Connect with us

मनोरंजन

कैटरीना ने प्यार पर अपनी राय जाहिर की

कैटरीना का मानना है कि लोग अपने साथी पर खुद को खुश रखने की जिम्मेदारी डाल देते हैं, तभी से संबंधों में गड़बड़ियां पैदा होने लगती हैं।

Published

on

katrina kaif-

मुंबई, 10 नवंबर | अभिनेत्री कैटरीना कैफ का मानना है कि प्यार को आजाद होना चाहिए और लोगों को खुद के बारे में राय बनाने से मुक्त हो जाना चाहिए, जो इस पर आधारित होता है कि उनका साथी उन्हें कैसा महसूस कराता है। एक बयान में कहा गया है कि कैटरीना ने स्टार वर्ल्ड के ‘कॉफी विद करण सीजन 6’ के आगामी एपिसोड में फिल्मकार करण जौहर के साथ बातचीत में प्यार के बारे में अपने विचार साझा किए हैं।

अभिनेत्री और करण ने इस बारे में बात की कि व्यापक रूप से यह स्वीकार किया जाता है कि एक महिला के लिए पुरुष का होना जरूरी है, जबकि कैटरीना का मानना है कि हर किसी के लिए यह सच नहीं हो सकता। उनका मानना है कि लोग अपने साथी पर खुद को खुश रखने की जिम्मेदारी डाल देते हैं, तभी से संबंधों में गड़बड़ियां पैदा होने लगती हैं।

कैटरीना की ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ हाल ही में रिलीज हुई है। उन्होंने कहा, “आप किसी प्रकार से हमेशा खुद को आंकते रहते हैं कि आप अपने साथी से कितना प्यार और ध्यान प्राप्त कर रहे हैं। इससे आपके संबंधों पर तो कम असर पड़ता है, जबकि आपके आत्मसम्मान को ज्यादा चोट लगती है और आपकी छवि खराब होती है, जोकि अच्छी चीज नहीं है।”

–आईएएनएस

मनोरंजन

‘नायक.’ का सीक्वल बनाना अच्छा विचार होगा : अनिल कपूर

Published

on

anil kapoor

अभिनेता अनिल कपूर मानते हैं कि ‘नायक : द रियल हीरो’ के सीक्वल के तौर पर एक अच्छी फिल्म बनेगी।

यह पूछने पर कि उनकी कौन सी फिल्म का सीक्वल बनना चाहिए, उन्होंने ‘स्टार स्पोर्ट्स स्टूडियो’ में ‘टी20 धमाल’ शूट से इतर आईएएनएस से कहा, “मुझे लगता है कि नायक का सीक्वल एक अच्छा विचार रहेगा।”

राजनीतिक एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘नायक.’ एस. शंकर की हिट तमिल फिल्म ‘मुधलवन’ की रीमेक थी। 2001 में आई फिल्म में दिखाया गया था कि कैसे एक आम आदमी भ्रष्ट तंत्र के खिलाफ लड़ता है और कैसे एक दिन का मुख्यमंत्री बनने के बाद उसका जीवन बदल जाता है। फिल्म में रानी मुखर्जी और दिवंगत अमरीश पुरी भी मुख्य भूमिकाओं में थे।

फिल्म उद्योग में रहने का सबसे मजेदार पहलू पूछने पर उन्होंने कहा, “विचारों और कंटेंट की नई बयार। असीमित सीमाएं और नई चुनौतियां।”

अभिनेता अपनी नई फिल्म ‘टोटल धमाल’ की रिलीज को लेकर उत्साहित हैं। यह सफल फ्रेंचाइजी ‘धमाल’ की तीसरी फिल्म है। मूल फिल्म में संजय दत्त के अलावा अरशद वारसी, जावेद जाफरी और रीतेश देशमुख भी थे।

‘टोटल धमाल’ में माधुरी दीक्षित नेने, अजय देवगन और बोमन ईरानी भी हैं। इसके सह निर्माता ‘फॉक्स स्टार स्टूडियो’, ‘अजय देवगन फिल्म्स’, अशोक ठकेरिया, कुमार, ‘श्री अधिकारी ब्रदर्स’, आनंद पंडित, संगीता अहीर और कुमार मंगत पाठक हैं। यह फिल्म 22 फरवरी को रिलीज हो रही है।

–आईएएनएस

Continue Reading

मनोरंजन

मार्शमेलो के शो में पुलवामा शहीदों के लिए 2 मिनट का मौन रखा गया

Published

on

Marshmello-
फोटो---आईएएनएस

प्रशंसकों को गानों पर झूमाने से पहले अमेरिकी इलेक्ट्रॉनिक म्यूजिक प्रोड्यूसर व डीजे मार्शमेलो ने पुलवामा आतंकी हमले में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के शहीद हुए 49 जवानों के सम्मान में दो मिनट का मौन रखा।

डीजे मार्शमेलो ने यहां रविवार को कहा, “भारतीय जवानों के लिए दो मिनट का मौन जिन्होंने आतंकवादी हमले में जान गंवा दी।” इस दौरान पृष्ठभूमि में तिरंगा लहराता रहा।

14 फरवरी को पुलवामा में जम्मू-श्रीनगर राजमार्ग पर जैश-ए-मोहम्मद (जेईएम) के आतंकवादी ने सीआरपीएफ जवानों के काफिले पर आत्मघाती हमला कर दिया था। घटना के एक दिन बाद डीजे मार्शमेलो ने ट्विटर पर भी पुलवामा हमले के पीड़ितों के प्रति संवेदना जताई थी।

वीएच1 सुपरसोनिक 2019 में रविवार को मार्शमेलो द्वारा शहीद सीआरपीएफ जवानों को याद करने की कई प्रशंसकों ने तारीफ की। एक प्रशंसक ने आईएएनएस से कहा, “कई कलाकारों ने फेस्टिवल में प्रस्तुति दी लेकिन सिर्फ मार्शमेलो ने जवानों को याद किया। मैं उनका अब और ज्यादा सम्मान करने लगा हूं।”

श्रद्धांजलि दिए जाने और भारतीय ध्वज लहराए जाने के तुरंत बाद मार्शमेलो ने रणवीर सिंह अभिनीत फिल्म ‘सिंबा’ के गाने ‘आंख मारे’ को चलाकर लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया।

उन्होंने ‘फ्रेंड्स’, ‘एव्रीडे’ ‘साइलेंस’ जैसे गाने भी बजाए। मार्शमेलो ने अंतिम गाने ‘हैप्पियर’ के बाद दर्शकों का शुक्रिया अदा किया। उन्होंने कहा, “इसे खास बनाने के लिए आप लोगों का शुक्रिया। अगली बार आप सबसे मिलूंगा।”

जेडन स्मिथ, बोनोबो, अनिक खान, प्रतीक कुहाद, रुडीमेंटल और टू डोर सिनेमा क्लब (संगीत समूह) भी फेस्टिवल का हिस्सा बने।

–आईएएनएस

Continue Reading

मनोरंजन

‘न्यू एम्सटर्डम’ से मेरी सीमाओं को विस्तार मिला : अनुपम

Published

on

Anupam_Kher-1
File Photo

‘न्यू एम्सटर्डम’ के दूसरे सीजन की तैयारी कर रहे दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर का कहना है कि इस मेडिकल ड्रामा शो का हिस्सा बनने से उनकी सीमाओं को विस्तार मिला है।

अनुपम ने रविवार को ट्विटर पर प्रशंसकों से संवाद कर उनके सवालों के जवाब दिए, जहां उनसे एक यूजर ने शो में डॉक्टर कपूर का किरदार निभाने के फायदे के बारे में पूछा।

अनुपन ने ट्वीट किया, “‘न्यू एम्सटर्डम’ का हिस्सा बनने से मेरी सीमाओं को विस्तार मिला है..एक अभिनेता के तौर पर भी और एक व्यक्ति के तौर पर भी। शो में अपने देश का प्रतिनिधित्व करना भी शानदार बात है, जो प्रेम, करुणा और विविधता से संबंधित है।”

जब एक अन्य प्रशंसक ने उनसे पूछा कि वह और उनकी अभिनेत्री-राजनेता पत्नी किरण खेर को पर्दे पर कब साथ देखने को मिलेगा तो उन्होंने उसे शांत रहने के लिए कहा।

शिमला में जन्मे अनुपम एक कश्मीरी पंडित हैं। एक यूजर ने उनसे सवाल किया कि अगर कश्मीरी हिंदूओं पर वह फिल्म नहीं बानएंगे तो फिर कौन बनाएगा? इस पर उन्होंने कहा, “कभी-कभी आवाज उठाना फिल्म बनाने से ज्यादा जरूरी होता है। “

–आईएएनएस

Continue Reading
Advertisement
pm modi
राजनीति7 mins ago

प्रधानमंत्री का वाराणसी दौरा आज, कई करोड़ योजनाओं की देंगे सौगात

शहर16 mins ago

यमुना एक्सप्रेसवे पर एंबुलेंस और कार की टक्कर,7 की मौत

accident
शहर39 mins ago

बिहार के मुंगेर में ट्रक और ऑटो में भिड़ंत, 4 की मौत

Fire
शहर1 hour ago

दिल्ली के नरेला इंडस्ट्रियल एरिया की एक फैक्ट्री में लगी आग

anil kapoor
मनोरंजन1 hour ago

‘नायक.’ का सीक्वल बनाना अच्छा विचार होगा : अनिल कपूर

Akhilesh Yadav
शहर12 hours ago

देश को बुलेट ट्रेन नहीं जवानों के लिए बुलेट प्रूफ जैकेट की जरूरत : अखिलेश

Shatrughan Sinha
राष्ट्रीय12 hours ago

पुलवामा हमले पर जल्दबाजी में जवाबी कार्रवाई के खिलाफ हैं शत्रुघ्न सिन्हा

facebook
टेक13 hours ago

फेसबुक कर रहा है ‘डिजिटल गैंगस्टर’ की तरह काम : ब्रिटिश संसद की रिपोर्ट

mamata-modi
राजनीति13 hours ago

पुलवामा हमला : ममता ने मोदी सरकार के इस्तीफे की मांग की

राजनीति15 hours ago

भारत ने पाकिस्तानी राजनयिक से हाथ मिलाने से किया इनकार

rose day-
लाइफस्टाइल2 weeks ago

Happy Rose Day 2019: करना हो प्यार का इजहार तो दें इस रंग का गुलाब…

Teddy Day
लाइफस्टाइल1 week ago

Happy Teddy Day 2019: अपने पार्टनर को अनोखे अंदाज में गिफ्ट करें ‘टेडी बियर’

mehul-choksi
राष्ट्रीय4 weeks ago

मेहुल चोकसी ने छोड़ी भारतीय नागरिकता

vailtine day
लाइफस्टाइल5 days ago

Valentines Day 2019 : इस वैलेंटाइन टैटू के जरिए करें प्यार का इजहार

Digital Revolution
ज़रा हटके3 weeks ago

अरबपति बनिया कैसे बन गए डिजिटल दिशा प्रवर्तक

Priyanka Gandhi Congress
ओपिनियन3 weeks ago

क्या प्रियंका मोदी की वाक्पटुता का मुकाबला कर पाएंगी?

Priyanka Gandhi
ओपिनियन3 weeks ago

प्रियंका के आगमन से चुनाव-पूर्व त्रिकोणीय हलचल

Rahul Gandhi and Priyanka Gandhi
ब्लॉग3 weeks ago

राहुल, प्रियंका के इर्द-गिर्द नए-पुराने कई चेहरे

politician
ब्लॉग3 weeks ago

‘बदजुबानी’ के आगे दफन हो रहे अहम मुद्दे : जमुना प्रसाद बोस

Priyanka Gandhi
चुनाव3 weeks ago

प्रियंका की ‘संजीवनी’ से उप्र में जिंदा हो सकती है कांग्रेस!

Most Popular