गतिविधि करने के कारण निष्क्रिय खातों को वैश्विक रूप से बंद कर देगा। ट्विटर के इस कदम से सबसे ज्यादा हाई-प्रोफाइल उपभोक्ताओं के प्रभावित होने संभावना है।

इस पर दिव्या दत्ता, ओनिर और अपूर्व असरानी जैसी हस्तियों ने रातभर में इतनी बड़ी संख्या में फॉलोवर कम होने पर प्रतिक्रिया दी। दिव्या ने गुरुवार रात ट्विटर पर लिखा, “अइयो, क्या हुआ ट्विटर.. एक घंटे में अचानक हजारों फॉलोवरों की गिरावट। दिव्या के हाल ही में 4,90,000 फॉलोवर थे।

WeForNews

मनोरंजन

दीपिका-रणवीर की शादी में प्रस्तुति देंगी हर्षदीप कौर

Published

on

File Photo

सिंगर हर्षदीप कौर इटली में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और अभिनेता रणवीर सिंह के शादी समारोह में अपनी रूहानी आवाज के जरिए चार चांद लगाएंगी।

शादी के जश्न में प्रस्तुति देने के लिए लोकप्रिय गायिका हर्षदीप और संजोय दास सहित संगीत कलाकारों का एक समूह विवाह के कार्यक्रम स्थल पर पहुंचा है, जो खूबसूरत लेक कोमो में होगा। संजोय ने मंगलवार को ट्विटर पर लिखा, “हम दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के खास अवसर के लिए मिलान पहुंच गए हैं।

मैं हर्षदीप कौर, बॉबी पाठक और फिरोज खान के साथ प्रस्तुति दे रहा हूं।”सुजोय ने बाद में इसे डिलीट कर दिया, क्योंकि शादी से जुड़े कार्यक्रमों को निजी रखने की पूरी कोशिश की जा रही है। ‘हीर’, ‘दिलबरो’ जैसे गानों की गायिका हर्षदीप ने फ्लाइट से एक तस्वीर पोस्ट कर प्रशंसकों को समारोह में शामिल होने जाने का संकेत दिया।

उन्होंने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, “एक बेहद खास अवसर के लिए खास जगह जा रही हूं। अरिदवरची? (अलविदा)”दीपिका और रणवीर का वैवाहिक समारोह 14-15 नवंबर दो दिन होगा। शादी के बाद दोनों सितारे बेंगलुरू में 21 नवंबर और मुंबई में 28 नवंबर को रिसेप्शन देंगे।

WeForNews

Continue Reading

मनोरंजन

शादी की 16वीं सालगिरह पर सोनाली ने लिखा इमोशनल पोस्ट…

Published

on

Sonali Bendre -
फोटो-ट्विटर

बॅालीवड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे ने अपनी शादी की सालगिरह पर पति और फिल्मकार गोल्डी बहल के लिए एक भावुक संदेश लिखा।

कैंसर का इलाज करा रहीं सोनाली ने इस मेसेज में अपने पति को उनकी ताकत, प्यार और खुशी का जरिया बनने के लिए शुक्रिया कहा। शादी की 16वीं सालगिरह के अवसर पर सोनाली ने इंस्टाग्राम पर सोमवार देर रात एक फोटो शेयर की, जिसमें वह अपने पति गोल्डी के साथ नजर आ रही हैं।

सोनाली ने इसके साथ अपने संदेश में लिखा, “जैसे ही मैं यह संदेश लिखना शुरू करूंगी, मैं जानती हूं कि मैं इसमें वो सभी भावनाएं और विचार नहीं दर्शा पाऊंगी, जो मेरे जहन में चल रहे हैं।” अभिनेत्री ने लिखा, “पति। साथी। सच्चा दोस्त। मेरी ताकत। मेरे लिए, यह सब गोल्डी बहल है। शादी एक दूसरे के साथ अच्छे और बुरे समय में, बीमारी में और अच्छे स्वास्थ्य में खड़े रहने का नाम है। भगवान ही जानता है कि हमने यह साल कैसे गुजारा है।”

सोनाली ने लिखा कि कैंसर एक इंसान के अकेले की लड़ाई नहीं है। इस बीमारी से पूरा परिवार सामना करता है। उन्होंने लिखा, “मैं इस सफर से गुजर पाई हूं, यह जानते हुए कि तुम अपनी सारी जिम्मेदारी निभाओगे। मेरी ताकत, प्यार और खुशी का जरिया बने रहने के लिए शुक्रिया।

View this post on Instagram

As soon I began to write this… I knew instantly that I wouldn’t be able to put down in words all the emotions and thoughts that were running through my head. Husband. Companion. Best friend. My rock. For me, that's @goldiebehl. Marriage is standing by each other, through thick and thin, in sickness and in health… and god knows, how we’ve been through that this year. What not many people realize is that cancer is not just an individual battle… it’s something that a family collectively goes through. I was also able to go on this journey, knowing that you’d juggle all your responsibilities, and take on some more and hold fort back home… all this while shuttling between two continents. Thank you for being my source of strength, love and joy, for being with me every single step of the way… thank you is such an understatement for how I feel. What do I say about someone who is a part of you, who is yours and nothing and nobody else matters? Happy anniversary Goldie! ♥🤗

A post shared by Sonali Bendre (@iamsonalibendre) on

मुझे और मेरी भावनाओं को समझने के लिए शुक्रिया। मैं एक ऐसे इंसान के बारे में क्या कहूं, जो आपकी ही एक हिस्सा है। जो सिर्फ आपका है और उसके अलावा कोई और चीज मायने नहीं रखती। शादी की सालगिरह की बधाई हो गोल्डी। सोनाली ने साल 2002 में गोल्डी के साथ शादी की थी। दोनों का 12 साल का बेटा रणवीर है।

WeForNews

Continue Reading

मनोरंजन

करणवीर बोहरा की पत्नी ने ‘बिग बॉस’ पर लगाया दोहरे मापदंड का आरोप

Published

on

Teejay Sidhu-

टीवी कलाकार करणवीर बोहरा की पत्नी टीजे सिद्धू ने ‘बिग बॉस’ की टीम को पत्र लिखकर उन्हें ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड के दौरान करणवीर का अपमान नहीं करने के लिए कहा है।

टीजे के मुताबिक, शो के निर्माता और होस्ट सलमान खान (हालांकि उन्होंने सीधे सलमान खान का नाम नहीं लिया) बिग बॉस के जिन प्रतिभागियों को सबसे ज्यादा निशाना बना रहे हैं, करनवीर उनमें से हैं। पत्र में उन्होंने लिखा है, “ऐसा लगता है कि आप (बिग बॉस टीम) करणवीर (बिग बॉस घर में जिन्हें केवी कहकर पुकारा जा रहा है) से किसी बात पर नाराज हैं लेकिन हमें नहीं पता क्या बात है।

हर हफ्ते केवी का मजाक उड़ाया जाता है और उन्हें इस हतोत्साहित किए जाते देखना बहुत मुश्किल होता है।” उन्होंने किसी खास प्रतिभागी पर कार्रवाई के मामले में शो के निर्माताओं पर दोहरा मानदंड अपनाने का भी आरोप लगाया। उन्होंने उदाहरण दिया, लोग जब रोहित के बैगनी शॉर्ट्स का मजाक उड़ाते हैं, तो वे इस पर सवाल उठाते हैं।

लेकिन केवी कुछ भी पहने, उनका मजाक उड़ाया जाता है, चाहे उनके बाल हों, कपड़े हों या वो जैसा दिख रहे हों। किसी के रंग-रूप या पहनावे के लिए उसका मजाक बनाना गलत है।” उन्होंने ‘बिग बॉस’ टीम से करणवीर की टांग खिंचाई ना करने का आग्रह किया क्योंकि वह दो बेटियों के पिता भी हैं। उन्होंने कहा कि करणवीर की मनोरंजन जगत बिरादरी भी इन बातों को लेकर बेहद परेशान है।

WeForNews

Continue Reading

Most Popular